3 चीज़ें जो WWE को Elimination Chamber 2024 का रोमांच बढ़ाने के लिए करनी चाहिए 

WWE सुपरस्टार्स रोमन रेंस और द रॉक
WWE सुपरस्टार्स रोमन रेंस और द रॉक

Eimination Chamber: WWE का अगला प्रीमियम लाइव इवेंट एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) 2023 है। इस साल Elimination Chamber का आयोजन पर्थ, ऑस्ट्रेलिया में होना है। यह इवेंट Opius स्टेडियम में होना है और इस शो के दौरान एरीना में करीब 50,000 दर्शक मौजूद रहने वाले हैं।

देखा जाए तो Elimination Chamber 2024 मेगा इवेंट होने जा रहा है। यही कारण है कि WWE को इस इवेंट में कुछ बेहतरीन चीज़ें बुक करके इसे धमाकेदार बनाना चाहिए। इस आर्टिकल में हम ऐसी 3 चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि WWE को Elimination Chamber 2024 का रोमांच बढ़ाने के लिए करनी चाहिए।

3- WWE Elimination Chamber 2024 में The Rock की अपीयरेंस

काफी समय पहले आई रिपोर्ट्स में बताया गया था कि ऑस्ट्रेलियन ऑफिशियल्स द रॉक को Elimination Chamber 2024 में देखना चाहते हैं। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि रॉक इस इवेंट का हिस्सा नहीं होंगे। देखा जाए तो पीपल्स चैंपियन WWE इतिहास के सबसे बड़े स्टार्स में से एक हैं।

अगर दिग्गज Elimination Chamber 2024 में नज़र आते हैं तो इस शो में चार चांद लग जाएंगे और फैंस को भी उन्हें इस बड़े इवेंट का हिस्सा बनते हुए देखकर खुशी होगी। यही नहीं, द रॉक के Elimination Chamber में नज़र आने की स्थिति में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के साथ दुश्मनी आगे बढ़ाने का मौका होगा। याद दिला दें, रॉक ने Raw Day 1 में वापसी के बाद रेंस के साथ फिउड करने के संकेत दिए थे।

2- WWE सुपरस्टार Omos को Elimination Chamber 2024 मैच में शामिल करना

ओमोस आखिरी बार WWE टीवी पर मेंस Royal Rumble 2024 मैच के दौरान नज़र आए थे। WWE ने मौजूदा समय में ओमोस का स्पेशल अट्रैक्शन के रूप में इस्तेमाल करना शुरू कर दिया है और वो केवल खास मौकों पर टीवी पर नज़र आते हैं। अगले प्रीमियम लाइव इवेंट में मेंस & विमेंस Elimination Chamber मैच होने जा रहा है। बता दें, Elimination Chamber मैच में 6 सुपरस्टार्स हिस्सा लेते हैं।

ओमोस अपने करियर में अभी तक Elimination Chamber मैच का हिस्सा नहीं बन पाए हैं। इस वजह से इस 7 फुट 3 इंच लंबे सुपरस्टार को Elimination Chamber मैच का हिस्सा बना देना चाहिए। अगर ऐसा होता है तो यह देखना रोचक होगा कि इस मुकाबले में शामिल बाकी सुपरस्टार्स को ओमोस को एलिमिनेट करने में कामयाबी मिल पाती है या फिर जायंट सुपरस्टार तहलका मचाते हुए मैच जीतने वाले हैं।

1- WWE Elimination Chamber 2024 में Roman Reigns का मैच कराना

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने मौजूदा समय में मैच लड़ना काफी कम कर दिया है। यही कारण है कि उनके Elimination Chamber 2024 में मैच लड़ने को लेकर सस्पेंस बरकरार है। ऐसा लग रहा है सैथ रॉलिंस चोटिल होने की वजह से इस इवेंट में अपना वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल डिफेंड नहीं कर पाएंगे।

देखा जाए तो दोनों वर्ल्ड चैंपियंस का Elimination Chamber में टाइटल डिफेंड करना सही नहीं रहेगा। इस वजह से WWE को इस इवेंट में ट्राइबल चीफ का टाइटल मैच जरूर बुक करना चाहिए। वैसे भी, इस वक्त WWE में रोमन रेंस के चैलेंजर्स की कोई कमी नहीं है और इस इवेंट में उनके मैच को बिल्ड करने के लिए कंपनी को ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ेगी।