3 WWE Superstars जो Roman Reigns के खिलाफ Elimination Chamber 2024 में मैच लड़ सकते हैं

Ujjaval
WWE Elimination Chamber में रोमन रेंस लड़ सकते हैं
WWE Elimination Chamber में रोमन रेंस लड़ सकते हैं

Roman Reigns: WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble 2024) का समापन हो गया है। इस शो में रोमन रेंस (Roman Reigns) ने फैटल 4 वे मैच में अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को रिटेन रखा। अब कंपनी का अगला इवेंट एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) रहने वाला है। इस ऐतिहासिक शो का आयोजन ऑस्ट्रेलिया में होने वाला है।

रोमन रेंस को इस शो के लिए एडवर्टाइज नहीं किया जा रहा है लेकिन अब सैथ रॉलिंस के चोटिल होने के बाद WWE अपने प्लान्स में बदलाव कर सकता है। रोमन रेंस इस शो पर अपने टाइटल को दांव पर लगाते हुए नज़र आ सकते हैं। कुछ ऐसे रेसलर्स हैं, जो इस इवेंट के लिए उनके शानदार विरोधी रह सकते हैं। इस आर्टिकल में हम 3 सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे, जिनका Elimination Chamber 2024 में रोमन रेंस के खिलाफ मैच हो सकता है।

3- WWE दिग्गज Randy Orton का Roman Reigns से Elimination Chamber 2024 में मैच हो सकता है

रैंडी ऑर्टन और रोमन रेंस Royal Rumble 2024 में हुए फैटल 4 वे मैच में आमने-सामने नज़र आए थे। रैंडी ने जब वापसी की थी और ब्लडलाइन से बदला लेने के बारे में बात की थी, उस समय लग रहा था कि रोमन रेंस और रैंडी ऑर्टन के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिलेगा। बाद में यह फैटल 4 वे मैच में बदल गया।

रैंडी ऑर्टन और रोमन रेंस के बीच सालों से कोई सिंगल्स मैच नहीं हुआ है। अभी दोनों एक ही स्टोरीलाइन का हिस्सा हैं। इसी के चलते दोनों को आमने-सामने बुक करने का सबसे अच्छा मौका है। रोमन रेंस और रैंडी ऑर्टन के बीच आने वाले एपिसोड्स में स्टोरीलाइन जारी रह सकती है और आखिर Elimination Chamber में दोनों एक मैच का हिस्सा बन सकते हैं।

2- WWE दिग्गज शेमस

शेमस काफी महीनों से एक्शन से दूर हैं और फैंस उन्हें काफी ज्यादा मिस कर रहे हैं। कई लोगों को उम्मीद थी कि शेमस की Royal Rumble 2024 में वापसी होगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। केल्टिक वॉरियर को फैंस काफी पसंद करते हैं। WWE जरूर शेमस की वापसी को खास और प्रभावशाली बनाना चाहेगा।

काफी महीनों पहले शेमस और रोमन रेंस के बीच एक मैच के संकेत मिले थे लेकिन यह मुकाबला नहीं हो पाया था। यह चीज़ पूरी तरह से संभव है कि शेमस को रोमन रेंस के खिलाफ स्टोरीलाइन में लाने के लिए Royal Rumble 2024 में बुक नहीं किया गया। शेमस आने वाले समय में रोमन रेंस के किसी सैगमेंट में दखल देते हुए वापसी कर सकते हैं और स्टोरीलाइन शुरू करके Elimination Chamber 2024 में लड़ सकते हैं।

1- WWE दिग्गज द रॉक

द रॉक और रोमन रेंस के बीच ड्रीम मुकाबला फैंस सालों से देखने का इंतजार कर रहे हैं। Raw के Day 1 स्पेशल एपिसोड के बाद इस मैच की संभावना और ज्यादा बढ़ गई है। कई लोगों को लगा था कि दोनों WrestleMania में आमने-सामने आएंगे लेकिन कोडी रोड्स की Royal Rumble जीत ने इस मैच के बड़े इवेंट में होने के चांस को खत्म कर दिया है।

द रॉक के Elimination Chamber 2024 का हिस्सा बनने को लेकर कुछ हफ्तों पहले कई रिपोर्ट्स आई थी। द रॉक और रोमन रेंस के बीच इस इवेंट के लिए मैच बुक किया जा सकता है। रॉक किसी शो में वापसी करके रोमन रेंस को चैलेंज कर सकते हैं और ऑस्ट्रेलिया में होने वाले शो में आखिर ड्रीम मुकाबला हो सकता है।