3 चीज़ें जो WWE दिग्गज Aj Styles SmackDown में ट्रिपल थ्रेट मैच में हार मिलने की स्थिति में कर सकते हैं 

WWE SmackDown में इस हफ्ते बड़ा ट्रिपल थ्रेट मुकाबला होना है
WWE SmackDown में इस हफ्ते बड़ा ट्रिपल थ्रेट मुकाबला होना है

Aj Styles: WWE SmackDown का इस हफ्ते New Year's Revolution स्पेशल एपिसोड देखने को मिलने वाला है। स्मैकडाउन (SmackDown) के इस एपिसोड के लिए बहुत बड़े ट्रिपल थ्रेट मैच का ऐलान कर दिया गया है। इस ट्रिपल थ्रेट मैच में रैंडी ऑर्टन (Randy Orton), एजे स्टाइल्स (Aj Styles) और एलए नाइट (LA Knight) हिस्सा लेने जा रहे हैं।

इस मैच के विजेता को रोमन रेंस के खिलाफ Royal Rumble 2024 में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच मिलने वाला है। संभव है कि रैंडी ऑर्टन या एलए नाइट में से कोई एक सुपरस्टार यह मैच जीतकर एजे स्टाइल्स के रोमन रेंस के खिलाफ मैच में जगह बनाने के सपने पर पानी फेर सकता है। इस आर्टिकल में हम ऐसी 3 चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि WWE दिग्गज एजे स्टाइल्स SmackDown में ट्रिपल थ्रेट मैच में हार मिलने की स्थिति में कर सकते हैं।

3- WWE दिग्गज Aj Styles Royal Rumble 2024 में Roman Reigns के चैलेंजर की हार का कारण बन सकते हैं

इस बात में कोई शक नहीं है कि SmackDown में होने जा रहा एजे स्टाइल्स vs रैंडी ऑर्टन vs एजे स्टाइल्स मैच काफी धमाकेदार साबित होने वाला है। अगर स्टाइल्स की जगह रैंडी या नाइट यह मैच जीतते हैं तो उन्हें यह चीज़ शायद ही पसंद आएगी। चूंकि, एजे हील टर्न ले चुके हैं इसलिए उनके मैच हारने की स्थिति में उनके Royal Rumble 2024 में होने जा रहे अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में दखल की संभावना काफी बढ़ जाएगी।

फिनॉमिनल वन मुकाबले में दखल देने के बाद ट्रिपल थ्रेट मैच के विजेता को रोमन रेंस के खिलाफ जीत हासिल करने से रोक सकते हैं। इस स्थिति में उस सुपरस्टार के साथ एजे स्टाइल्स की दुश्मनी हिंसक मोड़ ले सकती है। संभव यह भी है कि WWE इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच Elimination Chamber प्रीमियम लाइव इवेंट में मैच बुक कर सकती है।

2- WWE दिग्गज Aj Styles SmackDown में द ओसी मेंबर्स के साथ दुश्मनी आगे बढ़ा सकते हैं

एजे स्टाइल्स WWE में काफी समय से कार्ल एंडरसन, ल्यूक गैलोज और मिया यिम के साथ द ओसी नाम के फैक्शन का हिस्सा हैं। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि एजे अब द ओसी के साथ काम करना जारी नहीं रखना चाहते हैं। इसकी बड़ी वजह यह है कि ओसी ने स्टाइल्स के ब्रेक पर जाने से पहले ब्लडलाइन के खिलाफ लड़ाई में उनकी कुछ खास मदद नहीं की थी।

अगर एजे स्टाइल्स ट्रिपल थ्रेट मैच हारकर रोमन रेंस के खिलाफ मुकाबले में जगह बनाने से चूकते हैं तो वो द ओसी के साथ स्टोरीलाइन आगे बढ़ा सकते हैं। संभव है कि फिनॉमिनल वन का द ओसी के प्रति गुस्सा काफी बढ़ सकता है और वो उनके साथ दुश्मनी की शुरूआत करते हुए दिखाई दे सकते हैं। इसके बाद स्टाइल्स का द ओसी के कार्ल एंडरसन & ल्यूक गैलोज के खिलाफ मैच भी देखने को मिल सकता है।

1- Aj Styles मेंस Royal Rumble मैच में उतरने का फैसला कर सकते हैं

एजे स्टाइल्स ने WWE में वापसी के बाद सबसे पहले रोमन रेंस पर हमला किया था। स्टाइल्स यह साफ कर चुके हैं कि वो रोमन रेंस के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच चाहते हैं। यही कारण है कि एजे ट्रिपल थ्रेट मैच हारने के बाद ट्राइबल चीफ के खिलाफ टाइटल मुकाबले में जगह बनाने के लिए नया रास्ता खोजना शुरू कर सकते हैं।

अगर एजे स्टाइल्स मेंस Royal Rumble मैच जीतते हैं तो उनके पास रोमन रेंस को WrestleMania 40 में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच की चुनौती देने का मौका होगा। यही कारण है ट्रिपल थ्रेट मैच में हार मिलने की स्थिति में स्टाइल्स मेंस Royal Rumble मैच में एंट्री लेने का ऐलान कर सकते हैं। हालांकि, इस मुकाबले में कई बड़े स्टार्स के हिस्सा लेने की संभावना है इसलिए एजे के लिए यह मैच जीतना आसान नहीं होगा।