3 चीज़ें जो WWE को Bron Breakker को मेन रोस्टर पर लाकर करनी चाहिए 

ब्रॉन ब्रेकर WWE में दो बार के NXT चैंपियन रह चुके हैं
ब्रॉन ब्रेकर WWE में दो बार के NXT चैंपियन रह चुके हैं

Bron Breakker: WWE सुपरस्टार ब्रॉन ब्रेकर (Bron Breakker) ने मेंस रॉयल रंबल (Royal Rumble) मैच में 20वें नंबर पर एंट्री करते हुए सरप्राइज दिया था। इस मुकाबले में ब्रॉन से डोमिनेंट परफॉर्मेंस देखने को मिली थी और उन्होंने ओमोस (Omos) समेत 4 सुपरस्टार्स को एलिमिनेट करते हुए बवाल मचा दिया था। इसके बाद से ही उनके मेन रोस्टर का हिस्सा बनने की अटकलें लगाई जाने लगी हैं।

जनरल मैनेजर निक एल्डिस ने भी इस हफ्ते Raw में संकेत दिए थे कि वो ब्रॉन ब्रेकर को SmackDown के रोस्टर का हिस्सा बना सकते हैं। देखा जाए तो ब्रॉन में अगला बड़ा स्टार बनने की क्षमता है इसलिए उन्हें मेन रोस्टर में आने के बाद बेहतरीन बुकिंग देने की जरूरत है। इस आर्टिकल में हम ऐसी 3 चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो WWE को ब्रॉन ब्रेकर को मेन रोस्टर पर लाकर करनी चाहिए।

3- WWE सुपरस्टार Bron Breakker का दिग्गजों के खिलाफ फिउड कराना

ब्रॉन ब्रेकर ने सिंतबर 2021 में NXT में अपना डेब्यू किया था। ब्रॉन WWE के डेवलपमेंटल ब्रांड में पर्याप्त समय बिता चुके हैं और वो मेन रोस्टर डेब्यू के लिए तैयार दिख रहे हैं। जैसा कि हमने बताया कि ब्रेकर में WWE का अगला बड़ा स्टार बनने की क्षमता है। देखा जाए तो पूर्व NXT चैंपियन का दिग्गजों के खिलाफ फिउड कराके ही उन्हें मेन इवेंट सीन के लिए तैयार किया जा सकेगा।

यही कारण है कि ब्रॉन ब्रेकर के मेन रोस्टर का हिस्सा बनने के बाद उनका किसी बड़े स्टार के खिलाफ स्टोरीलाइन की शुरूआत करना ज्यादा सही रहेगा। देखा जाए तो SmackDown में रैंडी ऑर्टन, एजे स्टाइल्स जैसे कई बड़े सुपरस्टार्स मौजूद हैं जो कि ब्रेकर के साथ फिउड करके उन्हें काफी फायदा पहुंचा सकते हैं।

2- WWE सुपरस्टार Bron Breakker को नियमित रूप से प्रीमियम लाइव इवेंट्स में मैच लड़ने का मौका देना

NXT से मेन रोस्टर में आने वाले अधिकतर सुपरस्टार्स के साथ सबसे बड़ी समस्या यह होती है कि उन्हें नियमित रूप से प्रीमियम लाइव इवेंट्स में मैच लड़ने का मौका नहीं मिल पाता है। इस वजह से ये सुपरस्टार्स ज्यादा सुर्खियों बटोर नहीं पाते हैं और फैंस धीरे-धीरे उनपर ध्यान देना बंद कर देते हैं। देखा जाए तो ब्रॉन ब्रेकर मेंस Royal Rumble मैच में डॉमिनेंट परफॉर्मेंस के जरिए काफी लाइमलाइट में आ चुके हैं।

यही कारण है कि WWE को ब्रेकर को सुर्खियों में बनाए रखने के लिए नियमित रूप से बड़े इवेंट्स में मैच लड़ने के लिए बुक करना चाहिए। देखा जाए तो WWE का अगला प्रीमियम लाइव इवेंट Elimination Chamber है। अगर ब्रॉन ब्रेकर जल्द ही मेन रोस्टर का हिस्सा बनने वाले हैं तो उन्हें इस इवेंट में Elimination Chamber मैच में शामिल करना सही रहेगा। यही नहीं, WWE को WrestleMania 40 में भी ब्रेकर का मैच जरूर बुक करना चाहिए।

1- WWE सुपरस्टार Bron Breakker को मॉन्स्टर के रूप में इस्तेमाल करना

ब्रॉन ब्रेकर NXT के सबसे ताकतवर सुपरस्टार्स में से एक हैं। उन्हें डेवलपमेंटल ब्रांड में ऐसे सुपरस्टार के रूप में बुक किया गया है जिन्हें रोक पाना दूसरे रेसलर्स के लिए काफी मुश्किल काम है। ब्रेकर अक्सर ही टीवी पर अपने प्रतिद्वंदियों की हालत खराब करते हुए दिखाई देते हैं।

पूर्व NXT चैंपियन के मेन रोस्टर में आने के बाद उनकी बुकिंग में बदलाव नहीं करना चाहिए और उन्हें मॉन्स्टर के रूप में इस्तेमाल करना जारी रखना चाहिए। यही नहीं, ब्रॉन ब्रेकर को लगातार जीत के लिए बुक करके उनकी विनिंग स्ट्रीक कायम करनी चाहिए। इस स्थिति में ब्रॉन ब्रेकर मेन रोस्टर में काफी जल्दी टॉप लेवल पर पहुंच जाएंगे।