Create
Notifications

WrestleMania 35 में ब्रॉक लैसनर vs सैथ रॉलिंस के मैच को खत्म करने के 3 तरीके

roman and dean hit power bomb to brock lesnar
Atul Kushwaha
visit

इस सप्ताह रॉ में भले ही सैथ रॉलिंस, अपने दोस्त रोमन रेंस के साथ नजर आए हों लेकिन उनकी स्टोरीलाइन भविष्य में ब्रॉक लैसलर के साथ ही देखने को मिलने वाली हैं। सैथ रॉलिंस ने 2019 का रॉयल रंबल जीतने के बाद WWE चैंपियन और यूनिवर्सल चैंपियनशिप में से मुकाबले के लिए यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए जाना ठीक समझा। यही कारण है कि उनका मुकाबला रैसलमेनिया 35 के मेन इवेंट में ब्रॉक लैसनर के साथ होने वाला है।

अफवाहों की मानें तो इस बात की काफी संभावना है कि इस मुकाबले में सैथ रॉलिंस चैंपियनशिप जीतते हुए नजर आ सकते हैं। लेकिन WWE के बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता। पिछले साल भी जब यह बातें आ रही थी कि रैसलमेनिया 34 में रोमन रेंस, ब्रॉक लैसनर को हराकर नये चैंपियन बनेंगे। लेकिन वास्तविकता मे ऐसा कुछ हुआ ही नहीं। इसी तरह इस बार भी किसी मुकाबले से पहले उसके रिजल्ट के बारें में भविष्यवाणी करना ठीक नहीं होगा। तो आइये जान लेते है उन 3 संभावित तरीकों के बारें में, जिससे यूनिवर्सल टाइटल मुकाबले का अंत हो सकता है।

#3 पॉल हेमन, ब्रॉक लैसनर के खिलाफ हो जाएं

paul vs brock lesnar

लंबे समय से पॉल हेमन, ब्रॉक लैसनर के एडवोकेट के रूप में नजर आ रहे है। ऐसा नहीं कि पॉल हेमन हमेशा से ही ब्रॉक लैसनर के वफादार रहे हों, 2000 से 2004 के बीच में ब्रॉक लैसनर और पॉल हेमन के बीच स्टोरीलाइन देखने को मिल चुकी है।

साथ ही ब्रॉक लैसनर लम्बे समय से WWE में काम कर रहे हैं, किन्तु वे कुछ समय के लिए UFC में भी जाना चाहते है। ऐसे में एक बार फिर रैसलमेनिया 35 में मैच के दौरान पॉल हेमन अपना कैरेक्टर बदलते हुए नजर आ सकते हैं। जहां वे ब्रॉक लैसनर के खिलाफ होकर सैथ रॉलिंस की यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतने में मदद कर सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#2 टीम शील्ड के अन्य सदस्य सैथ रॉलिंस की मदद करें

team sheild

पिछले सप्ताह की रॉ के दौरान हमें एक मौका देखने को मिला जब शाील्ड के सभी मेंबर एक ही रिंग में देखने को मिले। लेकिन एक तरफ सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस साथ थे, तो दूसरी ओर डीन एम्ब्रोज़ अकेले। WWE ने इशारों ही इशारों में एक बात साफ कर दी है कि भविष्य मे एक बार फिर टीम शील्ड एक साथ नजर आ सकती है। और ऐसा रैसलमेनिया के दौरान ब्रॉक लैसनर एवं सैथ रॉलिंस के बीच मुकाबले में हो सकता है।

उस मुकाबले में जब ब्रॉक लैसनर बुरी तरह से सैथ रॉलिंस को घायल कर दें, तब उनकी मदद करने रोमन रेंस और डीन एम्ब्रोज़ आ सकते हैं, फिर तीनों मिलकर ब्रॉक लैसनर के ऊपर हमला करें और सैथ रॉलिंस इसके बाद ब्रॉक लैसनर को पिन करके यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम कर लें। हर कोई दर्शक ऐसा देखना चाहता हैं।

#1 सैथ रॉलिंस बिना किसी चीटिंग के ब्रॉक लैसनर को हरा दें

seth vs brock

WWE सैथ रॉलिंस को रैसलमेनिया के मैच के लिए एक फेस सुपरस्टार के रूप में दिखा रही है और अधिकतर समय जो रैसलर फेस सुपरस्टार होता है, वे अपने मुकाबले बिना किसी अन्य रैसलर की मदद से जीतता है। इस कारण से सैथ रॉलिंस रैसलमेनिया में ब्रॉक लैसनर को सिंगल्स मुकाबले में बिना किसी अन्य रैसलर की मदद के हराते हुए नजर आ सकते है।

ऐसा करना सैथ रॉलिंस के लिए काफी कठिन हो सकता है क्योंकि ब्रॉक लैसनर एक MMA फाइटर होने के कारण काफी स्ट्रॉन्ग हैं और उन्हें किसी भी मुकाबले में हरा पाना काफी मुश्किल है। किन्तु इसके बावजूद सैथ रॉलिंस नामुमकिन को मुमकिन करते हुए इस मुकाबले में अपनी जीत दर्ज कर सकते हैं। ऐसा भी हो सकता है कि मैच के दौरान ब्रॉक लैसनर को कोई गहरी चोट लग सकती है, जिसका फायदा उठाते हुए सैथ रॉलिंस, ब्रॉक लैसनर को पिन कर दें।

Edited by विजय शर्मा
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now