3 तरीके जिनसे WWE Elimination Chamber इवेंट को Roman Reigns की गैरमौजूदगी के बावजूद शानदार बनाया जा सकता है

Ujjaval
WWE Elimination Chamber में रोमन रेंस नज़र नहीं आएंगे
WWE Elimination Chamber में रोमन रेंस नज़र नहीं आएंगे

Roman Reigns: WWE एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber 2024) इवेंट के लिए फैंस बहुत ज्यादा उत्साहित दिख रहे हैं। इस शो के लिए कुछ शानदार मैचों का ऐलान देखने को मिल गया है। इसी बीच कुछ बड़े रेसलर्स भी इवेंट में नज़र आएंगे। निराशाजनक चीज़ यह है कि रोमन रेंस (Roman Reigns) को इस शो के लिए एडवर्टाइज नहीं किया जा रहा है।

एक हालिया वीडियो में पॉल हेमन ने कन्फर्म किया कि रोमन रेंस को ऑस्ट्रेलिया में होने वाले इवेंट मे जाने की जरूरत नहीं है। रेंस की गौरमौजूदगी में कंपनी पर इवेंट को यादगार बनाने का काफी बड़ा भार होगा। इस आर्टिकल में हम 3 तरीकों के बारे में बात करेंगे, जिनसे रोमन रेंस की गैरमौजूदगी के बावजूद Elimination Chamber 2024 को शानदार बनाया जा सकता है।

3- Roman Reigns की गैरमौजूदगी के चलते WWE Elimination Chamber 2024 में Cody Rhodes और Seth Rollins कुछ बड़ा ऐलान करें

कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस Elimination Chamber 2024 में ग्रेसन वॉलर इफेक्ट शो पर नज़र आएंगे। वॉलर साफ तौर पर रोड्स और सैथ पर निशाना साधते हुए कुछ कड़े सवाल पूछ सकते हैं। WWE चाहता तो यह सैगमेंट किसी साप्ताहिक शो में भी बुक कर सकता था लेकिन उन्होंने इसे चैंबर इवेंट के लिए बचाकर रखा।

इस फैसले के पीछे जरूर कोई बड़ा कारण हो सकता है। सैथ रॉलिंस और कोडी रोड्स इस शो में आकर Wrestlemania से जुड़ा कोई बड़ा ऐलान कर सकते हैं। द रॉक अब ब्लडलाइन का हिस्सा बन गए हैं। ऐसे में दोनों बेबीफेस स्टार्स इस इवेंट के दौरान रोमन रेंस और द रॉक को WrestleMania में टैग टीम मैच लड़ने के लिए चैलेंज दे सकते हैं। यह चीज़ जरूर फैंस को खूब पसंद आएगी।

2- WWE द्वारा Elimination Chamber मैच की क्वालिटी को बेहतर करने पर ध्यान दिया जाए

सीएम पंक चोटिल हैं और ब्रॉक लैसनर विवादों के कारण अब पूरी तरह रेसलिंग से दूर रहने वाले हैं। इन दोनों स्टार्स की गैरमौजूदगी ने फैंस को निराश किया था और कंपनी के सबसे बड़े स्टार रोमन भी इवेंट का हिस्सा नहीं होंगे। इसी चीज़ को ध्यान रखते हुए कंपनी को अनाउंस हुए मुकाबलों को ही बेहतर बनाने पर ध्यान देना होगा।

मेंस और विमेंस डिवीजन के Elimination Chamber मैच देखने को मिलने वाले हैं। WWE को अपने इन दोनों ही मुकाबलों को रोचक बनाना होगा। मैच में स्टार्स को कुछ यादगार स्पॉट्स देने होंगे। पिछले कुछ सालों में कंपनी ने कई बार बड़े स्टार्स की गैरमौजूदगी में अच्छे मैच देकर फैंस का ध्यान खींचा है। ऑस्ट्रेलिया में होने वाले इवेंट में भी उन्हें यही करना होगा।

1- WWE दिग्गज द रॉक की सरप्राइज अपीयरेंस देखने को मिले

द रॉक अभी WWE में नज़र आ रहे हैं और वो SmackDown के हालिया एपिसोड का हिस्सा भी बने थे। रॉक जरूर Elimination Chamber 2024 में भी सरप्राइज अपीयरेंस दे सकते हैं। कुछ समय पहले खबरें आई थी कि रॉक ऑस्ट्रेलिया में होने वाले शो में नज़र आ सकते हैं। इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया की पर्यटन मंत्री ने भी रॉक को चैंबर इवेंट में देखने की इच्छा जताई थी।

कई बड़े सुपरस्टार्स शो में नज़र नहीं आएंगे और रोमन रेंस की अपीयरेंस को लेकर भी क्लेरिटी मिल गई है। इसी के चलते द रॉक की Elimination Chamber 2024 में चौंकाने वाली अपीयरेंस देखने को मिल सकती है। वो ग्रेसन वॉलर इफेक्ट शो में दखल दे सकते हैं। अगर ऐसा कुछ होता है, तो फैंस को यादगार मोमेंट देखने को मिलेगा।