3 रेसलर्स जिन्हें क्रिस जैरिको को रिटायर करना चाहिए

क्रिस जैरिको
क्रिस जैरिको

क्रिस जैरिको (Chris Jericho) रेसलिंग जगत के सबसे बड़े स्टार्स में से एक हैं। क्रिस जैरिको (Chris Jericho) पिछले कुछ दशकों से इस बिजनेस का हिस्सा है। WWE और WCW से क्रिस जैरिको (Chris Jericho) को सफलता मिलनी शुरू हुई थी। WWE में क्रिस जैरिको (Chris Jericho) ने कई सारी चैंपियनशिप जीती है और वो अपने करियर के ज्यादातर समय WWE में ही मौजूद थे।

कुछ सालों पहले उन्होंने WWE को छोड़ा था और NJPW में कदम रखा था। पूर्व AEW वर्ल्ड चैंपियन ने वहां भी सफलता हासिल की। खैर, AEW में आकर उन्होंने अपने गिमिक को पूरी तरह बदला और अपने खत्म होते हुए करियर को फिर एक अलग शुरुआत दी।

ये भी पढ़ें:- 3 बड़े WCW दिग्गज जिन्हें WWE ने कभी साइन नहीं किया

इस समय क्रिस जैरिको की उम्र 49 साल है और आने वाले कुछ सालों में ये दिग्गज रिटायर हो सकता है। रिटायरमेंट के बाद वो प्रोड्यूसर, मैनेजर या अन्य किसी रोल में नजर आ सकते हैं। खैर, कुछ ऐसे स्टार्स है जिन्हें असल में क्रिस जैरिको को रिटायर करना चाहिए।

इसलिए हम बात करने वाले हैं 3 सुपरस्टार्स के बारे में जिन्हें क्रिस जैरिको को रिटायर करने का मौका मिलना चाहिए।

3- क्रिस जैरिको (Chris Jericho) के प्रतिद्वंदी MJF

youtube-cover

अगर आने वाले कुछ सालों तक क्रिस जैरिको AEW में ही रहने वाले हैं तो उनके रिटायरमेंट के लिए MJF एक अच्छा विकल्प रहेंगे। MJF एक शानदार रेसलर है और वो अपने प्रदर्शन से फैंस का भरपूर मनोरंजन कर सकते हैं।

AEW असल में MJF को अगला बड़ा स्टार बनाना चाहता है। इस वजह से अगर ये बड़ा हील जैरिको के साथ रिटायरमेंट मैच लड़ता है और उन्हें हराता है MJF का करियर अलग स्तर पर पहुंच जाएगा।

ये भी पढ़ें:- 4 NXT के बड़े सुपरस्टार्स जिनका करियर WWE के मेन रोस्टर में आने से बर्बाद हो गया

2- कैनी ओमेगा

youtube-cover

कैनी ओमेगा और क्रिस जैरिको की दुश्मनी काफी ज्यादा प्रसिद्ध है। जैरिको (Chris Jericho) ने असल में इंडिपेंडेंट सिन पर कैनी ओमेगा से साथ मैच लड़कर शुरुआत की थी। इसके अलावा AEW में भी उनके पहले प्रतिद्वंदी क्रिस जैरिको ही थे।

इस वजह से जैरिको के रेसलिंग करियर का अंत भी कैनी ओमेगा के साथ मैच से होना चाहिए। ओमेगा एक बड़े स्टार है लेकिन जैरिको को रिटायर करके वो और ज्यादा प्रसिद्ध बन जाएंगे।

1- केविन ओवेंस और क्रिस जैरिको (Chris Jericho) की दुश्मनी रही है

केविन ओवेंस सबसे अच्छा विकल्प रहने वाले छीनकरल
केविन ओवेंस सबसे अच्छा विकल्प रहने वाले छीनकरल

केविन ओवेंस और क्रिस जैरिको (Chris Jericho) की दुश्मनी हर एक प्रशंसक को याद होगी। दोनों काफी अच्छे दोस्त थे लेकिन बाद में उनके बीच जबरदस्त दुश्मनी हुई थी। उनके बीच मैच भी देखने को मिले।

इसके बावजूद कहा जा सकता है कि दोनों की स्टोरीलाइन का सही तरह से अंत नहीं हुआ। केविन ओवेंस को असल में अपने सबसे बड़े ऑन-स्क्रीन दुश्मन क्रिस जेरी को रिटायर करना चाहिए। जैरिको के पास इससे अच्छा विकल्प नहीं होगा। हालांकि ये कहना मुश्किल है कि AEW में कभी ओवेंस जाएंगे लेकिन क्रिस जैरिको की वापसी WWE में हो सकती है क्योंकि विंस से जैरिको के अच्छे रिश्ते हैं

ये भी पढ़ें:- 3 सुपरस्टार्स जिन्होंने WWE चैंपियनशिप जीत सभी को हैरान किया

Quick Links

Edited by Ankit
App download animated image Get the free App now