Money in The Bank पीपीवी इतिहास के 3 सबसे बेकार विजेता

Enter caption

मनी इन द बैंक पीपीवी WWE का बड़ा शो होता है। इस बार इस पीपीवी का आयोजन 10 मई को होगा। मनी इन द बैंक लैडर मैच में मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट भी रातों रात किसी सुपरस्टार की जिंदगी बदल सकता है रेसलमेनिया 21 से इस सफर की शुरुआत हुई थी। ये एक ऐसा कॉन्ट्रेक्ट है जिसे जीतकर कोई भी सुपरस्टार कभी भी और किसी भी वर्ल्ड टाइटल के लिए चुनौती पेश कर सकता है। कुछ रेसलर्स ने सफलतापूर्वक मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन भी किया है। यहां हम तीन ऐसे सुपरस्टार्स के नाम आपके सामने रखने वाले हैं, जिनकी जिंदगी मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट जीतने के बाद भी नहीं बदल पाई।

ये भी पढ़ें: 5 नई टीम जो WWE को इस साल बनानी चाहिए

#अल्बर्टो डेल रियो

Enter caption

डेल रियो का WWE का सफर काफी अच्छा रहा है। रेसलमेनिया 27 में परिणाम डेल रियो के पक्ष में नहीं आया और ऐज के खिलाफ उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट के चलते अल्बर्टो डेल रियो को एक और मौका मिला और समरस्लैम 2011 में उन्होंने सीएम पंक पर सफलतापूर्वक कैश-इन किया। इसके साथ वो चैंपियन बन गए। लेकिन इसका ज्यादा कुछ फायदा नहीं हुआ। दूसरा मौका मिलने के बावजूद डेल रियो को एक महीना पूरा होते ही टाइटल गंवाना पड़ा। उन्हें यहां किसी चीज का फायदा नहीं हुआ। वो मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट का फायदा बिल्कुल भी नहीं उठा पाए।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

# किंग कॉर्बिन

Enter caption

इस लिस्ट में किंग कॉर्बिन को रखना तो बनता है। मनी इऩ द बैंक कॉन्ट्रैक्ट का बिल्कुल भी वो फायदा नहीं उठा पाए। साल 2017 में मनी इन द बैंक मैच के विजेता किंग कॉर्बिन बने थे। कॉन्ट्रैक्ट उनके पास आ गया था।एक ऐसे मैच में कॉर्बिन को जीत हासिल हुई थी जिसमें एजे स्टाइल्स, केविन ओवेंस और डॉल्फ जिगलर जैसे पूर्व चैंपियन रेसलर शामिल थे। किंग कॉर्बिन ने जिंदर महल पर कैश-इन किया और कॉन्ट्रैक्ट के साथ-साथ चैंपियनशिप का मौका भी गंवा दिया था। इसलिए किंग कॉर्बिन को सबसे बेकार विजेता की लिस्ट में डाला गया है।

# शेमस

Enter caption

शेमस कंपनी के बड़े सुपरस्टार रहे हैं। साल 2015 में ये कॉन्ट्रैक्ट शेमस ने जीता था। शेमस ने 2015 सर्वाइवर सीरीज़ में कैश-इन किया और रोमन रेंस के सेलिब्रेशन सैगमेंट में विलन बनकर आ धमके। कोई फायदा इस चीज का नहीं हुआ। यहां से शेमस का करियर भी नीचे की तरफ चला गया। इससे पहले उनका करियर शानदार रहा था।