Create
Notifications

5 नई टीम जो WWE को इस साल बनानी चाहिए

नई टीम इस साल wwe को बनानी चाहिए
नई टीम इस साल wwe को बनानी चाहिए
Neeraj sharma

nWO, डी-जनरेशन एक्स और द शील्ड जैसी टीमों को प्रो रेसलिंग के इतिहास के सबसे सफल फैक्शंस में गिना जाता रहा है। मौजूदा समय में बुलेट क्लब, द एलीट और द इनर सर्कल ने कमान संभाली हुई है।

डब्लू डब्लू ई (WWE) की बात करें तो द न्यू डे और द अनडिसप्यूटेड एरा का नाम सबसे पहले दिमाग में आता है। हालांकि लूचा हाउस पार्टी जैसी टीम सफलता प्राप्त नहीं कर पाई हैं, इसके बावजूद WWE नई टीम बनाने से कभी पीछे नहीं हटी है।

इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 टीमों के नाम आपके सामने रख रहे हैं जिनपर इस साल कंपनी को जरूर ध्यान देना चाहिए।

# द फैशन फिएसटा- टायलर ब्रीज़, फैन्डैंगो और रिक बुगेज़

ब्रीज़, फैन्डैंगो और बुगेज़
ब्रीज़, फैन्डैंगो और बुगेज़

WWE के साथ डील साइन करने के बाद रिक बुगेज़ को ज्यादा ऑन-स्क्रीन टाइम नहीं मिल पाया है लेकिन वो एक ऐसे सुपरस्टार हैं जो मौकों का फायदा बखूबी उठाना जानते हैं। टायलर ब्रीज़ और फैन्डैंगो पहले भी एक टीम के रूप में काफी सफल साबित हुए थे।

रिक संभव ही एक बेहतर पार्टनर साबित हो सकते हैं, वहीं अगर द अनडिसप्यूटेड एरा के साथ उन्हें फ्यूड में शामिल किया जाए तो भला इस नई टीम के लिए इससे बेहतर क्या होगा।

# द शेर- रिंकू, सौरव और जिंदर महल

द इंडस शेर
द इंडस शेर

रिंकू और सौरव ने 'द इंडस शेर' के रूप में हाल ही में मैट रिडल पर अटैक कर अपना NXT डेब्यू किया था। जिंदर महल यदि इस टीम से जुड़ते हैं तो जाहिर तौर पर रिंकू और सौरव को भी बहुत फायदा पहुंचेगा।

हालांकि जिंदर को इसके लिए NXT में आना होगा क्योंकि रिंकू और सौरव अभी मेन रोस्टर के लिए तैयार नहीं हैं। वैसे भी जिंदर पूर्व WWE चैंपियन और यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन रह चुके हैं इसलिए कंपनी को उन्हें NXT में भेजने में कोई संकोच नहीं करना चाहिए।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

# द रिंग मास्टर्स- डेनियल ब्रायन, ड्रू गुलक और शॉर्टी गेबल

द रिंग मास्टर्स
द रिंग मास्टर्स

वापसी के बाद से डेनियल ब्रायन युवा रेसलर्स को पुश दिलाने में मदद करते आए हैं और ड्रू गुलक को भी उन्हीं के कारण बड़ा पुश मिला है। दूसरी ओर शॉर्टी गेबल को भी स्मैकडाउन में कुछ खास मौके नहीं मिल पा रहे हैं।

गुलक फिलहाल चोटिल हैं और गेबल को इस फैक्शन से जोड़ने का WWE के पास ये सुनहरा मौका है और इस बात को भी नकारा नहीं जा सकता कि गेबल मौजूदा WWE रोस्टर के सबसे टैलंटेड इन रिंग परफ़ॉर्मर्स में से एक हैं।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जो WWE में कभी वापस नहीं आएंगे

# द वर्क होर्सेज़- अपोलो क्रूज़, रिकोशे, सेड्रिक एलेक्जेंडर

रिकोशे, एलेक्जेंडर और क्रूज़
रिकोशे, एलेक्जेंडर और क्रूज़

इन दिनों पॉल हेमन अपोलो क्रूज़ को बड़ा पुश दे रहे हैं। वहीं रिकोशे और सेड्रिक एलेक्जेंडर इन दिनों रॉ में टैग टीम के रूप में काम कर रहे हैं।

'द न्यू डे' पहले ही उदाहरण स्थापित कर चुका है कि जब दिशा से भटके हुए 3 सुपरस्टार्स साथ आते हैं तो वो कितनी सफलता प्राप्त कर सकते हैं। खास बात ये है कि इन्हें ज़ेलिना वेगा जैसी मैनेजर की भी जरूरत नहीं है क्योंकि इनके पास अच्छी इन रिंग स्किल्स के साथ माइक स्किल्स भी मौजूद हैं।

# द किंग्डम यूनाइटेड, फिन बैलर, सिजेरो और टायलर बेट

फिन बैलर को टीम बनानी चाहिए
फिन बैलर को टीम बनानी चाहिए

फिन बैलर को मेन रोस्टर से NXT में भेजे जाने का कंपनी का फैसला अभी तक सही साबित हुआ है और ये भी कोई चौंकाने वाली बात नहीं होगी अगर वो वॉल्टर को हराकर नए NXT UK चैंपियन बनते हैं। लेकिन बैलर को इस दौरान इम्पेरियम नाम की बाधा से पार पाना होगा जो NXT UK की मुख्य टीम है।

इम्पेरियम को टक्कर देने के लिए बैलर को सिजेरो, टायलर बेट और ट्रेंट सेवन के साथ टीम बनानी चाहिए। वैसे भी स्मैकडाउन में स्विस सुपरस्टार को कुछ खास मौके नहीं मिल पा रहे हैं, इसलिए NXT में आने से वो अपनी उपस्थिति को दर्ज करवा पाएंगे।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जिन्हें मनी इन द बैंक पीपीवी 2020 में जीत की सबसे ज्यादा जरूरत है

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...