Create
Notifications
Advertisement

5 नई टीम जो WWE को इस साल बनानी चाहिए

  • जानिए ऐसी नई टीमों के बारे में जो WWE को इस साल बनानी चाहिए?
  • ऐसे कई सुपरस्टार्स हैं जिन्हें मेन रोस्टर में खुद को साबित करने का मौका नहीं मिल रहा है।
Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 29 Apr 2020, 18:07 IST

नई टीम इस साल wwe को बनानी चाहिए
नई टीम इस साल wwe को बनानी चाहिए

nWO, डी-जनरेशन एक्स और द शील्ड जैसी टीमों को प्रो रेसलिंग के इतिहास के सबसे सफल फैक्शंस में गिना जाता रहा है। मौजूदा समय में बुलेट क्लब, द एलीट और द इनर सर्कल ने कमान संभाली हुई है।

डब्लू डब्लू ई (WWE) की बात करें तो द न्यू डे और द अनडिसप्यूटेड एरा का नाम सबसे पहले दिमाग में आता है। हालांकि लूचा हाउस पार्टी जैसी टीम सफलता प्राप्त नहीं कर पाई हैं, इसके बावजूद WWE नई टीम बनाने से कभी पीछे नहीं हटी है।

इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 टीमों के नाम आपके सामने रख रहे हैं जिनपर इस साल कंपनी को जरूर ध्यान देना चाहिए।

# द फैशन फिएसटा- टायलर ब्रीज़, फैन्डैंगो और रिक बुगेज़

ब्रीज़, फैन्डैंगो और बुगेज़
ब्रीज़, फैन्डैंगो और बुगेज़

WWE के साथ डील साइन करने के बाद रिक बुगेज़ को ज्यादा ऑन-स्क्रीन टाइम नहीं मिल पाया है लेकिन वो एक ऐसे सुपरस्टार हैं जो मौकों का फायदा बखूबी उठाना जानते हैं। टायलर ब्रीज़ और फैन्डैंगो पहले भी एक टीम के रूप में काफी सफल साबित हुए थे।

रिक संभव ही एक बेहतर पार्टनर साबित हो सकते हैं, वहीं अगर द अनडिसप्यूटेड एरा के साथ उन्हें फ्यूड में शामिल किया जाए तो भला इस नई टीम के लिए इससे बेहतर क्या होगा।

# द शेर- रिंकू, सौरव और जिंदर महल

द इंडस शेर
द इंडस शेर

रिंकू और सौरव ने 'द इंडस शेर' के रूप में हाल ही में मैट रिडल पर अटैक कर अपना NXT डेब्यू किया था। जिंदर महल यदि इस टीम से जुड़ते हैं तो जाहिर तौर पर रिंकू और सौरव को भी बहुत फायदा पहुंचेगा।

हालांकि जिंदर को इसके लिए NXT में आना होगा क्योंकि रिंकू और सौरव अभी मेन रोस्टर के लिए तैयार नहीं हैं। वैसे भी जिंदर पूर्व WWE चैंपियन और यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन रह चुके हैं इसलिए कंपनी को उन्हें NXT में भेजने में कोई संकोच नहीं करना चाहिए।

Advertisement

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं


1 / 3 NEXT
Published 29 Apr 2020, 18:07 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit