Create

5 सुपरस्टार्स जो WWE में कभी वापस नहीं आएंगे

बिग कैस और एंज़ो अमोरे
बिग कैस और एंज़ो अमोरे

डब्लू डब्लू ई (WWE) में अंग्रेजी की कहावत 'Never Say Never' कई दशकों से सुनने को मिलती आ रही है, जिसका मतलब है कि WWE में कब कौन वापस आ जाए या क्या चीजें घटित हो जाएं ये कह पाना बेहद मुश्किल है।

ऐसे बहुत से सुपरस्टार्स रहे हैं जिन्होंने विंस मैकमैहन के साथ अच्छे संबंध ना होने के बाद भी WWE में वापसी की है। लेकिन यहाँ हम ऐसे कुछ नाम आपके सामने रख रहे हैं जो शायद WWE में अब कभी वापसी नहीं करेंगे और जानिए ऐसा होने के पीछे के कारण।

ये भी पढ़ें: 5 फेमस सुपरस्टार्स जो कभी मनी इन द बैंक ब्रीफकेस नहीं जीते

# अल्बर्टो डेल रियो

अल्बर्टो डेल रियो
अल्बर्टो डेल रियो

अल्बर्टो डेल रियो उन चुनिंदा सुपरस्टार्स में से एक हैं जिन्हें 1 से ज्यादा बार WWE से रिलीज़ किया जा चुका है। इसी साल मार्च में उन्होंने WWE में वापसी के संकेत दिए थे लेकिन बाद में पता चला कि पूर्व चैंपियन के दावे झूठे साबित हुए हैं।

Fightful Select की रिपोर्ट में तो ये भी कहा गया था कि WWE कभी ऐसा कोई काम नहीं करेगी जो पेज को अच्छा ना लगे। इसके बाद Wrestling Observer ने भी कहा कि विंस मैकमैहन को डेल रियो के साथ काम करने में कोई दिलचस्पी नहीं है।

# एंज़ो अमोरे

एंज़ो अमोरे
एंज़ो अमोरे

अगस्त 2019 में एक रिपोर्ट में खुलासा किया गया था कि NXT में वापसी कर ट्रिपल एच के अंडर काम कर सकते हैं। बिग कैस ने तो वापसी की इच्छा जताई थी लेकिन एंज़ो अमोरे से कुछ सुनने को नहीं मिला था।

लेकिन हाल ही में WWE ने इस बात की पुष्टि की थी कि कंपनी इन दोनों रेसलर्स की वापसी की इच्छुक नहीं है। खुद ट्रिपल एच के मुंह से इन शब्दों को सुनने के बाद अंदाजा लगाया जा सकता है कि कंपनी को अमोरे और कैस में कोई दिलचस्पी नहीं है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

# जॉन मोक्सली

जॉन मोक्सली
जॉन मोक्सली

डीन एम्ब्रोज़ उर्फ़ जॉन मोक्सली के हालिया बयानों को देखते हुए साफ कहा जा सकता है कि WWE उन्हें कभी वापस का ऑफर नहीं देगी। AEW सुपरस्टार मोक्सली ने क्रिस जैरिको के पॉडकास्ट 'Talk is Jericho' पर लगातार WWE के बारे में बुरे शब्दों का इस्तेमाल किया था।

Wrestling Observer से बात करते हुए खुद मोक्सली ये कह चुके हैं कि वो मैकडॉनल्ड्स में काम कर लेंगे लेकिन WWE में कभी नहीं।

ये भी पढ़ें: 5 ऑन-स्क्रीन कपल्स जो असल जीवन में भी साथ हैं

# ब्रोडी ली

ब्रोडी ली
ब्रोडी ली

इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि ल्यूक हार्पर उर्फ़ ब्रोडी ली को WWE में खुद को साबित करने के लिए पर्याप्त मौके नहीं दिए गए थे। AEW में जाने के बाद ली नियमित रूप से विंस मैकमैहन पर तंज़ कसते नजर आ रहे हैं।

डेव मेल्टजर अपनी रिपोर्ट में कह चुके हैं कि WWE में सुपरस्टार्स ली के उस सैगमेंट से काफी नाराज हैं जिसमें उन्होंने विंस पर निशाना साधा था। ये चीजें दर्शाती हैं कि उनके WWE में वापस आने की संभावनाएं ना के बराबर हैं।

# सीएम पंक

सीएम पंक
सीएम पंक

आधे से ज्यादा WWE यूनिवर्स चाहता है कि सीएम पंक इन रिंग रिटर्न करें। लगभग हर रोज वो वापसी को लेकर खबरों में बने रहते हैं लेकिन वो इन खबरों को सिरे से खारिज करते आए हैं।

फिलहाल वो FOX के 'WWE Backstage' शो में को-होस्ट की भूमिका में नजर आते हैं और शायद इससे ज्यादा WWE के करीब वो कभी नहीं आएंगे। Wrestling Observer पर डेव मेल्टजर खुलासा कर चुके हैं कि सीएम पंक उन चुनिंदा नामों में से एक हैं जिनके साथ विंस मैकमैहन कभी काम नहीं करना चाहते।

ये भी पढ़ें: 5 चौंकाने वाले नाम जो WWE में सीएम पंक को हरा चुके हैं

पंक खुद कह चुके हैं कि ये उनका दौर नहीं है, चीजें पहले की तुलना में काफी हद तक बदल चुकी हैं। उनके शब्दों से साफ पता चलता है कि वो रिंग में वापसी के इच्छुक बिल्कुल भी नहीं हैं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment