Create

WWE Money in the Bank 2020: 5 सुपरस्टार्स जिन्हें जीत की सबसे ज्यादा जरूरत है

ब्रॉन स्ट्रोमैन
ब्रॉन स्ट्रोमैन

डब्लू डब्लू ई (WWE) मनी इन द बैंक पीपीवी का ग्यारहवां संस्करण 10 मई को आयोजित होने वाला है। मनी इन द बैंक लैडर मैचों के अलावा ड्रू मैकइंटायर और ब्रॉन स्ट्रोमैन से लेकर बेली जैसे बड़े सुपरस्टार्स अपने-अपने टाइटल्स को डिफेंड करने रिंग में उतरने वाले हैं।

ये रेसलमेनिया 36 के बाद इस साल WWE का पहला बड़ा इवेंट है इसलिए फैंस को उम्मीद होगी कि उन्हें शो में संभव ही कुछ धमाकेदार चीजें देखने को मिलने वाली हैं। इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम ऐसे कुछ सुपरस्टार्स के नाम आपके सामने रखने वाले हैं जिन्हें मनी इन द बैंक 2020 पीपीवी में जीत की सबसे ज्यादा जरूरत है।

ये भी पढ़ें: 5 फेमस सुपरस्टार्स जो कभी मनी इन द बैंक ब्रीफकेस नहीं जीत पाए

# एलिस्टर ब्लैक

एलिस्टर ब्लैक
एलिस्टर ब्लैक

एलिस्टर ब्लैक को अपना मेन रोस्टर डेब्यू किए 1 साल से ज्यादा समय बीत चुका है लेकिन अभी तक उन्हें बड़ा पुश नहीं मिल सका था। इस साल अपना पहला मनी इन द बैंक लैडर मैच लड़ रहे एलिस्टर ब्लैक को रे मिस्टीरियो और डेनियल ब्रायन समेत कई अन्य अनुभवी सुपरस्टार्स की चुनौती से पार पाना होगा।

एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी के बाद एक भी मैच में हार ना मिलना दर्शाता है कि WWE उन्हें बड़ा पुश देने का प्लान तैयार कर चुकी है।

वो बॉबी लैश्ले, सैथ रॉलिंस और एजे स्टाइल्स जैसे बड़े सुपरस्टार्स को हराकर खुद को एक बेहतर एथलीट के रूप में कई बार साबित कर चुके हैं। वहीं रेसलमेनिया 36 अब बीती बात हो चुकी है इसलिए WWE को उन्हें अगले एक साल तक मेन इवेंट सुपरस्टार बनाने का प्रयास करना चाहिए।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

# नाया जैक्स

नाया जैक्स
नाया जैक्स

नाया जैक्स को विमेंस लैडर मैच में उन्हें असुका और शायना बैज़लर समेत कई अन्य बड़े सुपरस्टार्स का सामना करना है। आपको याद दिला दें कि नाया ने सर्वाइवर सीरीज 2018 के समय बैकी लिंच को चोटिल कर दिया था। दुर्भाग्यवश WWE उस मौके का फायदा उठाते हुए इन्हें एक-दूसरे के आमने-सामने नहीं ला पाई थीं।

पुरानी दुश्मनी इस रॉ विमेंस चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में चार चाँद लगा सकती हैं और साथ ही साथ नाया को वापसी के तुरंत बाद बड़ा पुश दिया जा सकेगा।

ये भी पढ़ें: सबसे पहले मनी इं द बैंक लैडर मैच के सुपरस्टार्स आज कहाँ हैं

# ड्रू मैकइंटायर

WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर
WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर

ड्रू मैकइंटायर कुछ हफ्ते पहले ही ब्रॉक लैसनर को हराकर WWE चैंपियन बने हैं और मनी इन द बैंक पीपीवी में उन्हें सैथ रॉलिंस के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड करना है।

मैकइंटायर इस जीत के हकदार इसलिए हैं क्योंकि एक चैंपियन के रूप में अभी तक उन्हें फैंस द्वारा अच्छी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। दूसरी ओर उनका बेबीफेस कैरेक्टर भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है। वहीं अगर उन्हें इतनी जल्दी हार मिलती है तो उनकी सालों की मेहनत पर पानी फिर जाएगा।

# ब्रे वायट

ब्रे वायट
ब्रे वायट

ब्रे वायट मौजूदा समय में WWE के सबसे मुख्य सुपरस्टार्स में से एक हैं और सुपर शोडाउन में गोल्डबर्ग के हाथों मिली हार के बाद अब एक बार फिर वो लय पकड़ चुके हैं।

पिछले 2 मैचों में उन्हें क्रमशः डेनियल ब्रायन और जॉन सीना पर बड़ी जीत मिली हैं। वायट अथवा द फीन्ड इस समय हार झेलने की स्थिति में तो बिल्कुल भी नहीं हैं। वहीं कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार WWE एक बार फिर वायट को चैंपियन बनाने वाली है और आने वाले कुछ महीनों में उनकी दुश्मनी रोमन रेंस से शुरू हो सकती है।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जो WWE में कभी वापस नहीं आएंगे

# ब्रॉन स्ट्रोमैन

ब्रॉन स्ट्रोमैन
ब्रॉन स्ट्रोमैन

दुर्भाग्यवश WWE एक ऐसी स्थिति में आ पहुंची है जहाँ ना तो वायट को ही हार मिलनी चाहिए और ना ही स्ट्रोमैन इस हार से उबर पाएंगे। स्ट्रोमैन, रेसलमेनिया 36 में चैंपियन बने थे।

एक तरफ उन्हें कुछ ही हफ्तों पहले अपना रेसलमेनिया मोमेंट मिला था लेकिन अब मनी इन द बैंक पीपीवी में उन्हें हार मिली तो उनका करियर एक बार फिर उस स्थिति में पहुँच जाएगा जहाँ पहले हुआ करता था। ये मानने वाली बात है कि WWE के लिए इनमें से चुनाव करना बहुत मुश्किल साबित होने वाला है।

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment