Create
Notifications

WWE के 3 रेसलर्स जो ब्रॉन स्ट्रोमैन और रोमन रेंस दोनों को पिन करके हरा चुके हैं

Enter caption
Nikky

ब्रॉन स्ट्रोमैन और रोमन रेंस WWE के ऐसे रेसलर्स हैं, जिनके पास ताकत भरपूर हैं। शायद ही इन दोनों की जितनी ताकत WWE के अन्य रेसलर्स के पास हो। दोनों ही रिंग में अपनी ताकत का बखूबी प्रदर्शन भी करते हैं। कई दिग्गज रेसलर्स को इन दोनों ने हराया हुआ है।

रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन दोनों को ही हराना किसी भी रेसलर के लिए आसान काम नहीं है, लेकिन कंपनी के तीन सुपरस्टार ऐसे हैं, जिन्होंने इन दोनों बड़े रेसलर्स को सिंगल्स मैच में पिन करके हराया हुआ है। आज हम आपको उन्हीं तीन रेसलर्स का नाम बताने जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें:सिंगल्स मैच में एजे स्टाइल्स को 4 बार हराने वाला WWE इतिहास का एकमात्र रैसलर

ब्रॉक लैसनर

ब्रॉन स्ट्रोमैन , ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस
ब्रॉन स्ट्रोमैन , ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस

नो मर्सी 2017 में ब्रॉक लैसनर ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को पहली बार पिन करके हराया था। यह मैच WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए हुआ था और काफी आसानी से द बीस्ट ने स्ट्रोमैन को पिन कर दिया था। ब्रॉन को पिन करना आसान नहीं रहता है, लेकिन फिर भी ब्रॉक ने यह कारनामा कर दिखाया था। दूसरी बार सिंगल्स मैच में द बीस्ट ने क्राउन ज्वेल 2018 में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए उन्हें हराया था।

ब्रॉक लैसनर 2 बार सिंगल्स मैच में रोमन रेंस को भी हरा चुके हैं। इन दोनों के बीच एक यादगार मैच WWE चैंपियनशिप के लिए रेसलमेनिया-34 में लड़ा गया था। इस मैच में द बीस्ट ने बिग डॉग को पिन कर दिया था और अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को बरकरार रखा था। इसके बाद ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल 2018 में भी ब्रॉक ने रोमन को पिन करके यूनिवर्सल चैंपियनशिप को रिटेन किया था।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

सैथ रॉलिंस

सैथ रॉलिंस
सैथ रॉलिंस

सैथ रॉलिंस ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को इसी साल क्लैश ऑफ़ द चैंपियंस पीपीवी में पिन करके हरा दिया था और अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को बरक़रार रखा था। हालांकि, जनवरी 2017 की एक रॉ के दौरान द मॉन्स्टर अमंग मैन भी द आर्किटेक्ट को पिन करके हरा चुके हैं।

साल 2016 के मनी इन द बैंक पीपीवी में सैथ रॉलिंस ने क्लीन तरीके से रोमन रेंस को भी पिन करके हरा दिया था और WWE चैंपियनशिप जीती थी, लेकिन इसके कुछ देर बाद ही डीन एम्ब्रोज ने आकर 'मनी इन द बैंक' को कैश करा लिया था और सैथ रॉलिंस से WWE चैंपियनशिप जीत ली थी।

बैरन कॉर्बिन

बैरन कॉर्बिन
बैरन कॉर्बिन

8 नवंबर 2019 की स्मैकडाउन में बैरन कॉर्बिन और रोमन रेंस के बीच एक सिंगल्स मैच हुआ था। यह मैच किंग कॉर्बिन ने बिग डॉग को पिन कर जीत लिया था।

किंग कॉर्बिन, द मॉन्स्टर अमंग मैन को भी पिन करके हरा चुके हैं। एलिमिनेशन चैम्बर 2019 में दोनों के बीच एक नो डिसक्वालीफिकेशन मैच हुआ था। इस मैच में किंग कॉर्बिन ने बॉबी लैश्ले व मैकइंटायर की मदद से ब्रॉन स्ट्रोमैन को पिन कर दिया था।

Edited by विजय शर्मा

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...