WWE से जुड़ी 3 बड़ी अफवाहें जो सच साबित होनी चाहिए और 3 जो गलत साबित होनी चाहिए

विंस मैकमैहन और अलाया मिस्टीरियो
विंस मैकमैहन और अलाया मिस्टीरियो

प्रोफेशनल रेसलिंग की सबसे बड़ी कंपनी WWE में हर हफ्ते हर दिन नई स्टोरीलाइन और नई दुश्मनी देखने को मिलती है। कब कौन सा सुपरस्टार्स किसके खिलाफ हो जाए यह कह पाना मुश्किल होता है। WWE में हर हफ्ते हमें कुछ न कुछ ऐसा देखने को मिलता है जिसकी उम्मीद किसी ने नहीं की होती है।

ये भी पढ़ें- WWE सुपरस्टार्स की हाइट (155cm से 221cm ): ब्रॉक लैसनर, ड्रू मैकइंटायर और जॉन सीना समेत आपके पसंदीदा रेसलर कितने लंबे हैं ?

वाकई कंपनी में कब कौन सा बड़ा बदलाव हो जाए किसी को खबर तक नहीं लगती है। इसके अलावा WWE की दुनिया में अफवाहों का दौर हमेशा चलता रहता है। ये ऐसी अफवाहें होती है जो या तो सच होती है या फिर इतना कोई अस्तिव नहीं रहता है।

WWE में आने वाले समय में होने वाली कई चीज़ों को लेकर अफवाहें चल रही हैं। इसी कड़ी में हम बात करने जा रहे हैं WWE से जुड़ी 3 बड़ी अफवाहों पर जो सच होनी चाहिए और 3 जो गलत साबित होनी चाहिए।

#) सच होनी चाहिए: सर्वाइवर सीरीज के मेन इवेंट के लिए WWE का प्लान

सर्वाइवर सीरीज
सर्वाइवर सीरीज

WWE के चार सबसे बड़े पीपीवी में से एक सर्वाइवर सीरीज है जिसके लिए अफवाहों का दौर चलना शुरू हो गया है। इस पे-पर-व्यू इवेंट में फैंस को एक से बढ़कर एक कई धमाकेदार मुकाबले देखने को मिलते हैं।

PWInsider की रिपोर्ट के मुताबिक WWE इस साल सर्वाइवर सीरीज के मेन इवेंट में द रेट्रीब्यूशन ग्रुप को बुक करने पर विचार कर रहा है। हमारे ख्याल से रेट्रीब्यूशन को ऐसे ही किसी बड़े पीपीवी के मेन इवेंट का हिस्सा बनने की जरूरत है। वैसे भी फैंस पिछले तीन पीपीवी में रेट्रीब्यूशन का इंतजार करके थक चुके हैं।

रेट्रीब्यूशन पिछले कुछ हफ्तों से रॉ और स्मैकडाउन के शोज़ में नज़र आ रहे हैं लेकिन इस दौरान जितने भी पीपीवी हुए उसमें उनकी एंट्री नहीं हुई।

ये भी पढ़ें- WWE सुपरस्टार्स के वजन (70 से 174 किलो तक): रोमन रेंस, बिग शो, ब्रॉन स्ट्रोमैन समेत आपके पसंदीदा रेसलर कितने किलो के हैं ?

#) सच नहीं होनी चाहिए: Clash of Champions 2020 में रेट्रीब्यूशन के न होने की वजह

रेट्रीब्यूशन
रेट्रीब्यूशन

हाल ही में हुए Clash of Champions पीपीवी में रेट्रीब्यूशन की टीम शो से गायब थी। फैंस के बीच इस बात की काफी चर्चा हो रही थी कि आखिर वह शो का हिस्सा क्यों नहीं बने।

प्रो-रेसलिंग शीट के रेयान साटन की रिपोर्ट के मुताबिक कोविड के चलते रेट्रीब्यूशन की टीम शो से गायब थी। हालांकि रेट्रीब्यूशन की टीम के किसी मेंबर को कोरोना नहींं है लेकिन उनकी टीम के किसी कोविड संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने के बाद WWE ने उन्हें क्वारंटाइन कर दिया।

#) सच होनी चाहिए: WWE सुपरस्टार की मिस्ट्री मैन के रूप NXT में वापसी ?

कौन हो सकता है ये सुपरस्टार ?
कौन हो सकता है ये सुपरस्टार ?

हाल ही में हुए WWE NXT के एपिसोड में फैंस को एक मिस्ट्री मैन देखने को मिला जिनको लेकर काफी अफवाहे चल रही है। मिस्ट्री मैन ने अजीब अवाज में काफी बातें कहीं जिसमें NXT चैंपियनशिप से जुड़ी बात सबसे मुख्य थी।

मिस्ट्री मैन का कहना था कि NXT चैंपियनशिप काफी समय से आइसोलेशन में हैं और समय आ गया है कि मैं इसके अपने कब्जे में ले लूं। मिस्ट्री मैन के रूप में बो डैलस का नाम सामने आ रहा है।

#) सच नहीं होनी चाहिए: इस हफ्के रॉ अंडरग्राउंड के ऑन-एयर न होने की वजह

रॉ अंडरग्राउंड
रॉ अंडरग्राउंड

पिछले एक महीने से रॉ के शो में फैंस को रॉ अंडरग्राउंड देखने को मिल रही है। रॉ अंडरग्राउंड के जरिए WWE ने फैंस को चौंकाने वाला काम किया है। हालांकि इस हफ्ते फैंस को रॉ अंडरग्राउंड नहीं देखने को मिली।

Fightful.com की रिपोर्ट के मुताबिक रॉ अंडरग्राउंड पहले से ही टेप कर ली जाती है लेकिन 28 सितंबर के एपिसोड के लिए ऐसा नहीं हुआ। सूत्रों के मुताबिक WWE के पास कोविड के चलते टैलेंट की कमी चल रही है और कई सुपरस्टार्स क्वारंटीन में हैं ऐसे में उनके लिए रॉ अंडरग्राउंड को टेप करने में समस्या आ रही है।

#) सच होनी चाहिए: विंस मैकमैहन दो फीमेल सुपरस्टार्स को पुश दे सकते हैं

विंस मैकमैहन
विंस मैकमैहन

WWE के बॉस विंस मैकमैहन हमेशा से ही उन सुपरस्टार्स को मौका देते आए हैं जिनमें प्रतिभा होती है। अब तक हम देख चुके हैं कि वह कई सुपरस्टार्स को बिग पुश दे चुके हैं जिसके बाद एक साधारण सुपरस्टार एक बड़े सुपरस्टार के रूप में बदल जाते हैं।

अफवाहों के मुताबिक वर्तमान में विंस मैकमैहन की पुश लिस्ट में पेटन रॉयस और बियांका ब्लेयर का नाम शामिल है। आने वाले कुछ हफ्तों में उन्हें बिग पुश मिल सकता है। हमारे ख्याल से दोनों विमेंस सुपरस्टार्स काफी टैलेंटेड हैं और बिग पुश की हकदार भी हैं।

#) सच नहीं होनी चाहिए: अलाया मिस्टीरियो की स्टोरीलाइन के लिए संभावित प्लान

अलाया मिस्टीरियो की स्टोरीलाइन को लेकर फैंस में काफी दिलचस्पी है
अलाया मिस्टीरियो की स्टोरीलाइन को लेकर फैंस में काफी दिलचस्पी है

रे मिस्टीरियो की बेटी अलाया पिछले कुछ हफ्तों से लगातार WWE टीवी पर नज़र आ रही हैं। उनकी पहली स्टोरीलाइन की लगभग शुरूआत हो चुकी है। मर्फी के साथ WWE ने उन्हें आगे बढ़ाने का फैसला किया है तो वहीं अपने भाई डॉमिनिक के साथ भी अलाया की दुश्मनी की शुरूआत देखने को मिल चुकी है।

डेव मेल्टजर की रिपोर्ट के मुताबिक WWE अलाया को उनके ही परिवार के खिलाफ बुक करने का प्लान कर रही है, लेकिन अलाया अभी इस रेसलिंग बिजनेस में नई हैं और उनका रोल एक एक्टर की तरह लग रहा न कि एक रेसलर की तरह।