Create
Notifications

3 WWE कपल्स जो टीवी पर साथ काम करते हैं और 3 जो अलग-अलग काम करते हैं 

कीथ ली & मिया यिम और कैरियन क्रॉस & स्कार्लेट बॉर्डेऑक्स
कीथ ली & मिया यिम और कैरियन क्रॉस & स्कार्लेट बॉर्डेऑक्स
Subham Pal

WWE ने पिछले कुछ महीनों में बड़ी संख्या में अपने सुपरस्टार्स को रिलीज किया था। यही कारण है कि कई कपल जो Raw & SmackDown पर साथ काम करते थे, अब वो कंपनी का हिस्सा नही हैं। पिछले कुछ सालों में WWE ने रुसेव & लाना, माइक & मारिया कनैलिस और चेल्सी ग्रीन & जैक रायडर जैसे कई कपल्स को रिलीज कर दिया था।

ये भी पढ़ें: 6 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें इस वक्त पुश की सख्त जरूरत है लेकिन उन्हें पुश नहीं दिया जा रहा है

हालांकि, अभी भी WWE टेलीविजन पर कई कपल्स मौजूद हैं और इस आर्टिकल में हम ऐसे 3 कपल्स का जिक्र करने वाले हैं जो टेलीविजन पर साथ काम करते हैं और 3 जो अलग-अलग काम करते हैं।

6- मॉन्टेज फोर्ड और बियांका ब्लेयर WWE में साथ काम करते हैं

बियांका ब्लेयर ने पिछले साल WWE मेन रोस्टर में अपना डेब्यू किया था और तभी से वह अपने पति मॉन्टेज फोर्ड के साथ मिलकर काम कर रही हैं। ये दोनों सुपरस्टार्स कई स्टोरीलाइंस में साथ मिलकर काम कर चुके हैं। ब्लेयर के Royal Rumble जीत और WrestleMania 37 में SmackDown विमेंस चैंपियन बनने के बाद फोर्ड उनके साथ सेलिब्रेट करते हुए दिखाई दिए थे।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें बिना बियर्ड के पहचान पाना मुश्किल है

बियांका ब्लेयर और मॉन्टेज WWE परफॉर्मेंस सेंटर में पहली बार मिले थे और NXT में साथ काम करने के बाद इस जोड़ी ने जून 2018 में शादी करने का फैसला किया था।

5- कार्मेला और कोरी ग्रेव्स WWE टीवी पर अलग-अलग काम करते हैं

अक्टूबर 2020 में हुए WWE ड्राफ्ट के बाद से ही कोरी ग्रेव्स और कार्मेला SmackDown में एक साथ काम कर रहे थे। हालांकि, WrestleMania 37 के बाद WWE ने कोरी ग्रेव्स को Raw में भेजने का फैसला किया था जबकि कार्मेला अभी भी SmackDown का हिस्सा हैं।

कार्मेला और कोरी ग्रेव्स साल 2019 से ही एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और यह जोड़ी WWE के शो टोटल डिवाज पर नजर आ चुकी है। आपको बता दें, कार्मेला हाल ही में ब्लू ब्रांड में नए कैरेक्टर 'Most Beautiful Women in All of WWE' में काम करना शुरू किया है और उन्होंने इस नए कैरेक्टर में प्रभावित किया है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

4- जॉनी गर्गानो और कैंडिस लीरे WWE में साथ काम करते हैं

जॉनी गर्गानो और कैंडिस लीरे कई सालों से WWE NXT के पॉवर कपल रहे हैं। आपको बता दें, एंड्राडे & जैलिना वेगा के खिलाफ फ्यूड के दौरान गर्गानो और कैंडिस पहली बार साथ नजर आए थे। जब जैलिना, गर्गानो पर हमला कर रही थी तो उसी वक्त कैंडिस ने डेब्यू करते हुए जॉनी को बचाया था।

आपको बता दें, साल 2016 में कैंडिस लीरे ने जॉनी गर्गानो के साथ शादी कर ली थी। कुछ साल पहले इस कपल ने हील टर्न ले लिया था और ये दोनों सुपरस्टार्स इस वक्त द वे नाम के स्टेबल के लीडर हैं। इस स्टेबल में इस जोड़ी के अलावा इंडी हार्टवेल और ऑस्टिन थ्योरी मौजूद हैं।

3- मिया यिम और कीथ ली WWE टीवी पर अलग-अलग काम करते हैं

कीथ ली और मिया यिम ने अपने WWE करियर की शुरूआत NXT से की थी और वर्तमान समय में ये दोनों सुपरस्टार्स मेन रोस्टर का हिस्सा बन चुके हैं। NXT में ये दोनों सुपरस्टार्स कई बार साथ मिलकर काम कर चुके हैं और इस टीम को यिमिटलेस कहा जाता था।

आपको बता दें, कीथ ली ने रेड ब्रांड के जरिए अपना मेन रोस्टर डेब्यू किया था और मिया यिम भी रेट्रीब्यूशन फैक्शन का हिस्सा रहते हुए रेड ब्रांड में काम करते हुए नजर आई थी। खबर है कि मिया यिम को SmackDown का हिस्सा बनाया जा चुका है जबकि कीथ ली अभी भी Raw का हिस्सा हैं।

2- कैरियन क्रॉस और स्कार्लेट बॉर्डेऑक्स WWE टीवी पर साथ काम करते हैं

वर्तमान WWE NXT चैंपियन कैरियन क्रॉस और स्कार्लेट बॉर्डेऑक्स ने मई 2020 में अपना NXT डेब्यू किया था। आपको बता दें, क्रॉस ने साल 2020 की शुरूआत में WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था जबकि स्कार्लेट ने नवम्बर 2019 में ही कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया था।

कैरियन क्रॉस और स्कार्लेट ने डेब्यू के बाद से ही NXT में अपना दबदबा बनाया है और इस दौरान क्रॉस दो मौकों पर NXT चैंपियनशिप भी जीत चुके हैं। वहीं, स्कार्लेट ने अपने करियर के दौरान रेसलर के रूप में काफी सफलता पाई थी लेकिन NXT में वह क्रॉस के मैनेजर के रूप में काम करती हैं।

1- जिमी उसो और नेओमी WWE टीवी पर अलग-अलग काम करते हैं

एक समय था जब जिमी उसो और नेओमी WWE टेलीविजन पर साथ मिलकर काम किया करते थे लेकिन वर्तमान समय में इस जोड़ी को अलग-अलग ब्रांड में काम करना पड़ रहा है। पिछले साल हुए WWE ड्राफ्ट में नेओमी को Raw का हिस्सा बनाया गया था जबकि इंजरी की वजह से जिमी को ड्राफ्ट का हिस्सा नहीं बनाया गया था।

जिमी ने हाल ही में SmackDown के जरिए WWE टेलीविजन पर अपनी वापसी की है और संभव है कि अगले ड्राफ्ट में नेओमी को भी SmackDown का हिस्सा बनाया जा सकता है। आपको बता दें, जिमी और नेओमी ने जून 2014 में शादी की थी और इनकी शादी टोटल डिवाज शो के एक एपिसोड के दौरान दिखाई भी गई थी।

Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...