3 WWE Superstars जिन्हें रिटायरमेंट से पहले एक बार वर्ल्ड चैंपियनशिप जीतने का मौका जरूर मिलना चाहिए

WWE दिग्गज जिन्हें एक वर्ल्ड टाइटल रन मिलना चाहिए
WWE दिग्गज जिन्हें एक वर्ल्ड टाइटल रन मिलना चाहिए

Superstars Deserve Championship Win Before Retirement: WWE में काम करने वाले कई रेसलर्स बहुत लंबे समय से रिंग में अपने प्रदर्शन से फैंस को एंटरटेनमेंट प्रदान करते रहे हैं। इनमें से कुछ काफी वक्त पहले WWE में वर्ल्ड चैंपियन बने थे और अब चैंपियनशिप के लिए किसी भी कहानी का हिस्सा नहीं हैं।

वहीं कुछ शायद आने वाले समय में चैंपियन से टाइटल के लिए मुकाबला कर रहे हों। इस आर्टिकल में हम आपको ऐसे 3 WWE दिग्गजों के बारे में बताने वाले हैं जिन्हें रिटायरमेंट से पहले वर्ल्ड चैंपियनशिप रन मिलना ही चाहिए।

3- WWE दिग्गज एजे स्टाइल्स को जल्द ही चैंपियनशिप के लिए मौका मिलना चाहिए

एजे स्टाइल्स कई सालों से रेसलिंग कर रहे हैं और 2016 के Royal Rumble मैच में एंट्री करने के बाद से तो वह WWE के ही साथ हैं। उन्होंने कंपनी के साथ अपने समय में कई टाइटल जीते हैं और हाल में ही इस करियर को खत्म करके रिटायरमेंट का नाटक SmackDown में किया था जिसको कि फैंस ने बेहद पसंद किया था।

इसके बाद ऐसे कयास लगने लगे हैं कि वह जल्द ही टाइटल के लिए मैच लड़ सकते हैं। अब यह कब होगा, इसकी जानकारी किसी को नहीं है लेकिन इसमें दोराय नहीं है कि एजे स्टाइल्स रिटायरमेंट से पहले एक वर्ल्ड चैंपियनशिप रन डिजर्व करते हैं। यह देखना होगा कि यह रन कब आता है और क्या वह कोडी रोड्स को हराकर ही चैंपियन बनेंगे?

2- केविन ओवेंस के पास भी WWE में चैंपियनशिप रन के लिए ज्यादा समय नहीं है

गोल्डबर्ग के खिलाफ अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को हारने वाले केविन ओवेंस के लिए उसके बाद का समय इतना यादगार नहीं रहा है। वह इसके बाद से मिड कार्ड चैंपियन रहे हैं और टैग टीम चैंपियन भी थे, लेकिन कोई बड़ी चैंपियनशिप उनके नाम लंबे समय से नहीं है और इसको बदलने की सख्त जरूरत है। इसके लिए उन्हें जल्द ही कुछ अलग और बेहतर स्टोरी का हिस्सा होना पड़ेगा।

केविन के पास हुनर है कि वह जरूरत के हिसाब से बेबीफेस और हील बन जाते हैं। इसलिए WWE को जब भी उनकी जिस भी तरीके से जरूरत रही है, वह वैसे ही काम करते आए हैं। अब यह जरूरी है कि वह रिटायरमेंट से पहले एक बार वर्ल्ड चैंपियनशिप जीतकर उसको लंबे समय तक अपने पास रखें, ताकि हमें कुछ धमाल देखने को मिल पाए।

1- फिन बैलर बहुत लंबे समय से WWE में कोई बड़ी सिंगल्स चैंपियनशिप नहीं जीत पाए हैं

2016 में फिन बैलर एक दिन के लिए यूनिवर्सल चैंपियन बने थे। उन्हें यह चैंपियनशिप चोट के चलते छोड़नी पड़ी थी। वह उसके बाद से कई चैंपियनशिप जीत चुके हैं लेकिन हाल में उन्होंने कोई बड़ी सिंगल्स चैंपियनशिप अपने नाम नहीं की है। इस समय की स्थिति को देखते हुए चीजों में कोई बदलाव की उम्मीद कम ही है।

इस स्थिति को जल्द ही बदलना चाहिए और इसके लिए उनके रिटायरमेंट का इंतजार नहीं करना चाहिए। फिन के पास हुनर है कि वह अकेले ही किसी भी स्टोरी को जबरदस्त कर सकते हैं। वैसे अगर देखा जाए तो यह सोचिए कि एक तरफ एजे स्टाइल्स चैंपियन हों और दूसरी तरफ फिन बैलर चैंपियन हों, इनका आपस में मुकाबला हो, तो वह मोमेंट "टू स्वीट" हो जाएगा।