Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 WWE लैजेंड्स जो चाहकर भी दोबारा नहीं लड़ सकते और 2 जो वापसी ही नहीं करना चाहते हैं 

  • इन सुपरस्टार्स के मुकाबले फैंस को दोबारा नहीं दिखेंगे।
Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 23:09 IST

CM Punk vs Brock Lesnar

WWE में रैसलर्स हर हफ्ते शानदार मुकाबले देते हैं और उनमें से लगभग हर सुपरस्टार ने उन सभी का सामना कर लिया है जो आज विंस मैकमैहन के लिए काम कर रहे हैं। हालाँकि फैंस को अपने पसंदीदा सुपरस्टार के मुकाबले उस रैसलर के साथ देखना ज्यादा पसंद है जिसका सामना उन्होंने ना किया हो। इस तरह के मुक़ाबलों को ड्रीम मुकाबले कहते हैं।

WWE हर साल कई ड्रीम मुकाबले करवाती है ताकि फैंस खुश हो सके। हालाँकि ऐसा हर बार नहीं हो पाता है और खासकर की तब, जब कोई रैसलर लड़ना छोड़ चुका हो। कई सुपरस्टार्स तो ऐसे भी हैं जो अब विंस मैकमैहन के लिए काम ही नहीं करना चाहते हैं और इसके कारण फैंस को उनके ड्रीम मुकाबले नहीं दिख पाएंगे। आईये जानें ऐसे ही 3 WWE सुपरस्टार्स के बारे में जो एक मैच के लिए वापस आना चाहते हैं और 2 जो कभी WWE में दोबारा नहीं आएँगे।

#5 लड़ना चाहते हैं: स्टिंग 


Sting wants to face The Undertaker

कई सालों तक WWE के लिए काम ना करने के बाद स्टिंग ने विंस के लिए काम किया। उन्होंने सर्वाइवर सीरीज 2014 में अपना डेब्यू किया और आते ही वह टीम अथॉरिटी की हार का कारण बने। इसके बाद स्टिंग और ट्रिपल एच के बीच दुश्मनी शुरू हो गई थी। 

दोनों का मैच भी रैसलमेनिया 30 में हुआ लेकिन इस मैच में द गेम की जीत हो गई। इसके बाद WCW आइकॉन ने उस समय के WWE चैंपियन सैथ रॉलिंस के साथ दुश्मनी की लेकिन जब दोनों के बीच नाइट ऑफ़ चैंपियंस में मैच हुआ तो स्टिंग को चोट लग गई। इसके बाद उन्हें रिटायर होना पड़ा। हालाँकि उन्हें अभी भी रैसलिंग करनी है और द अंडरटेकर के खिलाफ एक ड्रीम मैच में लड़ना है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 25 May 2019, 17:40 IST
Advertisement
Fetching more content...