Create
Notifications

WWE से जुड़ी 3 अफवाहें जो सच होनी चाहिए और 2 जो गलत होनी चाहिए

रोमन रेंस और शेमस
रोमन रेंस और शेमस
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE दुनिया की सबसे बड़ी प्रो रेसलिंग ब्रांड है और यहां हर पल कुछ ना कुछ घटनाएं घटित होती रहती हैं। हर समय छोटी या बड़ी खबरें सामने आती रहती हैं और कंपनी के अंदर से आ रही अफवाहें भी क्षण भर में सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगती हैं।

इन दिनों WWE में फास्टलेन (Fastlane) 2021 और रेसलमेनिया (Wrestlemania) 37 की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। एक तरफ हाल ही में WWE चैंपियन बने बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) सुर्खियों में बने हुए हैं, वहीं रोमन रेंस (Roman Reigns) की यूनिवर्सल चैंपियनशिप स्टोरीलाइन दिलचस्प मोड़ लेती जा रही है।

ये भी पढ़ें: 5 चौंकाने वाली चीजें जो Raw के एपिसोड में हो सकती हैं

इस बीच विमेंस डिविजन की दोनों चैंपियनशिप स्टोरीलाइंस भी सुर्खियां बटोर रही हैं। इसलिए आइए जानते हैं इन दिनों आ रही 3 अफवाहे जो सच होनी चाहिए और 2 सच नहीं होनी चाहिए।

ये भी पढ़ें: जॉन सीना की Wrestlemania में 5 सबसे बड़ी हार

WWE के Wrestlemania 37 के बाद रोमन रेंस के प्लान- सच होने चाहिए

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस

WWE Wrestlemania 37 में यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में रोमन रेंस और ऐज का आमना-सामना लगभग तय है, लेकिन उससे पहले रेंस को Fastlane 2021 में डेनियल ब्रायन के खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड करना होगा। रेंस के हालिया मोमेंटम को देखते हुए उनकी अगले पीपीवी में जीत लगभग तय है।

अगर Wrestlemania 37 में भी ट्राइबल चीफ चैंपियन बने रहे, तो ऐज की उसके बाद वापसी पर सवाल खड़े होने लगेंगे। अक्सर साल के सबसे बड़े शो के बाद नए सुपरस्टार्स को पुश देने की प्रक्रिया शुरू होती है। Wrestling Observer की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि Wrestlemania 37 के बाद सिजेरो, रोमन रेंस के चैलेंजर बन सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 4 दिग्गज WWE सुपरस्टार्स जिनसे सीएम पंक नफरत करते हैं

हम आशा करते हैं कि ये खबर सच हो, क्योंकि द स्विस सुपरस्टार लंबे समय से इस तरह के मोमेंट का इंतज़ार ही करते आए हैं। सिजेरो के पास भी ये WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनने का सुनहरा मौका होगा और इन दिनों उन्हें सैथ रॉलिंस की मदद से बड़े इवेंट्स के लिए तैयार किया जा रहा है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

WWE का नया नियम- गलत होना चाहिए

विंस मैकमैहन, शेन मैकमैहन और ट्रिपल एच
विंस मैकमैहन, शेन मैकमैहन और ट्रिपल एच

WON की एक हालिया रिपोर्ट के मुताबिक WWE के अधिकारी रोस्टर में शामिल उम्रदराज सुपरस्टार्स की संख्या को लेकर चिंतित हैं। रिपोर्ट के अनुसार कंपनी में एक नया नियम तैयार किया जा सकता है कि उन्हीं रेसलर्स को साइन किया जाएगा, जिनकी उम्र 30 से कम होगी।

हालांकि युवा स्टार्स को साइन करना एक अच्छा फैसला है, लेकिन इस नियम से WWE कुछ बड़े सुपरस्टार्स को साइन करने से वंचित रह सकती है। क्योंकि प्रो रेसलर्स अक्सर 30 की उम्र के बाद भी अपने करियर के चरम पर पहुंचते हैं।

WWE Wrestlemania 37 के लिए बड़े प्लान- सच होने चाहिए

WWE Wrestlemania 37
WWE Wrestlemania 37

उम्मीद की जा रही है कि WWE, Wrestlemania 37 के लिए लाइव ऑडियंस को वापस ला सकती है। लाइव क्राउड का होना मतलब साल के सबसे बड़े शो के लिए कुछ बहुत बड़ा प्लान किया जा रहा है। WON की एक रिपोर्ट में कहा गया कि विंस मैकमैहन Wrestlemania 37 को पहले से कहीं बड़े इवेंट के रूप में प्रदर्शित करना चाहते हैं।

ऐसा होना कंपनी के लिए ही फायदेमंद होगा, जिससे वाकई में Wrestlemania 37 को वाकई में साल के सबसे बड़े शो के रूप में प्रदर्शित किया जा सके।

Wrestlemania 37 में NXT चैंपियनशिप मैच नहीं होंगे- गलत होना चाहिए

शार्लेट और रिया रिप्ली
शार्लेट और रिया रिप्ली

Wrestlemania 36 में पहली बार NXT विमेंस चैंपियनशिप मैच को जगह मिली थी। शार्लेट और रिया रिप्ली की भिड़ंत वाकई में यादगार साबित हुई। लेकिन WrestleTalk की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि WWE इस बार NXT या विमेंस NXT टाइटल को शो में शामिल नहीं कर रही है।

चूंकि शो 2 दिन तक चलने वाला है, इसलिए मैच कार्ड को ज्यादा मुकाबलों की जरूरत पड़ेगी। इसलिए दोनों दिनों के मैच कार्ड्स में WWE को एक-एक NXT टाइटल मैच को जरूर जोड़ना चाहिए।

WWE अधिकारी शेमस से खुश हैं- सच होना चाहिए

शेमस और ड्रू मैकइंटायर
शेमस और ड्रू मैकइंटायर

साल 2016-2019 तक एक टैग टीम सुपरस्टार रहे शेमस को 2020 में दोबारा सिंगल्स पुश मिलना शुरू हुआ। कुछ समय पहले ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ फ्यूड से भी उन्हें सिंगल्स सुपरस्टार के तौर पर काफी फायदा पहुंचा है। अब Fightful की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि शेमस के प्रदर्शन से WWE अधिकारी बहुत खुश हैं।

ये खबर सच होनी चाहिए क्योंकि पिछले कुछ महीनों में द सेल्टिक वॉरियर का प्रदर्शन वाकई में सराहनीय रहा है।

Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...