Roman Reigns के अलावा 3 WWE SmackDown स्टार्स जिनके खिलाफ Randy Orton का मैच धमाकेदार साबित हो सकता है 

WWE सुपरस्टार्स रैंडी ऑर्टन, रोमन रेंस और सोलो सिकोआ
WWE सुपरस्टार्स रैंडी ऑर्टन, रोमन रेंस और सोलो सिकोआ

Randy Orton: WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) वापसी के बाद स्मैकडाउन (SmackDown) का हिस्सा बन चुके हैं। रैंडी ने रोमन रेंस (Roman Reigns) और ब्लडलाइन (Bloodline) से बदला लेने के लिए इस ब्रांड में आने का फैसला किया। ऐसा लग रहा है कि ऑर्टन का आने वाले किसी प्रीमियम लाइव इवेंट में रोमन के खिलाफ मैच देखने को मिल सकता है।

फैंस को इस मुकाबले का बेसब्री से इंतजार है और यह जबरदस्त मैच साबित हो सकता है। रोमन रेंस के अलावा भी SmackDown में कई बेहतरीन सुपरस्टार्स मौजूद हैं जो एपेक्स प्रिडटेर के साथ मिलकर शानदार मैच दे सकते हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसे 3 WWE SmackDown स्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिनके खिलाफ रैंडी ऑर्टन का मैच धमाकेदार साबित हो सकता है।

3- WWE दिग्गज Randy Orton का Bobby Lashley के खिलाफ मैच धमाकेदार साबित हो सकता है

बॉबी लैश्ले SmackDown में मौजूद सबसे ताकतवर सुपरस्टार्स में से एक हैं और उन्होंने इस वक्त स्ट्रीट प्रॉफिट्स के साथ फैक्शन तैयार कर लिया है। अतीत में बॉबी और रैंडी ऑर्टन के बीच मैच देखने को मिल चुका है। इन दो दिग्गजों के बीच आखिरी मैच WWE चैंपियनशिप के लिए हुआ था और इस मुकाबले में लैश्ले की जीत हुई थी।

एपेक्स प्रिडटेर मौजूदा समय में पहले से ज्यादा तगड़े और ताकतवर बन चुके हैं। यही कारण है कि अगर रैंडी ऑर्टन का बॉबी लैश्ले के खिलाफ मैच होता है तो यह मुकाबला इन दोनों के बीच हुए पिछले मैच की तुलना में ज्यादा खतरनाक साबित हो सकता है। यही नहीं, रैंडी इस संभावित मैच में लैश्ले को हराने में भी कामयाब हो सकते हैं।

2- WWE यूएस चैंपियन Logan Paul

लोगन पॉल को WWE का हिस्सा बने हुए कुछ ही साल हुए हैं। उन्होंने इतने कम समय में ही कंपनी में अपनी खास जगह बना ली है और उनके द्वारा WWE में लड़े गए सभी मैच काफी शानदार रहे हैं। यही कारण है कि वो रैंडी ऑर्टन जैसे बड़े सुपरस्टार के खिलाफ मैच लड़ना डिजर्व करते हैं।

लोगन बेहतरीन इन-रिंग परफॉर्मर हैं और वो मैचों के दौरान खतरनाक एक्शन करने के लिए जाने जाते हैं। एपेक्स प्रिडटेर के पास भी सालों का अनुभव है और वो भी अपने मैचों के दौरान रिस्क लेने से पीछे नहीं हटते हैं। यही कारण है कि रिंग में आमना-सामना होने पर ये दोनों क्लासिक मैच दे सकते हैं।

1- अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन Roman Reigns के भाई Solo Sikoa

सोलो सिकोआ SmackDown में मौजूद सबसे खतरनाक सुपरस्टार्स में से एक हैं। उन्होंने Crown Jewel में जॉन सीना के खिलाफ बड़ी जीत दर्ज की थी और इस मुकाबले में उन्होंने सीना के खिलाफ कई समोअन स्पाइक मूव का इस्तेमाल करके उनकी हालत खराब कर दी थी। इसके बाद से ही जॉन WWE टीवी पर दिखाई नहीं दिए हैं।

चूंकि, रैंडी ऑर्टन ने वापसी के बाद ब्लडलाइन के साथ दुश्मनी जारी रखी है, ऐसा लग रहा है कि उनका सोलो सिकोआ के खिलाफ मैच ज्यादा दूर नहीं है। एंफोर्सर इस संभावित मैच में वाइपर का जॉन सीना जैसा ही हाल करने की कोशिश कर सकते हैं। हालांकि, ऑर्टन अभी भी अपने करियर के शिखर पर हैं और वो सोलो को शायद ही अपने ऊपर पूरी तरह हावी होने देंगे। इस वजह से संभावना ज्यादा है कि रिंग में आमना-सामना होने पर इन दोनों के बीच कांटे का मुकाबला देखने को मिलेगा।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now