WWE में डेब्यू के साथ तबाही मचाने वाले Jacob Fatu का शिकार बन सकते हैं यह 3 Superstars: Roman Reigns होंगे निशाने पर?

WWE सुपरस्टार्स जो जैकब फाटू के अगले शिकार हो सकते हैं (Photo: WWE.com)
WWE स्टार्स जो जैकब फाटू के अगले शिकार हो सकते हैं (Photo: WWE.com)

Jacob Fatu next possible targets: जैकब फाटू ने आखिरकार WWE में डेब्यू कर लिया। अप्रैल में कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करने वाले फाटू ने हालिया स्मैकडाउन (SmackDown) में आकर तीन रेसलर्स को एक ही अपीयरेंस के दौरान ढ़ेर कर दिया।

उन्होंने केविन ओवेंस को स्टील स्टेप्स पर समोअन ड्रॉप, रैंडी ऑर्टन को बैरिकेड पर स्पीयर देकर और कोडी रोड्स को अनाउंसर डेस्क पर स्प्लैश देकर चित कर दिया। यह उनके आखिरी टारगेट नहीं होने वाले हैं और इस आर्टिकल में हम आपको उन तीन WWE सुपरस्टार्स के नाम बताने वाले हैं जो जैकब फाटू के अगले टारगेट हो सकते हैं।

#3 पॉल हेमन को टारगेट कर सकते हैं WWE सुपरस्टार जैकब फाटू

पॉल हेमन ने SmackDown में सीएम पंक से कहा था कि वह उनको अपने साथ ले चलें। यह बात सोलो सिकोआ को पसंद नहीं आई थी। शो के दौरान मौजूदा हेड ऑफ द टेबल ने कहा था कि उन्हें वाइजमैन से बात करनी है लेकिन वह कभी हो नहीं सकी थी। उसके बाद पॉल सोलो के ऑर्डर को पूरा करने चले गए थे।

पॉल को बाद में तब बैकस्टेज देखा गया था जब सोलो SmackDown में अपना मेन इवेंट मैच लड़ने जा रहे थे। ऐसा मुमकिन है कि सोलो अब बात नहीं करना चाहते हों और वह सीधे फाटू को यह आदेश दे कि वह पॉल को ठीक कर दें। इतना कहना है और जैकब अपने तरीके से पॉल पर अटैक कर देंगे। इससे वह वाइजमैन से जुड़ी हुई समस्या का पूरी तरह से इलाज कर देंगे।

#2 लोगन पॉल से WWE में उनकी यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप लेना चाहेंगे जैकब फाटू

जैकब फाटू WWE में आने से पहले MLW में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन रह चुके हैं। उन्हें चैंपियनशिप अपने नाम करना पसंद है और अगर सोलो सिकोआ अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप के लिए मैच लड़ते हैं तो जैकब कम से कम यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप पाने की उम्मीद कर सकते हैं। इसके लिए उन्हें चैंपियन पर अटैक करना होगा और यही वजह है कि लोगन उनके अगले टारगेट हो सकते हैं।

लोगन तो अगले SmackDown एपिसोड में सैंटोस इस्कोबार और एलए नाइट के साथ एक ट्रिपल थ्रेट मैच लड़ेंगे। इसका विजेता Money in the Bank लैडर मैच के लिए क्वालीफाई कर जाएगा। अगर आने वाले समय में अपने चैलेंज के लिए वह पॉल पर हमला कर देते हैं तो उससे चैंपियन की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

#1 रोमन रेंस तो WWE में जैकब फाटू के लिए सबसे बड़ी चुनौती है

जैकब फाटू वैसे तो रोमन रेंस का सम्मान करते हैं और वह आप ऊपर दिए गए वीडियो में देख सकते हैं। इस समय ऐसे कयास हैं कि पूर्व अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन एक बेबीफेस के तौर पर एंट्री करेंगे और जैकब ने एक हील के तौर पर एंट्री की है। इस आधार पर दोनों का आमना-सामना होना तय है।

रोमन इस समय की पूरी ब्लडलाइन के लिए खतरा हैं। ऐसे में जब वह वापस आएंगे तो इन दोनों के बीच में एक मुकाबला फैंस को यादगार लम्हें दे जाएगा। जैकब जानते हैं कि रोमन के साथ मुकाबला करना कितनी बड़ी बात है और उन्हें मालूम है कि इससे उनके करियर को बूस्ट मिलेगी। इसलिए रोमन उनके अगले टारगेट हो सकते हैं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now