Create
Notifications

3 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने टाइटल जीतने की मांग की और 3 सुपरस्टार्स जिन्होंने टाइटल हारने की मांग की

सैथ राॅलिंस & बैकी लिंच
सैथ राॅलिंस & बैकी लिंच
Subham Pal
ANALYST
Modified 05 Jul 2020
टॉप 5 / टॉप 10

जब किसी WWE सुपरस्टार से किसी इंटरव्यू के दौरान यह पूछा जाता है कि प्रोफेशनल रेसलिंग की दुनिया में वह क्या हासिल करना चाहते हैं और उनमें से अधिकतर सुपरस्टार्स का यही जवाब होता है कि वह WWE में एक दिन वर्ल्ड चैंपियन बनना चाहते हैं। हालांकि, WWE सुपरस्टार्स का टाइटल जीतने की मांग करना कोई अजीब बात नहीं है लेकिन कई ऐसे भी सुपरस्टार्स हुए हैं जिन्होंने अपना टाइटल हारने की मांग की है।

ये भी पढ़ें: 5 संकेत जो बताते हैं WWE सुपरस्टार ब्रे वायट नए अंडरटेकर हैं

इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 3 सुपरस्टार्स के बारे में बात करने वाले हैं जिन्होंने टाइटल जीतने की मांग की और 3 ऐसे सुपरस्टार्स जिन्होंने टाइटल हारने की मांग की।

6.WWE टाइटल हारने की मांग की- बैकी लिंच

पूर्व रॉ विमेंस चैंपियन बैकी लिंच ने बैलाज पॉडकास्ट में खुलासा करते हुए कहा था कि रेसलमेनिया 36 में उन्होंने शायना बैजलर के खिलाफ अपना टाइटल हारने की पेशकश की थी, हालांकि WWE के बड़े अधिकारियों ने उनकी इस पेशकश को ठुकरा दिया था। इसके बाद बैकी लिंच के प्रेग्नेंट होने के बाद शायना बैजलर के साथ उनका फ्यूड समाप्त हो गया।

इस कारण बैकी लिंच WWE से लंबे वक्त के लिए बाहर हो चुकी है और WWE से जाने से पहले बैकी ने अपना रॉ विमेंस टाइटल 2020 विमेंस मनी इन द बैंक की विजेता असुका को सौंप दिया था।

5.WWE NXT टाइटल जीतने की मांग की: टाय डिलिंजर

टाय डिलिंजर ने साल 2019 में E&C Pod of Awesomeness पर खुलासा करते हुए कहा था कि साल 2016-17 में बॉबी रूड के साथ फ्यूड के दौरान उन्होंने NXT चैंपियनशिप जीतने की मांग की थी। AEW में शॉन स्पीयर्स के नाम से जाने वाले टाय डिलिंजर NXT के महत्वपूर्ण सुपरस्टार्स में से एक थे और उन्होंने NXT टेकओवर में टाइटल जीतने के बाद इसे NXT के एपिसोड में हारने का आईडिया मैनेजमेंट टीम के सामने रखा था।

हालांकि NXT टेकओवर में उनकी जगह शिंस्के नाकामुरा को NXT चैंपियनशिप मैच में लड़ने का मौका मिला और अप्रैल 2017 में उन्हें स्मैकडाउन में भेज दिया गया।

1 / 3 NEXT
Published 05 Jul 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now