Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

3 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने रोमन रेंस को धोखा दिया है 

Roman Reigns shows off new look in battle with Jey Uso at WWE Clash of  Champions - News AKMI
Ishaan Sharma
ANALYST
Modified 10 Oct 2020, 17:15 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

रोमन रेंस इस समय WWE के यूनिवर्सल चैंपियन के तौर पर शानदार काम कर रहे हैं। एक चैंपियन के तौर पर रेंस के लिए ये साल काफी ज्यादा अच्छा रहा है। रेसलमेनिया में वह गोल्डबर्ग के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच लड़ने वाले थे मगर फिर उन्होंने कोरोना वायरस की वजह से कुछ समय के लिए WWE से ब्रेक ले लिया था। हाल में ही रेंस ने फिर से रिंग में अपनी वापसी की है और अब वह पॉल हेमन के साथ भी मिल चुके हैं।

ये भी पढ़ें: 5 चीजें जो क्रिस जैरिको अपने करियर में कभी हासिल नहीं कर पाए

इस समय रेंस एक हील हैं और हाल में ही उन्होंने अपने भाई को धोखा दिया है। वह अपनी फैमिली के खिलाफ होकर लड़ रहे हैं और अपने आप को सबसे महान भी बता रहे हैं। एक समय ऐसा भी था जब रेंस को भी उनके करीबी दोस्तों ने WWE में धोखा दिया था। इस आर्टिकल में ऐसे 3 WWE सुपरस्टार्स के बारे में जानेंगे जिन्होंने द बिग डॉग रोमन रेंस को धोखा दिया है।

#3 ब्रॉन स्ट्रोमैन ने एक WWE टैग टीम मैच के दौरान रोमन रेंस को धोखा दिया

ब्रॉन स्ट्रोमैन और रोमन रेंस, डॉल्फ जिगलर और ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ मैच लड़ रहे थे। मैच से एक हफ्ते पहले ही द शील्ड ने मिलकर अकेले स्ट्रोमैन के ऊपर हमला किया था। इस मैच के दौरान रेंस थोड़े थक गए थे और इस वजह से उन्होंने स्ट्रोमैन को टैग दिया। द मॉन्स्टर अमंग मैन ने टैग जरूर लिया मगर वो रिंग में नहीं आए। 

ये भी पढ़ें: 5 दिग्गज WWE सुपरस्टार्स द्वारा अपने करियर में की गईं सबसे बड़ी गलतियां

इसे देखकर जिगलर और मैकइंटायर ने रेंस की खूब पिटाई की थी। इस सैगमेंट में आगे चलकर सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज (जॉन मोक्सली) जरूर आए लेकिन तबतक देर हो चुकी थी। स्ट्रोमैन और रेंस की दुश्मनी को फैंस ने काफी पसंद किया था।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े सुपरस्टार्स जिनका WWE से बाहर भी बिजनेस चल रहा है

1 / 3 NEXT
Published 10 Oct 2020, 17:15 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit