Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

3 WWE सुपरस्टार्स जिनके साथ ब्रॉक लैसनर काम करना चाहते हैं और 2 जिनके साथ कभी भी नहीं करेंगे 

  • कई रेसलर्स ऐसे हैं जिनके साथ उन्हें काम करना पसंद है और कुछ ऐसे हैं जिनके साथ मौजूदा WWE चैंपियन काम नहीं करना चाहते हैं।
Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 15 Mar 2020, 10:10 IST

ब्रॉक लैसनर WWE के उन रेसलर्स में से एक हैं जिनपर किसी का बस नहीं चाहता है। विंस मैकमैहन का भी नहीं। जो लैसनर चाहते हैं, वही होता है। कुछ ही मुकाबले लड़ने के लिए वह WWE से करोड़ो रुपए लेते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों जॉन सीना WrestleMania 36 में द फीन्ड के खिलाफ अपना आखिरी WWE मैच लड़ सकते हैं  

इतने सालों तक कंपनी के लिए काम करने की वजह से द बीस्ट को काफी तजुर्बा हासिल हो चुका है। कई रेसलर्स ऐसे हैं जिनके साथ उन्हें काम करना पसंद है और कुछ ऐसे हैं जिनके साथ मौजूदा WWE चैंपियन काम नहीं करना चाहते हैं। इस आर्टिकल में हम उन्ही रेसलर्स के बारे में जानेंगे जिनके साथ काम करना ब्रॉक लैसनर को पसंद है और कुछ ऐसे रेसलर्स जिनके साथ वह काम नहीं करना चाहते हैं।

#5 काम करना पसंद है: ड्रू मैकइंटायर 


Drew McIntyre getting an F5 from Brock Lesnar

ब्रॉक लैसनर के मौजूदा दुश्मन ड्रू मैकइंटायर को सभी पसंद करते हैं। इस साल का रॉयल रंबल मैच जीतने के बाद उन्होंने लैसनर को WWE चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया है। कुछ समय पहले ही मैकइंटायर ने बीस्ट पर जबरदस्त किया था। इसके बाद इंटरनेट पर एक वीडियो जारी हुआ जिसमें लैसनर, स्कॉटलैंड के इस रेसलर को उनका टाइटल उठाने के लिए कह रहे थे ताकि सैगमेंट और भी शानदार दिख सके।

अफवाहों के अनुसार मौजूदा चैंपियन रेसलमेनिया में मैकइंटायर के खिलाफ हारना चाहते हैं। विंस भी उनके काम से काफी प्रभावित हैं।

अब हिंदी में WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

1 / 5 NEXT
Published 15 Mar 2020, 10:10 IST
Advertisement
Fetching more content...