3 WWE Superstars जो Backlash 2023 में धमाकेदार तरीके से वापसी कर सकते हैं

बैकलैश  2023 कई बड़े स्टार्स वापसी कर सकते हैं
WWE Backlash 2023 में कई बड़े स्टार्स वापसी कर सकते हैं

WWE Backlash: WWE बैकलैश (Backlash 2023) को लेकर सभी बहुत उत्साहित हैं। इस प्रीमियम लाइव इवेंट का आयोजन कुछ दिनों में होगा। WWE फैंस को उम्मीद है कि इस बार भी शो में उन्हें कई धमाकेदार पल देखने को मिल सकते हैं।

इस बार शो में कोडी रोड्स और ब्रॉक लैसनर के बीच दमदार मैच देखने को मिलेगा। इसके अलावा शो में केविन ओवेंस, सैमी ज़ेन और द ब्लडलाइन के सदस्य भी एक्शन में नज़र आएंगे। इस इवेंट में फैंस को कई रिटर्न देखने को मिल सकते हैं। इस आर्टिकल में हम 3 WWE सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे, जो Backlash 2023 में धमाकेदार तरीके से वापसी कर सकते हैं।

3- पूर्व WWE चैंपियन Drew Mcintyre Backlash 2023 में रिटर्न कर सकते हैं

हाल में एक रिपोर्ट में बताया गया था कि वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच के लिए WWE सैथ रॉलिंस और ड्रू मैकइंटायर को बुक करना चाहता है। इस स्टोरीलाइन में ड्रू मैकइंटायर एक हील के रूप में नज़र आएंगे। ऐसे में पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर जल्द ही लाइव टीवी पर वापसी कर सकते हैं।

द स्कॉटिश वॉरियर पिछले कुछ हफ्तों में WWE टीवी से दूर हैं। रिपोर्ट्स की मानें, तो वो Backlash में ही वापसी कर सकते हैं। इस इवेंट में सैथ रॉलिंस का सामना ओमोस से होना है। ऐसे में WWE इस मैच के दौरान ड्रू मैकइंटायर की वापसी प्लान कर सकता है। ड्रू मैकइंटायर इस मुकाबले के दौरान आकर सैथ रॉलिंस पर अटैक कर सकते हैं, जिस वजह से उन्हें हार का सामना करना पड़ सकता है।

2- ब्रे वायट

ब्रे वायट मार्च 2023 के बाद से ही WWE प्रोग्रामिंग से दूर हैं। उनके टीवी से दूर होने को लेकर कोई भी कारण सामने नहीं आया है। हालांकि, उनके ना होने की वजह से अंकल हाउडी भी लाइव टीवी से दूर हैं। ब्रे वायट एक बार फिर से अपनी वापसी को लेकर उत्साहित हैं। इसका मतलब यह हो सकता है कि पूर्व WWE चैंपियन अपने रिटर्न से अब ज्यादा दूर नहीं हैं।

ऐसे में Backlash 2023 में अंकल हाउडी के साथ ब्रे भी वापसी कर सकते हैं। ब्रे पहले बॉबी लैश्ले के साथ स्टोरीलाइन का हिस्सा थे। ऐसे में वो एक बार फिर से बॉबी लैश्ले के खिलाफ स्टोरीलाइन शुरू कर सकते हैं। वो लैश्ले को यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन बनने से रोक सकते हैं। फैंस भी इन दोनों की स्टोरीलाइन देखने के लिए उत्साहित हैं।

1- पूर्व WWE चैंपियन रैंडी ऑर्टन

WrestleMania 39 में फैंस को उम्मीद थी कि रैंडी ऑर्टन वापसी करेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। अब सभी को उम्मीद है कि वो Backlash 2023 में वापसी कर सकते हैं। अपने रिटर्न पर वो किसी हाई-प्रोफाइल स्टोरीलाइन का भी हिस्सा बन सकते हैं।

इसके अलावा उनके पार्टनर मैट रिडल का सामना द ब्लडलाइन से होना है। इस मैच में उनका साथ सैमी ज़ेन और केविन ओवेंस देंगे। ऐसे में इस मैच में उनकी मदद करने के लिए भी ऑर्टन वापस आ सकते हैं। रिडल, ओवेंस और ज़ेन को द वाईपर की मदद से ब्लडलाइन पर जीत मिल सकती है। ऑर्टन और रोमन के बीच यहां से दुश्मनी शुरू हो सकती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now