जानिए कौन से 3 WWE Superstars हैं जो बिना लड़े भी Elimination Chamber 2024 में धमाल मचा सकते हैं

wwe superstars shocking appearance elimination chamber 2024
ये WWE सुपरस्टार्स Elimination Chamber 2024 में बिना मैच लड़े धमाल मचाएंगे?

WWE: WWE Elimination Chamber 2024 प्रीमियम लाइव इवेंट एक-एक दिन कर पास आता जा रहा है, जिसके लिए अभी तक कुल चार मैचों का ऐलान किया जा चुका है। मेंस और विमेंस एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) मैचों के अलावा 2 टाइटल भी दांव पर लगे होंगे, जिनमें मौजूदा चैंपियंस अपने टाइटल को डिफेंड करने की पूरी कोशिश करेंगे।

ये इवेंट WrestleMania 40 के स्टोरीलाइन बिल्ड-अप को रोमांचक बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा होगा, इसलिए आगामी प्रीमियम लाइव इवेंट में चौंकाने वाले अपीयरेंस भी देखने को मिल सकते हैं। इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 3 सुपरस्टार्स के बारे में, जो शायद Elimination Chamber 2024 में मैच नहीं लड़ेंगे लेकिन अपीयरेंस देकर सबको चौंका सकते हैं।

#)वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन Seth Rollins को WWE Elimination Chamber में आना चाहिए

Royal Rumble 2024 में सीएम पंक के चोटिल होने के बाद WWE को मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस के प्लान में बदलाव करने पड़े हैं। आगामी प्रीमियम लाइव इवेंट में होने वाले मेंस Elimination Chamber मैच के विजेता को WrestleMania 40 में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच मिलने वाला है।

रॉलिंस एक तरफ कोडी रोड्स vs रोमन रेंस स्टोरीलाइन में शामिल हैं, वहीं उन्हें मेनिया में अपने मैच को भी जोरदार तरीके से हाइप करना होगा। रॉलिंस अभी चोटिल हैं, लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि वो Elimination Chamber 2024 में अपीयरेंस नहीं दे सकते। उनका मेंस चैंबर मैच के विजेता को कन्फ्रंट करना WrestleMania 40 में एक धमाकेदार मैच की नींव रख सकता है।

#)WWE सुपरस्टार ग्रेसन वॉलर को अपने घरेलू फैंस के सामने आना चाहिए

ग्रेसन वॉलर ने साल 2023 में मेन रोस्टर पर कदम रखा था। वो हालांकि अभी तक कोई चैंपियनशिप नहीं जीत पाए हैं, लेकिन अपनी प्रोमो स्किल्स के दम पर सुर्खियां खूब बटोरी हैं। उन्हें कई बार खास इवेंट्स में The Grayson Waller Effect शो को होस्ट करते देखा गया है, जिनमें जॉन सीना, एजे स्टाइल्स और ऐज जैसे बड़े सुपरस्टार्स नज़र आ चुके हैं।

Elimination Chamber 2024 ऑस्ट्रेलिया में हो रहा होगा और ग्रेसन वॉलर भी इसी देश से संबंध रखते हैं। इस कारण आगामी प्रीमियम लाइव इवेंट में उनके The Grayson Waller Effect शो को बुक करना अच्छा फैसला साबित हो सकता है। ऐसी उम्मीद करना भी गलत नहीं होगा कि होम क्राउड से मिला अच्छा सपोर्ट उनके बहुत बड़े सुपरस्टार बनने की नींव भी रख सकता है।

#)अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम टाइटल मैच में दखल दे सकते हैं आर ट्रुथ

Elimination Chamber 2024 में डेमियन प्रीस्ट और फिन बैलर को DIY (टॉमैसो चैम्पा और जॉनी गार्गानो) के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप को डिफेंड करना होगा। इस बीच आर ट्रुथ कई हफ्तों से खुद को द जजमेंट डे का मेंबर बताते हुए दिखाई दे रहे थे, लेकिन Raw के हालिया एपिसोड में डेमियन प्रीस्ट ने स्पष्ट कर दिया है कि ट्रुथ उनके ग्रुप का हिस्सा नहीं हैं।

वहीं प्रीस्ट से धमकी मिलने के बाद आर ट्रुथ को अपने साथी द मिज़ को फोन लगाते देखा गया। रेड ब्रांड में इस हफ्ते ट्रुथ को जेडी मैकडॉना के खिलाफ हार मिली थी, जिसके बाद द जजमेंट डे मेंबर्स ने मिलकर ट्रुथ पर हमला कर दिया था।

अभी तक कई बार द जजमेंट डे vs Awesome Truth के मैच के संकेत दिए जा चुके हैं और Raw में हुए हमले को देखते हुए संभव है कि आर ट्रुथ Elimination Chamber 2024 में डेमियन प्रीस्ट और फिन बैलर का ध्यान भटका सकते हैं, जिससे उनके WrestleMania 40 में टैग टीम मैच की नींव रखी जा सकेगी।