3 WWE Superstars जिन्हें शायद कंपनी ने बड़ा पुश देने का मन बना लिया है

WWE सुपरस्टार्स कैरियन क्रॉस और एजे स्टाइल्स
WWE सुपरस्टार्स कैरियन क्रॉस और एजे स्टाइल्स

WWE: ट्रिपल एच (Triple H) के WWE संभालने के बाद डिजर्विंग सुपरस्टार का बेहतर तरीके से इस्तेमाल होने लगा है। एलए नाइट (LA Knight) इस चीज़ का सबसे बेहतरीन उदाहरण हैं और WWE द्वारा दिए बेहतरीन बुकिंग की वजह से वो इस वक्त मेन इवेंट स्टार बन चुके हैं। इसके अलावा डॉमिनिक मिस्टीरियो (Dominik Mysterio) को भी 2023 में सिंगल्स परफॉर्मर के रूप में बड़ा पुश दिया गया।

ऐसा लग रहा है कि WWE ने अब कुछ नए सुपरस्टार्स को बड़ा पुश देने का प्लान बनाया है। इस वजह से इन सुपरस्टार्स के लिए साल 2024 काफी अच्छा बीत सकता है। इस आर्टिकल में हम 3 ऐसे WWE सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिन्हें कंपनी ने शायद बड़ा पुश देने का मन बना लिया है।

3- WWE दिग्गज R-Truth

आर-ट्रुथ ने Survivor Series 2023 के जरिए लंबे समय बाद WWE टीवी पर वापसी की थी। ट्रुथ की वापसी के बाद ऐसा लगा कि WWE उन्हें लोअर मिड कार्ड डिवीजन में इस्तेमाल करना जारी रख सकती है। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि कंपनी ने उनके लिए कुछ और ही प्लान बना रखा है।

देखा जाए तो आर-ट्रुथ वापसी के बाद से ही जजमेंट डे के साथ स्टोरीलाइन में दिखाई दे रहे हैं। ट्रुथ पिछले हफ्ते Raw के एपिसोड में अपने रिटर्न मैच में जेडी मैकडॉना को हराने में भी कामयाब रहे थे। ऐसा लग रहा है कि दिग्गज की जजमेंट डे के साथ यह स्टोरीलाइन अभी जारी रह सकती है और अधिकतर फैंस को भी यह स्टोरीलाइन काफी पसंद आ रही है।

2- WWE सुपरस्टार Aj Styles

एजे स्टाइल्स ने कुछ हफ्ते पहले SmackDown के एपिसोड में वापसी के बाद रोमन रेंस पर हमला कर दिया था और जल्द ही, एलए नाइट भी उनके हमले का शिकार बने थे। इस चीज़ के जरिए स्टाइल्स ने साफ कर दिया था कि अब उनका बेबीफेस के रूप में काम करने का कोई इरादा नहीं है। उनके इन-रिंग गियर को भी पूरी तरह बदल दिया गया है।

यही नहीं, एजे ने हाल ही में द ओसी से अलग होने के संकेत दिए थे। यह चीज़ दर्शाती है कि WWE ने फिनॉमिनल वन को नए सिरे से बुक करने का प्लान बना लिया है और उन्हें एक बार फिर मेन इवेंट स्टार के रूप में बड़ा पुश दिया जा सकता है। याद दिला दें, एजे स्टाइल्स को SmackDown New Year's Revolution में रैंडी ऑर्टन और एलए नाइट के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप नंबर वन कंटेंडर्स मैच में कम्पीट करना है।

1- WWE सुपरस्टार Karrion Kross

ट्रिपल एच ने अगस्त 2022 में कैरियन क्रॉस की WWE में वापसी कराई थी। वापसी के बाद क्रॉस को काफी बेकार तरीके से इस्तेमाल किया गया और उन्हें अधिकतर मैचों में हार के लिए बुक किया गया। यही नहीं, पूर्व NXT चैंपियन को काफी समय के लिए टीवी से भी हटा दिया गया। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि WWE ने अब कैरियन क्रॉस को बड़ा पुश देने का मन बना लिया है।

SmackDown के आखिरी एपिसोड में क्रॉस का वीडियो पैकेज देखने को मिला था और इस दौरान उन्होंने WWE में रोमन रेंस, ड्रू मैकइंटायर, रे मिस्टीरियो-डॉमिनिक जैसे सुपरस्टार्स के साथ हुई बड़ी चीज़ों का जिम्मेदार खुद को ठहराया था। यही नहीं, ऑथर्स ऑफ पेन के कैरियन क्रॉस के साथ फैक्शन बनाने के संकेत दिए गए हैं। यह चीज़ इस बात का संकेत हो सकती है कि WWE क्रॉस को एक बार फिर खतरनाक सुपरस्टार के रूप में इस्तेमाल करने वाली है।