3 WWE Superstars जो Raw में Bron Breakker को पहली हार दे सकते हैं 

क्या WWE में होगा ब्रॉन स्ट्रोमैन vs ब्रॉन ब्रेकर मैच?
क्या WWE में होगा ब्रॉन स्ट्रोमैन vs ब्रॉन ब्रेकर मैच?

WWE Raw Bron Breakker First Loss: पूर्व NXT चैंपियन ब्रॉन ब्रेकर (Bron Breakker) को इस साल ड्राफ्ट में रॉ (Raw) का हिस्सा बनाया गया था। ब्रॉन इससे पहले SmackDown का हिस्सा हुआ करते थे और उन्होंने ब्लू ब्रांड में लड़े अपने सभी मैचों को आसानी से जीत लिया था। वहीं, Raw में आने के बाद से ही ब्रेकर का ज्यादा आक्रमक रूप देखने को मिल रहा है।

यही नहीं, वो अपने करियर के दौरान Raw में अभी तक अनडिफिटेड रहे हैं। इस वजह से सभी जानना चाहते हैं कि कौन सा सुपरस्टार रेड ब्रांड में पूर्व NXT चैंपियन को सबसे पहले हराएगा। इस आर्टिकल में हम ऐसे 3 WWE सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जो कि Raw में ब्रॉन ब्रेकर को पहली हार दे सकते हैं।

3- WWE Raw में ब्रॉन ब्रेकर को सबक सिखा सकते हैं इल्या ड्रैगूनोव

youtube-cover

ब्रॉन ब्रेकर ने पिछले हफ्ते पहले Raw में इल्या ड्रैगूनोव के मैच के दौरान उन्हें स्पीयर देकर धराशाई किया था। वहीं, इस हफ्ते रेड ब्रांड में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच झड़प देखने को मिली थी। अब Clash at the Castle से पहले Raw के आखिरी एपिसोड के लिए इन दोनों के बीच मैच बुक कर दिया गया है

देखा जाए तो इल्या ड्रैगूनोव भी काफी खतरनाक सुपरस्टार हैं और वो ब्रॉन ब्रेकर को NXT के दिनों से ही जानते हैं। यही नहीं, ड्रैगूनोव ने 11 जुलाई 2023 को NXT के एपिसोड में ब्रॉन को पिनफॉल के जरिए हराया था। इस वजह से संभव है कि इल्या Raw के अगले एपिसोड में ब्रेकर को हराकर सभी को शॉक कर सकते हैं।

2- WWE Raw में ब्रॉन ब्रेकर और गुंथर का होगा आमना-सामना?

WWE NXT में गुंथर ने अपना आखिरी मैच ब्रॉन ब्रेकर के खिलाफ लड़ा था। ब्रॉन ने इस मुकाबले में रिंग जनरल को हराते हुए NXT चैंपियनशिप रिटेन की थी। इम्पीरियम लीडर अभी तक इस हार का ब्रेकर से बदला नहीं ले पाए हैं। यही कारण है कि संभव है कि वो इस चीज़ को लेकर पूर्व NXT चैंपियन को कंफ्रंट कर सकते हैं।

इसके बाद इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच बुक किया जा सकता है। देखा जाए तो गुंथर मौजूदा समय में बहुत बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं। यही कारण है कि इस बात की काफी संभावना है कि पूर्व आईसी चैंपियन इस संभावित मुकाबले में ब्रॉन ब्रेकर को हराकर उनकी मेन रोस्टर में अनडिफिटेड स्ट्रीक खत्म कर सकते हैं।

1- WWE Raw में ब्रॉन ब्रेकर को पहली हार देंगे ब्रॉन स्ट्रोमैन?

ब्रॉन ब्रेकर ने पिछले कुछ समय से Raw में बवाल मचा रखा है और कई सुपरस्टार्स उनके हमले का शिकार बन चुके हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि उन्हें मॉन्स्टर दिखाया जा रहा है। अगर रेड ब्रांड में बाकी सुपरस्टार्स ब्रॉन को रोकने में नाकाम रहते हैं तो मॉन्स्टर अमंग मैन उनके सामने आ सकते हैं।

देखा जाए तो ब्रेकर के लिए ब्रॉन स्ट्रोमैन का सामना करना आसान नहीं होगा। स्ट्रोमैन साइज और ताकत के मामले में पूर्व NXT चैंपियन पर भारी पड़ते हैं। यही कारण है कि अगर इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच होता है तो पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन इस संभावित मुकाबले में ब्रॉन ब्रेकर को हराकर Raw में उनके दबदबे को कम कर सकते हैं।