3 WWE Superstars जिनकी रोड टू WrestleMania 40 के दौरान वापसी हो सकती है 

WWE में 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना
WWE में 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना

WWE: WWE ने हाल ही में रॉयल रंबल (Royal Rumble) का सफल आयोजन किया। इसके साथ ही रोड टू WrestleMania 40 की शुरूआत हो चुकी है। इस साल Royal Rumble के जरिए एंड्राडे (Andrade), नेओमी (Naomi), सैमी ज़ेन (Sami Zayn) जैसे कई सुपरस्टार्स की बड़ी वापसी देखने को मिली थी।

कई ऐसे सुपरस्टार्स हैं जो लंबे समय से WWE टीवी पर दिखाई नहीं दिए हैं। उम्मीद है कि कंपनी रोड टू WrestleMania को रोमांचक बनाने के लिए आने वाले समय में इनमें से कुछ सुपरस्टार्स की वापसी करा सकती है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 3 WWE सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिनकी रोड टू WrestleMania 40 के दौरान वापसी हो सकती है।

3- WWE सुपरस्टार Rey Mysterio की रोड टू WrestleMania 40 के दौरान वापसी हो सकती है

रे मिस्टीरियो ने सैंटोस इस्कोबार द्वारा किए हमले के बाद WWE टीवी से ब्रेक लिया था। बता दें, रे ने ब्रेक के दौरान नी सर्जरी कराई थी और तभी से फैंस उनकी मेन रोस्टर में वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने कुछ हफ्ते पहले अपडेट देते हुए कहा था कि वो इन-रिंग रिटर्न के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

मिस्टर 619 ने यह भी कहा कि वो Royal Rumble 2024 के जरिए वापसी करने की कोशिश करेंगे। हालांकि, रे मिस्टीरियो की इस इवेंट के जरिए वापसी नहीं हो पाई लेकिन संभव है कि वो आने वाले हफ्तों में सरप्राइज रिटर्न करके फैंस को चौंका सकते हैं। ऐसा लग रहा है कि रे वापसी के बाद सैंटोस इस्कोबार के साथ फिउड जारी रख सकते हैं। इसके बाद WWE इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच बुक करने का फैसला कर सकती है।

2- WWE सुपरस्टार Sheamus

शेमस को 18 अगस्त को हुए SmackDown के एपिसोड में ऐज के खिलाफ मैच में शोल्डर इंजरी हो गई थी। इसके बाद से ही पूर्व WWE चैंपियन टीवी पर दिखाई नहीं दिए हैं। बता दें, शेमस को 24 नवंबर को हुए SmackDown के एपिसोड के जरिए वापसी करने के शेड्यूल किया गया था लेकिन ब्लू ब्रांड के इस एपिसोड में उनकी वापसी नहीं हो पाई थी।

देखा जाए तो शेमस WWE के सबसे महत्वपूर्ण सुपरस्टार्स में से एक हैं। यही कारण है कि WWE सेल्टिक वॉरियर की जल्द ही वापसी कराने का फैसला कर सकती है। बता दें, शेमस की अनुपस्थिति में रिज हॉलैंड और पीट डन ने ब्रॉलिंग ब्रूट्स का अंत कर दिया था इसलिए दिग्गज वापसी के बाद सिंगल्स सुपरस्टार के रूप में काम कर सकते हैं।

1- WWE दिग्गज John Cena

जॉन सीना ने पिछले साल दो महीनों के लिए WWE में वापसी की थी। इस दौरान उन्होंने अपने परफॉर्मेंस से दर्शकों का काफी मनोरंजन किया था। सीना को Crown Jewel 2023 में सोलो सिकोआ के खिलाफ मैच में करारी हार मिली थी और दिग्गज तभी से WWE टीवी पर नज़र नहीं आए हैं।

देखा जाए तो सीएम पंक रोड टू WrestleMania के महत्वपूर्ण समय के दौरान चोटिल हो चुके हैं और अब ब्रॉक लैसनर की भी वापसी नहीं होने वाली है। यही कारण है कि WWE इस चीज़ की भरपाई करने के लिए जॉन सीना की वापसी करा सकती है। अगर ऐसा है तो यह देखना रोचक होगा कि कंपनी WrestleMania 40 में 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन का किस सुपरस्टार के खिलाफ मैच बुक करने का फैसला करती है।