COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें फैंस AEW में देखना चाहते हैं और 2 जिन्हें नहीं देखना चाहते

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
6.90K   //    11 Jan 2019, 16:00 IST

Goldberg, seen here in 2017, is rumored to be a potential signing to AEW.

हाल ही में WWE को टक्कर देने के लिए नई प्रोफेशनल कंपनी सामने आए है जिसका नाम AEW ऑल एलीट रैसलिंग है। कोडी रोड्स, द यंग बक्स और एडम पेज ने नई प्रो रैसलिंग कंपनी ऑल एलीट रैसलिंग की घोषणा की है। इस कंपनी के घोषणा के बाद फैंस में सबसे ज्यादा दिलचस्पी इस बात को लेकर है कि यहां कौन से सुपरस्टार्स नज़र आएंगे।

ये भी पढ़ें: WWE के नए 'दुश्मन' All Elite Wrestling को फ्लॉप करने के 5 शानदार विकल्प

कंपनी की घोषणा के बाद अफवाहें थी कि कई WWE सुपरस्टार्स इस कंपनी का हिस्सा बनेंगे और हुआ भी यहीं। WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक क्रिस जैरिको AEW में शामिल हो चुके हैं। आने वाले में यह साफ हो जाएगा कि कौन-कौन से WWE सुपरस्टार्स इस कंपनी का हिस्सा हो सकते हैं।

आज हम एक नज़र डालेंगे उन 3 WWE सुपरस्टार्स पर जिन्हें फैंस AEW में देखना चाहते हैं और 2 जिन्हें AWE में नहीं देखना चाहते हैं।

AEW में देखना चाहते हैं: हिडियो इटामी

Hideo Itami has struggled to make waves, despite being one of Triple H's biggest signings to NXT.

हिडियो इटामी अभी भी WWE का हिस्सा हैं। NXT 5 का हिस्सा होने के कारण ऐसा लग रहा था जैसे उन्हें बिग पुश मिलेगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इसके बाद वह चोट का शिकार हो गए।

वर्तमान में 205 लाइव का हिस्सा होने के बावजूद हिडियो इटामी शो के मेन इवेंट में कहीं भी आस पास नज़र नहीं आ रहे हैं। WWE में उन्हें अपनी क्षमता दिखाने का पूरा मौका नहीं मिला। ऐसे में फैंस चाहेंगे कि वह AEW में शामिल वहां अपनी प्रतिभा दिखाएं।

Get WWE News in Hindi Here 

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...