3 बड़े WWE Superstars जिन्हें अपनी कहानी खत्म करनी है 

WWE सुपरस्टार्स कोडी रोड्स और सीएम पंक
WWE सुपरस्टार्स कोडी रोड्स और सीएम पंक

WWE: WWE में जगह बनाना दुनिया के अधिकतर रेसलर्स का सपना होता है लेकिन चुनिंदा इन-रिंग परफॉर्मर्स को ही इस कंपनी में जगह बनाने का मौका मिल पाता है। कई बार रेसलर्स को WWE में सफलता नहीं मिल पाती है और वो कंपनी छोड़ देते हैं। कुछ ऐसे भी सुपरस्टार्स रहे हैं जिन्होंने आगे चलकर WWE में वापसी की और उन्हें कंपनी में रिटर्न के बाद काफी ज्यादा सफलता मिली।

Raw सुपरस्टार कोडी रोड्स हालिया समय में इस चीज़ का सबसे बढ़िया उदाहरण हैं। कई रेसलर्स WWE में वापसी के बाद इस कंपनी में उनके द्वारा छोड़ी गई अधूरी चीज़ों को पूरा करना चाहते हैं और मौजूदा समय में कुछ सुपरस्टार्स अपनी कहानी पूरी करने की कोशिश कर रहे हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसे 3 बड़े WWE सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिन्हें अपनी कहानी खत्म करनी है।

3- Cody Rhodes को WWE में अपनी कहानी खत्म करनी है

कोडी रोड्स के पिता डस्टी रोड्स को WWE में लैजेंड का दर्जा प्राप्त है और उन्हें हॉल ऑफ फेम में भी शामिल किया जा चुका है। डस्टी को अपने करियर के दौरान काफी सफलता मिली थी लेकिन उनका WWE में वर्ल्ड चैंपियन बनने का सपना अधूरा रह गया था। अब कोडी ने अपने पिता का यह सपना पूरा करने का प्रण ले लिया है।

रोड्स इस साल WrestleMania 39 में वर्ल्ड चैंपियन बनने के काफी करीब थे। हालांकि, ब्लडलाइन की दखल की वजह से अमेरिकन नाइटमेयर अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल मैच में रोमन रेंस को हरा नहीं पाए थे। अफवाहों की माने तो कोडी रोड्स अगले साल WrestleMania में आखिरकार रोमन से अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप हासिल करके अपनी कहानी खत्म कर सकते हैं।

2- WWE सुपरस्टार Drew Mcintyre

youtube-cover

ड्रू मैकइंटायर अपने करियर के दौरान दो बार के WWE चैंपियन रह चुके हैं। हालांकि, मैकइंटायर ने दोनों बार वर्ल्ड चैंपियनशिप कोरोना महामारी के दौरान जीती थी। इस महामारी के दौरान एरीना से दर्शकों को बैन कर दिया गया था और ड्रू को अभी भी लाइव ऑडियंस के सामने वर्ल्ड टाइटल जीतना बाकी है।

मैकइंटायर को Crown Jewel 2023 में सैथ रॉलिंस के खिलाफ वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच में हार मिली थी। अब स्कॉटिश वॉरियर को Raw Day 1 में रॉलिंस के खिलाफ टाइटल रीमैच मिलने वाला है। उन्होंने साफ कर दिया है कि वो यह मैच जीतकर फैंस के सामने वर्ल्ड चैंपियन बनने की कहानी को हर हाल में खत्म करना चाहते हैं।

1- WWE दिग्गज CM Punk को WrestleMania को मेन इवेंट करना और Royal Rumble जीतना बाकी है

सीएम पंक की WWE में वापसी हो चुकी है। पंक को अभी तक WrestleMania को मेन इवेंट करने का मौका नहीं मिल पाया है। इस चीज़ को लेकर पंक की WWE में अपने पहले रन के दौरान कंपनी से नाराजगी बढ़ गई थी और आगे चलकर उन्होंने WWE को अलविदा कह दिया था।

अब जबकि, सीएम पंक की वापसी हो चुकी है, उन्होंने WrestleMania को मेन इवेंट करने का मन बना लिया है। पंक ने मेंस Royal Rumble 2024 मैच में शामिल होने का ऐलान करके इस ओर कदम भी बढ़ा दिया है। अगर बेस्ट इन द वर्ल्ड यह मैच जीत जाते हैं तो उन्हें WrestleMania 40 के मेन इवेंट में अपनी पसंद के वर्ल्ड चैंपियन के खिलाफ टाइटल मैच लड़ने का मौका मिल सकता है।