3 WWE Superstars जिनके खिलाफ Gunther का WrestleMania 40 में चैंपियनशिप मैच जबरदस्त रह सकता है

Ujjaval
WWE WrestleMania में गुंथर का बड़ा मैच हो सकता है
WWE WrestleMania में गुंथर का बड़ा मैच हो सकता है

Gunther: WWE रेसलमेनिया (WrestleMania 40) के आयोजन में अभी काफी समय बचा है लेकिन फैंस का उत्साह अभी से बहुत बढ़ा हुआ है। इस समय फैंस के बीच संभावित वर्ल्ड टाइटल मैचों को लेकर काफी चर्चा देखने को मिल रही है। गुंथर (Gunther) के पास इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप है और वो ऑस्ट्रेलिया में होने वाले एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) का हिस्सा नहीं बनेंगे।

वीजा में कुछ दिक्कतों के कारण वो यूनाइटेड स्टेट्स के बाहर नहीं जा सकते हैं। इसी के चलते गुंथर का अगला बड़ा टाइटल डिफेंस संभावित तौर पर WrestleMania 40 में आ सकता है। फैंस के मन में सवाल होगा कि आखिर गुंथर किन स्टार्स के खिलाफ टाइटल दांव पर लगा सकते हैं। इस आर्टिकल में हम 3 सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे, जिनके खिलाफ गुंथर का इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए WrestleMania में जबरदस्त मैच हो सकता है।

3- WWE दिग्गज Sheamus और Gunther के बीच WrestleMania मैच संभव है

शेमस और गुंथर के बीच बड़ा इतिहास रहा है। दोनों कुछ अच्छे मैच दे चुके हैं। फैंस को उनके बीच दो मुकाबले देखने को मिले हैं और हर कोई उन्हें तीसरी बार आमने-सामने देखना चाहता है। गुंथर और शेमस काफी समय से अलग-अलग शोज़ पर हैं और इसी के चलते अभी तक तीसरा मुकाबला संभव नहीं हो पाया।

शेमस कुछ समय से एक्शन से दूर हैं और ऐसा लग रहा है कि वो जल्द ही वापसी करेंगे। उनकी गैरमौजूदगी ने रिज हॉलैंड और बुच ने अपनी नई शुरुआत कर ली है। शेमस भी कुछ ऐसा ही कर सकते हैं और Raw ब्रांड का हिस्सा बन सकते हैं। वो वापसी करके सीधा गुंथर को कंफ्रंट कर सकते हैं और उनके खिलाफ WrestleMania में लड़ने की इच्छा जाहिर कर सकते हैं।

2- WWE सुपरस्टार Jey Uso

जे उसो ने साल 2024 की शुरुआत में ही बता दिया था कि वो इस साल अपने करियर की पहली सिंगल्स चैंपियनशिप जीतने की कोशिश करेंगे। Raw के हालिया एपिसोड में गुंथर के इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन के रूप में 600 दिन होने का सेलिब्रेशन बुक किया गया था। इसमें जे उसो ने दखल दिया और गुंथर के खिलाफ मैच लड़ने के संकेत दिए

गुंथर vs जे उसो एक बड़ा मैच है और WWE दोनों की स्टोरीलाइन को कुछ हफ्तों तक जारी रख सकता है। इसके बाद दोनों के बीच WrestleMania में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिल सकता है। यह चीज़ जरूर फैंस को काफी पसंद आएगी। दोनों अपनी रेसलिंग स्किल्स द्वारा इस मुकाबले को काफी ज्यादा रोचक बना सकते हैं।

1- पूर्व WWE NXT चैंपियन Bron Breakker

ब्रॉन ब्रेकर ने Royal Rumble मैच में एंट्री करते हुए धमाकेदार प्रदर्शन किया। वो इसके बाद SmackDown और Raw में नज़र आ चुके हैं। दोनों ब्रांड के जनरल मैनेजर उन्हें कॉन्ट्रैक्ट ऑफर कर चुके हैं। आपको बता दें कि गुंथर और ब्रॉक लैसनर के बीच WrestleMania में मैच प्लान किया गया था और इस स्टोरीलाइन की शुरुआत Royal Rumble से होने वाली थी।

लैसनर कुछ गंभीर आरोपों के कारण वापसी नहीं कर पाए। कुछ रिपोर्ट्स में बताया गया कि लैसनर के लिए प्लान किए गए स्पॉट्स को ब्रॉन ब्रेकर ने रंबल मुकाबले में निभाया था। उनका गुंथर के साथ मैच में कंफ्रंटेशन भी हुआ था। Raw के हालिया एपिसोड में बैकस्टेज इम्पीरियम के सदस्य और ब्रेकर नज़र आए थे। ब्रेकर के काम से मैनेजमेंट खुश हैं। इसी के चलते उन्हें संभावित तौर पर WWE द्वारा ब्रॉक लैसनर की जगह दी जा सकती है। इसी के चलते गुंथर और ब्रॉन के बीच WrestleMania 40 में मैच हो सकता है।