Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 सुपरस्टार्स जो AEW में जा सकते हैं और 2 जो नहीं जाएंगे 

Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
9.97K   //    24 May 2019, 14:31 IST

Which WWE Superstar will join AEW?

AEW की शुरुआत के बाद से ही WWE की टेंशन लगातार बढ़ रही हैं। इस नए प्रमोशन ने पहले ही कुछ लोकप्रिय सुपरस्टार्स को साइन कर लिया है और अब तो उन्होंने TNT के साथ टेलीविजन डील भी साइन कर ली है।

कुछ ही दिनों में AEW अपना पहला शो डबल और नथिंग होस्ट करने वाला है। आपको बता दें कि इस शो की सारे टिकट्स पहले ही बिक चुके हैं। अगर वो चाहते हैं कि ऐसा लगातार हो, तो AEW के मालिक को और पैसा लगाना पड़ेगा और उन्हें और टैलेंट्स साइन करने पड़ेंगे।

कई WWE सुपरस्टार्स कंपनी में अपनी पोजीशन से खुश नही हैं और ऐसा ही चलता रहा, तो वो भी AEW का रूख कर सकते हैं। जहाँ कोडी रोड्स और यंग बक्स पहले ही कई सुपरस्टार्स को साइन करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन ऐसा नही है कि सभी को AEW में जाने का मौका मिलेगा।

हम ऐसे ही तीन सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे, जो AEW में शामिल हो सकते हैं और दो जो कि इसमें शामिल नही होंगे।

#3 AEW में शामिल हो सकते हैं- गोल्डबर्ग

Goldberg could join AEW after facing The Undertaker

गोल्डबर्ग WWE के अगले पीपीवी सुपर शोडाउन में रिंग में वापसी करने वाले हैं जहाँ वह पहली बार अंडरटेकर का सामना करने वाले हैं। इस पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने साल 2017 में रैसलमेनिया 33 में अपना आखिरी मैच लड़ा था, जहाँ ब्रॉक लैसनर उन्हें हराकर यूनिवर्सल चैंपियन बने थे।

भले ही गोल्डबर्ग WWE में वापसी करने वाले हों, पर अभी भी उनके टोनी खान की कंपनी AEW को जॉइन करने की अफवाह है। अफवाह के अनुसार, WWE के इस दिग्गज ने WWE के साथ लंबा कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया है और इसका मतलब यह है कि कॉन्ट्रैक्ट ख़त्म होने के बाद वह AEW में जा सकते हैं।

यह समझा जा सकता है कि AEW क्यों पूर्व वर्ल्ड चैंपियन को साइन करना चाहता है। गोल्डबर्ग WCW में सबसे बड़े सुपरस्टार थे और उन्होंने इस प्रमोशन को अधिक रेटिंग पाने में काफी मदद की थी। जब WCW का अस्तित्व समाप्त हो गया, तो गोल्डबर्ग ने 2003 में WWE जॉइन की, लेकिन उन्होंने यहाँ ज्यादा मैच नही लड़े।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं





1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...