Create

3 मौके जब WWE सुपरस्टार्स ने अपने विरोधियों को रिंग में असली में मारा

जानिए इस लिस्ट में किन WWE सुपरस्टार्स का नाम शामिल है
जानिए इस लिस्ट में किन WWE सुपरस्टार्स का नाम शामिल है

प्रोफेशनल रेसलिंग की दुनिया में WWE बड़ा नाम है। पिछले कई दशकों से हमें WWE के वीकली शोज़ और पीपीवी देखने को मिल रहे है। WWE ने दुनिया भर के रेसलिंग फैंस को कई शानदार मुकाबले और बड़े सुपरस्टार्स दिए हैं।

ये भी पढ़ें: WWE इतिहास के 5 सबसे लंबे सुपरस्टार्स

WWE रिंग में जब मुकाबला होता है तो कई बार सुपरस्टार अपने विरोधी पर बुरी तरह से हमला करते हैं हालांकि यह पहले से तय होता है कि कौन किसपर हमला करेगा, लेकिन क्या आप जानते हैं कि कई मौके पर WWE रिंग में ऐसा देखा गया है जब सुपरस्टार्स ने अपने विरोधी को असली में मारा।

इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं उन 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने अपने विरोधी को असली में रिंग में मारा।

3. माइकल टारवर और WWE दिग्गज जॉन सीना

माइकल टारवर
माइकल टारवर

NXT के चर्चित सुपरस्टार रहे माइकल टारवर का जॉन सीना के साथ एक किस्सा काफी चर्चित है। 2011 में कंपनी द्वारा रिलीज किए जाने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा।

इस पोस्ट में उन्होंने जॉन सीना पर यह आरोप लगाया कि उन्होंने एक पीपीवी मैच के दौरान उनका हाथ जानबूझकर फ्रैक्चर कर दिया था। हालांकि इस पर सीना की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई थी और कुछ समय बाद इस स्टोरी पर बात होनी भी बंद हो गई।

WWE से रिलीज किए जाने के बाद टारवर ने NWA, NJPW और कई इंडिपेंडेंट रेसलिंग कंपनियों में काम किया।

2. डेनियल पुडर ने WWE के दिग्गज कर्ट एंगल को चोटिल कर दिया

डेनियल पुडर ने कर्ट एंगल
डेनियल पुडर ने कर्ट एंगल

डेनियल पुडर ने 2004 में 'वन मिलियन डॉलर' का टफ इनफ चैलेंज जीता था। इसके बाद WWE ने उन्हें अपनी कंपनी में कॉन्ट्रैक्ट दिया और साथ ही रॉयल रंबल 2005 में लड़ने का मौका दिया। डेनियल पुडर और कर्ट एंगल के बीच 2004 के अंत में एक मुकाबला देखने को मिला। जिसमें गलती से डेनियल पुडर ने कर्ट एंगल को इंजर्ड कर दिया जिससे कर्ट एंगल काफी नाराज़ हुए थे।

इसके बाद से ही बैकस्टेज डेनियल पुडर को काफी हेट का सामना करना पड़ा और यही नहीं 2005 के WWE रॉयल रंबल में उनका जीतना लगभग तय था, लेकिन हार्डकोर होली ने उन्हें रॉयल रंबर मैच में आकर एलिमिनेट कर दिया।

1. WWE में ब्रॉक लैसनर ने ब्रॉन स्ट्रोमैन पर जोरदार हमला किया

स्ट्रोमैन और ब्रॉक लैसनर
स्ट्रोमैन और ब्रॉक लैसनर

साल 2018 में हुए WWE रॉयल रंबल पीपीवी में ब्रॉक लैसनर बनाम ब्रॉन स्ट्रोमैन बनाम केन के बीच यूनिवर्सल टाइटल के लिए मुकाबला देखने को मिला।

इस मुकाबले के दौरान ब्रॉन स्ट्रोमैन अपने घुटने से लैसनर को मारते हैं, जिसके बाद गुस्से में लैसनर उनके चेहरे पर असली में जोरदार पंच मारते हैं। इस मुकाबले में लैसनर ने जीत हासिल की थी।

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment