3 WWE Superstars जिनके खिलाफ John Cena को अपना रेसलिंग करियर खत्म करने से पहले मैच लड़ना चाहिए

WWE सुपरस्टार जॉन सीना को अपने करियर का अंत इन मुकाबलों से पहले नहीं करना चाहिए (Photo: WWE.com)
जॉन सीना को WWE करियर का अंत कुछ मैच लड़ने के बाद करना चाहिए (Photo: WWE.com)

WWE Superstars John Cena Should Face Before Ending Career: WWE ही नहीं, रेसलिंग जगत में जॉन सीना (John Cena) का जो प्रभाव है, वह बहुत बड़ा है। उन्होंने कुछ समय पहले कहा था कि उनके करियर का अंत नजदीक है और वह पचास साल का होते ही रेसलिंग को अलविदा कह देंगे।

इस आधार पर 47 वर्षीय जॉन के पास अब ज्यादा समय नहीं बचा है। वह चाहें तो अपने करियर के अंत से पहले कई ऐसे मुकाबले लड़ सकते हैं, जिनको फैंस हमेशा याद रखेंगे। जॉन मौजूदा समय के रेसलर्स के साथ मैच लड़कर उनके करियर को पुश दे सकते हैं। आइए आपको बताते हैं उन तीन WWE सुपरस्टार्स के बारे में जिनके खिलाफ जॉन सीना को अपना रेसलिंग करियर खत्म करने से पहले मैच लड़ना चाहिए।

#3 जॉन सीना जब अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन कोडी रोड्स से मैच लड़ेंगे, तो यह धमाल होगा

जॉन सीना WrestleMania XL की नाईट 2 के मेन इवेंट में नजर आए थे। वहां उन्होंने उन विरोधियों को हटाने का प्रयास किया था, जो कोडी रोड्स के मैच में परेशानी पैदा कर रहे थे। इसके बाद जब रोड्स चैंपियन बने, तो सीना ने उन्हें कुछ बताया था जिसका खुलासा खुद जॉन ने किया था

जॉन एक बेबीफेस हैं और इस समय उनकी जगह रोड्स ने कंपनी में ले ली है। ऐसे में इन दोनों का मुकाबला बेहद पसंद किया जाएगा। इस मैच में अगर जॉन हार जाते हैं, तो उसे पासिंग ऑफ द टॉर्च माना जाएगा। जॉन को जीतकर कुछ साबित करने की जरूरत नहीं है लेकिन इस मैच से फैंस को एंटरटेनमेंट प्राप्त होगा और यह बेहद जरूरी है।

#2 लोगन पॉल से WWE दिग्गज जॉन सीना को लड़ना चाहिए

लोगन पॉल ने 2021 से WWE के साथ जो काम करना शुरू किया है, वह लोगों को दातों तले उंगलियां दबाने पर मजबूर कर रहा है। वह माइक और रिंग दोनों में धमाल करते हैं। इन तीन सालों में वह कंपनी के कई बड़े नामों के साथ मैच लड़ चुके हैं, जिनमें खुद ट्राइबल चीफ रोमन रेंस शामिल हैं।

अगर कोई ऐसा सुपरस्टार है, जिसके साथ उनका मुकाबला होना चाहिए, तो वह जॉन सीना हैं। इसके पीछे की वजह यह है कि अपने करियर के खत्म होने से पहले उन्हें लोगन का एटिट्यूड एडजस्ट करना चाहिए। लोगन पॉल इस समय यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन हैं और वह कई लोगों के साथ मुकाबला कर चुके हैं। इस दौरान उनका तरीका थोड़ा सा अलग रहा है और उसे ट्रैक पर सिर्फ कोई लीडर ही ला सकता है। सीनेशन लीडर इसके लिए परफेक्ट रहेंगे।

#1 गुंथर के साथ WWE में मैच लड़ना जॉन सीना के साथ ही खुद पूर्व रिंग जनरल के लिए भी जरूरी है

गुंथर सिर्फ फैट टू फिट के ही एक अच्छे उदहारण नहीं हैं, वह इस बात की भी मिसाल हैं कि अच्छा प्रदर्शन और मेहनत आपको बुलंदियों पर ले जा सकती हैं। पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन ने 666 दिन तक टाइटल को अपने पास रखा लेकिन इस दौरान उसका मान सम्मान कई गुना बढ़ा दिया।

जब मौजूदा King of the Ring, जॉन सीना के साथ मुकाबला करेंगे तो वह दोनों अपने मैच से नई ऊंचाइयां छुएंगे। यह मैच जॉन के रेसलिंग करियर के खत्म होने से पहले इसलिए भी होना चाहिए क्योंकि इस समय पूर्व NXT UK चैंपियन सभी के पसंदीदा हैं और बेहद अच्छा प्रदर्शन करते हैं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now