WWE WrestleMania XL के बाद Cody Rhodes से John Cena ने क्या कहा? दिग्गज ने खुद किया खुलासा

WWE दिग्गज जॉन सीना ने कोडी रोड्स को दी नसीहत
WWE दिग्गज जॉन सीना ने कोडी रोड्स को दी नसीहत

John Cena & Cody Rhodes: WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) रेसलमेनिया (WrestleMania XL) में नजर आए थे। उन्होंने इस इवेंट की नाईट 2 में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के चैंपियनशिप मैच में आकर उनकी मदद की थी।

कोडी रोड्स के मैच में सोलो सिकोआ आकर रोड्स पर अटैक कर रहे थे। इसी दौरान सीना का थीम सॉन्ग बज उठा जिन्होंने रिंग में आकर रोमन रेंस को और रिंग के बाहर सोलो को AA दिया था।

जॉन को इसके बाद द रॉक के हाथों रॉकबॉटम मिला था। हालांकि, अंत में रोड्स चैंपियन बनने में कामयाब हुए थे और उन्होंने रोमन रेंस को हराया था। उन्होंने कोडी की जीत के बाद उनसे बात की थी। जॉन ने The Pat McAfee Show पर बताया कि उन्होंने रोड्स के साथ क्या बात की थी। उन्होंने कहा

"WrestleMania का पूरा थीम फिनिश द स्टोरी था, और कोडी रोड्स की स्टोरी अब शुरू हो रही है। मैंने कल नाईट उनको रिंग में जो बताया, हो सकता है कि वह भी उसको बताएं। जब मैं उनका अभिवादन करने के लिए गया तो उन्होंने WWE चैंपियनशिप को अपने दाहिने हाथ में पकड़ रखा था। मैंने उनसे पूछा कि क्या वह उसको महसूस कर पा रहे हैं। उन्होंने हां बोला तो मैंने उनसे कहा कि क्या वह यह महसूस कर पा रहे हैं कि यह कितनी भारी है। उन्होंने हां बोला तो मैंने कहा कि यह हर दिन भारी होती जाएगी।"

जॉन सीना ने साथ ही कहा कि कंपनी का चेहरा होना आसान बात नहीं है। उनका कहना था कि यह बड़ा भारी काम है। वह मानते हैं कि आने वाले समय में कोडी रोड्स को ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम कहा जा सकता है लेकिन इस समय तो यह सिर्फ रोमन रेंस ही हैं। उन्होंने कहा

"मैं उम्मीद करता हूं और यह बिजनेस का गोल होना चाहिए कि हर परफॉर्मर स्तर को ऊपर ले जाए। मैं उम्मीद करता हूं कि आज से एक, दो, या तीन साल बाद हम सब यहां बैठ सकें और इस बात की तरफदारी कर सकें कि कोडी रोड्स ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम हैं क्योंकि इसको ऐसे ही काम करना चाहिए।"
youtube-cover

WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स ने पहले जॉन सीना को मैच के लिए आग्रह किया था

जॉन सीना भले ही WrestleMania XL में नजर आए थे और उन्होंने कोडी रोड्स के मैच में उनकी मदद की थी लेकिन पिछ्ले साल मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन ने WWE दिग्गज को मैच के लिए रिक्वेस्ट किया था। उन्होंने यह रिक्वेस्ट Reditt पर की थी। यह देखना होगा कि क्या जॉन सीना के रिटायरमेंट से पहले हमें यह मैच देखने को मिलेगा या नहीं।

youtube-cover