3 WWE Superstars जिनके खिलाफ John Cena को वापसी के बाद अपना पहला सिंगल्स मैच लड़ना चाहिए

Ujjaval
WWE दिग्गज जॉन सीना को सिंगल्स मैच में बड़े स्टार्स के खिलाफ लड़ना चाहिए
WWE दिग्गज जॉन सीना को सिंगल्स मैच में बड़े स्टार्स के खिलाफ लड़ना चाहिए

John Cena: WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) की कुछ हफ्तों पहले ही कंपनी में वापसी देखने को मिल गई है और वो आने वाले कई एपिसोड्स में लगातार नज़र आने वाले हैं। सीना ने वापसी के बाद Superstar Spectacle 2023 में टैग टीम मैच लड़ा था और इसके बाद से वो एक्शन में नज़र नहीं आए हैं।

अभी की स्टोरीलाइन को देखकर लग रहा है कि सीना, एजे स्टाइल्स के साथ टीम बनाकर जिमी उसो और सोलो सिकोआ के खिलाफ टैग टीम मैच लड़ सकते हैं। फैंस उन्हें सिंगल्स एक्शन में भी देखना चाहेंगे। इसलिए इस आर्टिकल में हम 3 WWE सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे, जिनके खिलाफ जॉन सीना को वापसी के बाद पहला सिंगल्स मैच लड़ना चाहिए।

3- WWE दिग्गज John Cena का Jimmy Uso के खिलाफ सिंगल्स मैच होना चाहिए

जिमी उसो ने अपने सिंगल्स करियर की शुरुआत कर दी है और वो जे उसो से अलग हो गए हैं। कुछ हफ्तों पहले जिमी उसो और जॉन सीना का एक सैगमेंट देखने को मिला था। यहां सीना ने जिमी को धराशाई कर दिया था और इसके बाद से ही फैंस कयास लगा रहे हैं कि दोनों के बीच मैच होना चाहिए।

अभी WWE उनके बीच टैग टीम स्टोरीलाइन चला रहा है। हालांकि, दोनों ही रेसलर्स के बीच सिंगल्स मैच भी होना चाहिए। जिमी अभी खुद को सिंगल्स रेसलर के रूप में स्थापित करना चाहते हैं और ऐसे में जॉन सीना के खिलाफ मैच से उन्हें बहुत फायदा होगा। जिमी उसो अपनी शुरुआत के साथ ही प्रभाव छोड़ पाएंगे। साथ ही इस मैच द्वारा सीना को भी तगड़ा विरोधी मिल जाएगा।

2- ग्रेसन वॉलर

ग्रेसन वॉलर और जॉन सीना का Money in the Bank 2023 में हुआ कंफ्रंटेशन काफी शानदार साबित हुआ था। इसके बाद से ही फैंस दोनों रेसलर्स के बीच मैच देखना चाहते थे। हाल ही में WWE SmackDown में जॉन को ग्रेसन वॉलर इफेक्ट शो में स्पेशल गेस्ट के रूप में देखा गया था। यहां वॉलर ने सीना पर निशाना साधा था।

लगातार वॉलर के खिलाफ जॉन का मैच टीज़ हो रहा है और ऐसे में आने वाले समय में दोनों ही रेसलर्स को एक सिंगल्स मैच में आमने-सामने बुक किया जा सकता है। ग्रेसन वॉलर को जॉन सीना जैसे दिग्गज के साथ काम करके बतौर टॉप हील खुद को स्थापित करने में आसानी होगी। वापसी के बाद सीना को सीधा वॉलर के खिलाफ ही अपना पहला सिंगल्स मैच लड़ना चाहिए।

1- सोलो सिकोआ

सोलो सिकोआ और जॉन सीना के बीच हर एक फैन जरूर मैच देखना चाहेगा। दोनों के बीच मुकाबले के संकेत मिल गए हैं। SmackDown के हालिया एपिसोड में सोलो ने जॉन सीना पर हमला कर दिया था और इसके बाद बवाल मचा था। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार बैकस्टेज सोलो और जॉन के मैच को प्लान किया जा रहा है।

अभी दोनों एक स्टोरीलाइन का हिस्सा हैं और इसी वजह से WWE के पास समय गंवाए बिना उनके बीच मैच बुक करने का मौका है। सीना ने वापसी के बाद कोई सिंगल्स मैच नहीं लड़ा है और सोलो सिकोआ जैसे तगड़े रेसलर के खिलाफ उन्हें देखना खास रहेगा। ऐसे में WWE को जल्द से जल्द दोनों तगड़े रेसलर्स को आमने-सामने लाने का प्लान बनाना चाहिए।

Quick Links