3 WWE Superstars जिनका अगले 2 महीनों में John Cena के साथ मैच जरूर होना चाहिए

john cena jimmy uso
इन सुपरस्टार्स के साथ होना चाहिए जॉन सीना का मैच

John Cena: जॉन सीना (John Cena) सितंबर महीने में अभी तक एक स्मैकडाउन (SmackDown) एपिसोड और WWE पेबैक (Payback 2023) में अपीयरेंस दे चुके हैं। कंपनी द्वारा की गई घोषणा के अनुसार वो अगले 2 महीनों में कई अन्य मौकों पर फैंस का मनोरंजन करने के लिए अपीयरेंस देने वाले हैं।

उन्हें जल्द ही भारत में होने वाले Superstar Spectacle 2023 में सैथ रॉलिंस के साथ टीम बनाकर काम करते देखा जाएगा। मगर ऐसे कई सुपरस्टार्स हैं, जिनके साथ फैंस जॉन का मैच जरूर देखना चाहेंगे। इसलिए इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 3 WWE सुपरस्टार्स के बारे में, जिनसे अगले 2 महीनों में John Cena का मैच जरूर होना चाहिए।

#)WWE में John Cena vs Jimmy Uso मैच धमाल मचा सकता है

youtube-cover

SmackDown के हालिया एपिसोड में John Cena ने वापसी की थी, लेकिन कुछ देर बाद ही उनके सैगमेंट में जिमी उसो ने रिटर्न करते हुए इंटरफेयर किया। इस बीच जिमी ने 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन पर कई आरोप भी लगाए, लेकिन उनका प्रोमो बैटल इस कदर आगे बढ़ चुका था कि जिमी ने दिग्गज रेसलर पर अटैक करने का प्रयास किया।

मगर जॉन ने उससे बचते हुए पूर्व टैग टीम चैंपियन पर जोरदार एटीट्यूड एडजस्टमेंट लगा दिया। क्राउड ने उनके प्रोमो बैटल को खूब चीयर किया था और जिस तरह जिमी के अंदर हील रेसलर के लक्षण दिखाई दिए, उससे लगता है कि वो जॉन के प्रतिद्वंदी के रूप में काफी अच्छा काम कर सकते हैं।

#)ग्रेसन वॉलर

youtube-cover

WrestleMania 39 में तत्कालीन WWE यूएस चैंपियन ऑस्टिन थ्योरी के खिलाफ हार के बाद John Cena का अगला अपीयरेंस Money in the Bank 2023 में आया था। लंदन में हुए उस इवेंट में जॉन ने कहा था कि भविष्य में WrestleMania भी लंदन में आ सकता है। मगर तभी ग्रेसन वॉलर ने एंट्री लेते हुए ना केवल जॉन पर तंज कसे बल्कि ऑस्ट्रेलिया में मेनिया के होने की बात कही।

रिंग में जॉन और वॉलर के प्रोमो बैटल को फैंस ने खूब पसंद किया, इसलिए ये कहना गलत नहीं होगा कि लोगों को उनका मैच भी बहुत पसंद आएगा। वैसे भी पिछले कुछ सालों में जॉन अन्य रेसलर्स को मजबूत दिखाने का काम करते आए हैं और उनके साथ एक मैच ग्रेसन वॉलर के करियर को भी नई ऊंचाइयों तक पहुंचाने में मददगार रह सकता है।

#)एलए नाइट

youtube-cover

WWE Payback 2023 में एलए नाइट का मैच द मिज़ से होना था। मगर मैच शुरू होने से पहले Payback 2023 के होस्ट रहे John Cena ने कहा था कि वो इस शो को खास बनाना चाहते हैं। तभी उन्होंने ऐलान किया कि वो नाइट vs मिज़ मैच में स्पेशल गेस्ट रेफरी की भूमिका निभाएंगे। वो रेफरी के किरदार में रहकर भी इस मैच के कई यादगार मोमेंट्स का हिस्सा बने।

वहीं जब अंत में नाइट को मुकाबले में जीत मिली तो जॉन ने मेगास्टार कहे जाने वाले नाइट के प्रदर्शन की तारीफ की और उनके प्रति सम्मान भी दिखाया। इस बात में कोई संदेह नहीं कि नाइट खुद को मिल रहे पुश का भरपूर फायदा उठा रहे हैं और ऐसे समय में द चैम्प के खिलाफ एक मैच उन्हें वाकई में एक मेगास्टार के रूप में स्थापित कर सकता है।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now