Create
Notifications

3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें नया नाम पसंद आया और 3 जिन्हें पसंद नहीं आया 

रोमन रेंस & द रॉक
रोमन रेंस & द रॉक
Subham Pal
ANALYST
Modified 13 Nov 2020
टॉप 5 / टॉप 10

WWE में सुपरस्टार्स का नाम बदलना कोई नई बात नही है। द रॉक, ट्रिपल एच, स्टोन कोल्ड जैसे आइकॉनिक सुपरस्टार्स 90 के दशक में मेन इवेंटर बनने से पहले दूसरे नाम से जाने जाते थे। इन सुपरस्टार्स को शायद ही अपने पुराने नामों के साथ इतनी सफलता हासिल होती।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स ने बड़ी अफवाहों को खारिज किया 

WWE में अकसर ही सुपरस्टार्स के नाम बदल दिये जाते हैं, हालांकि, कुछ सुपरस्टार्स को अपना नया नाम पसंद आता है लेकिन कुछ सुपरस्टार्स ऐसे भी होते हैं जो अपना नाम नही बदलना चाहते हैं।

इस आर्टिकल में हम ऐसे 3 WWE सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिन्हें नया नाम पसंद आया और 3 जिन्हें नया नाम पसंद नही आया।

6- WWE सुपरस्टार मैट रिडल को नया नाम पसंद आया

29 अक्टूबर 2020 को मैट रिडल का नाम बदलकर रिडल कर दिया गया। आपको बता दें, रिडल MMA, इंडीपेंडेंट रेसलिंग और NXT में अपने असली नाम से फाइट किया करते थे। NXT से स्मैकडाउन में आने के बाद भी रिडल ने अपने असली नाम से परफॉर्म करना जारी रखा।

ये भी पढ़ें:.9 WWE सुपरस्टार्स जो डेब्यू के एक साल के अंदर ही चैंपियन बन गए 

हालांकि, स्मैकडाउन से रॉ में आने के बाद उनका नाम बदलकर रिडल रख दिया गया। फैंस मैट रिडल के नाम में बदलाव होने से खुश नही हैं लेकिन रिडल ने ट्वीट करते हुए खुलासा किया है कि वह अपने नए नाम से काफी खुश हैं।

5- कर्टिस एक्सल को WWE में नया नाम पसंद नही आया

कर्टिस एक्सल
कर्टिस एक्सल

कर्टिस एक्सल को साल 2013 से पहले WWE में माइकल मैकगिल्लीकटी के नाम से जाना जाता था। एक्सल ने साल 2013 में फीनिक्स न्यू टाइम्स को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया कि उन्हें मैकगिल्लीकटी नाम पसंद नही था और उन्होंने WWE में दुबारा इस नाम का इस्तेमाल न करने की कसम खाई।

कर्टिस एक्सल ने साल 2020 में WWE द्वारा रिलीज किये जाने के बाद सोशल मीडिया पर अपना नाम बदलकर अपना असली नाम जो हेनिंग रख लिया।

1 / 3 NEXT
Published 13 Nov 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now