Create
Notifications

5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स ने बड़ी अफवाहों को खारिज किया 

WWE में अक्सर ही अफवाहें सामने आती रहती है लेकिन इनके सच होने की कोई गारंटी नही होती
WWE में अक्सर ही अफवाहें सामने आती रहती है लेकिन इनके सच होने की कोई गारंटी नही होती
Subham Pal
visit

प्रो रेसलिंग खासकर WWE से जुड़ी अफवाहें अकसर ही सामने आती रहती है। कंपनी के बड़े सुपरस्टार्स को प्रो रेसलिंग की दुनिया में लैजेंड का दर्जा प्राप्त है और इन सुपरस्टार्स के असल जिंदगी के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी लाखों फैंस मौजूद हैं।

ये भी पढ़ें:.9 WWE सुपरस्टार्स जो डेब्यू के एक साल के अंदर ही चैंपियन बन गए

WWE में अकसर यह देखने को मिलता है जहां बिजनेस से जुड़े लोग बड़ी स्टोरीलाइन, सुपरस्टार्स की वापसी सहित कई गुप्त खबरें पब्लिक में लीक कर देते हैं। हालांकि, कई बार यह अफवाहें सच साबित होती है लेकिन कई बार ऐसा भी देखने को मिला है जहां ये अफवाहें गलत साबित हुई।

WWE सुपरस्टार्स अकसर इन अफवाहों पर ध्यान नहीं देते हैं लेकिन कुछ सुपरस्टार्स ऐसे भी हुए हैं जिन्होंने सार्वजनिक रूप से अफवाहों को खारिज किया। इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 बड़े अफवाहों का जिक्र करने वाले हैं जिसे सुपरस्टार्स ने खारिज किया।

5- जेबीएल ने WWE से जुड़ी बड़ी अफवाह खारिज की

जेबीएल
जेबीएल

पूर्व WWE चैंपियन जेबीएल हाल ही में डॉ क्रिस फीदरस्टोन के शो पर मौजूद थे जहां उन्होंने फैंस के कई प्रश्नों का जवाब दिया। इस इंटरव्यू के दौरान जब जेबीएल से एक ऐसी अफवाह के बारे में पूछा जिसके अनुसार, जेबीएल ने ब्रॉक लैसनर को एक हाउस शो के दौरान बिग शो पर हमला करने के लिए उकसाया था।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिनके हॉलीवुड सेलिब्रेटी के साथ मतभेद रहे हैं

जेबीएल ने इस घटना के होने की बात कबूली लेकिन उन्होंने इसके साथ ही अफवाह को खारिज करते हुए कहा कि इस घटना में वह किसी तरह से भी शामिल नही थे। जेबीएल ने आगे कहा कि ब्रॉक लैसनर के साथ यात्रा करने में उन्हें काफी मजा आता था।

आपको बता दें, पूर्व WWE सुपरस्टार मैट मॉर्गन इस साल की शुरुआत में इस कहानी को दर्शकों के सामने लेकर आए थे।

4- ऐज ने WWE में वापसी की अफवाह को खारिज किया

ऐज
ऐज

ऐज ने समरस्लैम 2019 में चौंकाने वाली वापसी करते हुए इलायस को स्पीयर दिया था। इस घटना के बाद से ही ऐज के WWE में वापसी की अफवाहें सामने आने लगी। हालांकि, ऐज ने जल्द ही एक ट्वीट करते हुए WWE में अपनी वापसी की अफवाह को खारिज कर दिया।

ऐज की वापसी की अफवाह उस वक्त सच साबित हो गई जब ऐज ने रॉयल रंबल 2020 में चौंकाने वाली वापसी की। आर रेटेड सुपरस्टार ने झूठ इसलिए बोला था क्योंकि वह WWE में अपनी वापसी को सरप्राइज रखना चाहते थे।

3- रूसेव ने WWE छोड़ने की अफवाहों को खारिज किया

रूसेव
रूसेव

साल 2018 में एक रिपोर्ट सामने आई थी जिसके अनुसार, रूसेव समरस्लैम 2018 के बाद WWE छोड़ने वाले थे। रूसेव उस वक्त WWE में कुछ खास नहीं कर रहे थे और जब उनके कंपनी छोड़ने की अफवाहों ने जोर पकड़ लिया तो उन्होंने एक फैन के ट्वीट का जवाब देते हुए इस अफवाह को खारिज कर दिया।

रूसेव ने इस ट्वीट में लिखा कि वह कभी भी कंपनी नहीं छोड़ेगे, हालांकि, इस घटना के लगभग दो साल बाद अप्रैल 2020 में WWE ने उन्हें रिलीज कर दिया।

2- WWE सुपरस्टार रोमन रेंस से नफरत करते थे सीएम पंक?

सीएम पंक
सीएम पंक

इस साल की शुरुआत में सीएम पंक ने ट्विटर पर एक फैन से बात की और उन्होंने कहा कि WWE सुपरस्टार रोमन रेंस द शील्ड के सबसे अच्छे सदस्य है। इसी दौरान एक दूसरे फैन ने ट्वीट करते हुए कहा कि लोग सोचते हैं कि वह रोमन से नफरत करते हैं।

पंक इस खुलासे से खुद हैरान हो गए थे और उन्होंने कहा कि वह बिग डॉग से क्यों नफरत करेंगे। दरअसल, सीएम पंक ने इस साल रेसलमेनिया से पहले टिप्पणी की थी कि शोज ऑफ शोज के खाली एरीना में होने के कारण फैंस रोमन को बू नही करेंगे। इसी कमेंट की वजह से फैंस को लगा कि पंक, रोमन को पसंद नही करते।

1- पूर्व WWE चैंपियन जॉन सीना ने बड़ी अफवाह को खारिज किया

जॉन सीना
जॉन सीना

समरस्लैम 2013 के मेन इवेंट में जॉन सीना, डेनियल ब्रायन के खिलाफ अपना WWE टाइटल हार गए थे। इस मैच में सीना को ट्राइशेप्स में इंजरी हो गई थी जिस कारण वह 4-6 महीने तक रेसलिंग नही कर सकते थे। इस खुलासे के बाद यह अफवाह सामने आने लगी कि वापसी के बाद सीना नॉन-रेसलिंग रोल में दिखेंगे।

जल्द ही, सीना ने ट्विटर के जरिए WWE के अंदर के उनलोगों पर निशाना साधा जिन्होंने अफवाह फैलाई थी। इसके साथ ही, सीना ने यह साफ कर दिया था कि वह एक रेसलर के रूप में ही WWE में वापसी करेंगे।

Edited by Subham Pal
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now