Create
Notifications

3 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने सेलिब्रिटी से शादी की और 2 जिन्होंने नॉन-सेलिब्रिटी से शादी की

WWE सुपरस्टार्स
WWE सुपरस्टार्स
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

WWE प्रोफेशनल रेसलिंग की सबसे बड़ी कंपनी है। पूरी दुनिया में WWE को देखा और पसंद किया जाता है। WWE में काम करने वाला लगभग हर एक सुपरस्टार सेलिब्रिटी है। WWE में काम करने वाले सुपरस्टार्स के कई सारे फैंस रहते हैं और हर प्रशंसक सुपरस्टार्स के निजी जीवन के बारे में जानने के लिए उत्साहित रहता है।

ये भी पढ़ें:- 17 दिग्गज सुपरस्टार्स जिन्होंने पिछले दशक में WWE चैंपियनशिप जीतकर रच था इतिहास

WWE में कई सारे सुपरस्टार्स अपने निजी जीवन को WWE से अलग रखना पसंद करते हैं। इसके बावजूद कुछ सुपरस्टार्स की जोड़ियां फैंस के बीच चर्चा का विषय रहती हैं। WWE में कई सुपरस्टार्स ने नॉन-सेलिब्रिटी से शादी की है जबकि कुछ ऐसे भी सुपरस्टार्स हैं जिन्होंने सेलिब्रिटी से शादी की है। इस आर्टिकल में हम 3 दिग्गज सुपरस्टार्स के बारे में बात करने वाले हैं जिन्होंने सेलिब्रिटी से शादी की थी और दो जिन्होंने नॉन-रेसलर्स से शादी की।

3- सेलिब्रिटी से शादी की: पूर्व WWE सुपरस्टार कैली कैली

कैली कैली WWE की सबसे फेमस विमेंस सुपरस्टार्स में से एक रही हैं। उन्होंने WWE में रहते हुए डिवाज चैंपियनशिप जीती हुई है और इसके अलावा वो 24/7 चैंपियन भी बनी हैं। खैर, कैली कैली ने 2006 में अपना डेब्यू किया था और इसके बाद वो 2012 तक WWE का हिस्सा रही थी। खैर, कैली कैली का निजी जीवन किसी से छुप नहीं पाया है। वो कई सारे सुपरस्टार्स को डेट कर चुकी हैं।

ये भी पढ़ें:- 5 मौके जब ब्रॉक लैसनर ने WWE में खतरनाक तरीके से तबाही मचाते हुए सबको चौंका दिया

इसके बावजूद कैली कैली 2011 से प्रसिद्ध आइस हॉकी प्लेयर शेल्डन सौरेय को डेट कर रही थीं और उन्होंने 2016 में शादी की थी। उनकी जोड़ी काफी ज्यादा फेमस रही थीं। इसके बावजूद कैली कैली और शेल्डन की जोड़ी 2017 में अलग हो गई। इसके बाद भी कैली कैली कुछ अन्य सेलिब्रिटी को डेट कर चुकी हैं लेकिन उन्होंने इस हॉकी प्लेयर से शादी की थी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

2- नॉन-सेलिब्रिटी से शादी की: जॉन सीना

WWE
WWE

जॉन सीना WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक है। उन्हें WWE में रहते हुए जबरदस्त सफलता मिली हैं। खैर, जॉन सीना इस समय WWE से दूर है और वो फिल्मों में काम कर रहे हैं। खैर, पिछले साल ही जॉन सीना ने शे शारियटज़देह से शादी की थी। जॉन सीना एक बड़े सेलिब्रिटी स्टार है।

इसके बावजूद उन्होंने एक नॉन-सेलिब्रिटी शादी की है। शे शारियटज़देह असल में एक इंजीनियर और प्रोडक्ट मैनेजर है। दोनों की मुलाकात एक फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी और इसके बाद से वो साथ है। दोनों ने अक्टूबर 2020 में शादी की थी और इस बारे में काफी कम लोगों को पता होगा।

2- सेलिब्रिटी से शादी की: JBL

WWE
WWE

JBL ने WWE में हमेशा ही टॉप हील के रूप में काम किया है और काफी ज्यादा नाम कमाया है। इस दौरान JBL अपनी शानदार कमेंट्री के लिए भी काफी ज्यादा प्रसिद्ध है। खैर, JBL ने असल में प्रसिद्ध बिजनेसविमेन मैरिडिथ व्हिटनी से शादी की है। दोनों की शादी साल 2005 में हुई थी।

मैरिडिथ व्हिटनी असल में एक फाइनेंशियल एनालिस्ट है। साथ ही वो अमेरिका में काफी प्रसिद्ध चेहरा है। JBL और मैरिडिथ व्हिटनी दोनों ही बड़े सेलिब्रिटी है और उनकी जोड़ी से भी फैंस परिचित है। JBL इस समय WWE में काफी कम दिखाई देते हैं क्योंकि वो अब FOX के लिए काम करते हैं।

1- नॉन-सेलिब्रिटी से शादी की: रोमन रेंस

WWE
WWE

रोमन रेंस वर्तमान में WWE के टॉप स्टार है और वो जबरदस्त काम कर रहे हैं। फैंस उन्हें देखना काफी ज्यादा पसंद करते हैं और उनके पास इस समय यूनिवर्सल चैंपियनशिप मौजूद है। रोमन रेंस काफी बड़े सेलिब्रिटी है।कई लोगों को लगता है कि उन्होंने किसी बड़ी और प्रसिद्ध सेलिब्रिटी से शादी की होगी।

इसके बावजूद रोमन रेंस ने एक नॉन-सेलिब्रिटी से शादी की है। खैर, उनकी पत्नी का नाम गलिना बैकर है और उन्होंने 2014 में शादी की थी। रोमन रेंस अपने निजी जीवन को हमेशा ही WWE से अलग रखते हैं। इसके चलते काफी कम लोगों को रोमन रेंस के निजी जीवन के बारे में जानकारी रहती हैं।

1- सेलिब्रिटी से शादी की: बतिस्ता

WWE
WWE

बतिस्ता WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक है। उन्होंने WWE में रहते हुए काफी नाम कमाया है और ढेरों चैंपियनशिप भी जीती हुई है। बतिस्ता ने WWE में सफलता हासिल करने के बाद हॉलीवुड में काफी ज्यादा नाम कमाया। उनकी रेसलिंग स्किल्स के साथ ही एक्टिंग स्किल्स भी जबरदस्त रही हैं।

इस पूर्व WWE सुपरस्टार ने राष्ट्रीय स्तर की पोल डांसर साराह जेड से अक्टूबर 2015 में शादी की थी। साराह ने राष्ट्रीय स्तर पर कई सारी प्रतियोगिताएं जीती थी। खैर, दोनों की जोड़ी काफी ज्यादा फेमस थी। दोनों ने 2019 में अलग होने का निर्णय ले लिया। इसके बावजूद दोनों की जोड़ी ने काफी नाम कमाया है।

ये भी पढ़ें:- 5 दिग्गज WWE सुपरस्टार्स जो जॉन सीना को रिटायर कर सकते हैं

Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...