Create

3 दिग्गज WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने दो या उससे ज्यादा शादी की है और 2 जिन्होंने अबतक शादी नहीं की

WWE
WWE
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

WWE प्रोफेशनल रेसलिंग की सबसे बड़ी कंपनी है। WWE में रहते हुए सुपरस्टार्स को काफी जल्दी प्रसिद्धि मिलती हैं। इस दौरान कई सुपरस्टार्स अपने निजी जीवन को अलग रखना पसंद करते हैं जबकि कुछ सुपरस्टार्स के रिलेशनशिप के बारे में फैंस को जानकारी होती हैं। कुछ WWE सुपरस्टार्स ऐसे हैं जिन्होंने अबतक शादी नहीं की है।

ये भी पढ़ें:- भारतीय दिग्गज द ग्रेट खली के WWE में अंतिम 5 मैच जिनके बारे में फैंस को पता होना चाहिए

इस दौरान कुछ ऐसे भी दिग्गज सुपरस्टार्स रहे हैं जिन्होंने काफी सारी शादियां की है। WWE में ऐसे ढेरों सुपरस्टार्स रहे हैं। खैर, इस आर्टिकल में हम 3 दिग्गज WWE सुपरस्टार्स के बारे में बात करने वाले जिन्होंने दो या उससे ज्यादा शादी की है और 2 सुपरस्टार्स जिन्होंने अबतक शादी ही नहीं की है।

3- दो या उससे से ज्यादा की है: WWE दिग्गज जॉन सीना

जॉन सीना WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक रहे हैं। उन्होंने WWE में रहते हुए काफी नाम कमाया है। जॉन का निजी जीवन हमेशा ही चर्चा का विषय रहा है। दरअसल, इस दिग्गज सुपरस्टार ने दो शादियां की है। जॉन सीना ने 2009 में एलिजाबेथ हूबरडाउ के साथ शादी की थी लेकिन उनका रिलेशनशिप ज्यादा लंबा नहीं चल पाया था। दोनों असल में 2012 में अलग हो गए थे। इसके बाद सीना और निकी बैला रिलेशनशिप में आए।

ये भी पढ़ें:- 5 दिग्गज WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने जॉन सीना के खिलाफ मैच लड़ा है लेकिन उनका कभी ब्रॉक लैसनर से मैच नहीं हो पाया

उनकी जोड़ी ने काफी ज्यादा नाम कमाया। दोनों की जोड़ी ने टेलीविजन पर भी साथ काम किया और उनका रेसलमेनिया मोमेंट भी देखने को मिला। इसके बावजूद 2018 में उन्होंने अपने रिलेशनशिप को अलग कर दिया। खैर, जॉन सीना ने 2020 में अपनी गर्लफ्रेंड शे शारियटज़देह से शादी कर ली। जॉन सीना ने दो मौकों पर शादी की है लेकिन उनकी जोड़ी निकी बैला के साथ सबसे ज्यादा फेमस थी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

2- अबतक शादी नहीं की है: बेली

बेली विमेंस डिवीजन की सबसे बड़ी सुपरस्टार्स में से एक है। उन्हें हमेशा ही अपनी रेसलिंग स्किल्स और जबरदस्त कैरेक्टर के लिए जाना जाता है। बेली की उम्र इस समय 31 है लेकिन अबतक उन्होंने अबतक शादी नहीं की है। दरअसल, बेली काफी समय से आरोन सोलो को डेट कर रही थीं।

दोनों रेसलर्स की मुलाकात 2010 में हुई थी। इसके बाद से वो साथ थे और हाल ही में उन्होंने अपनी इंगेजमेंट तोड़ दी। दोनों ने कभी शादी नहीं की और इससे पहले ही उन्होंने अलग होने का निर्णय ले लिया। खैर, बेली लगातार WWE में आगे बढ़ते जा रही हैं और शानदार मैच दे रही हैं। उन्हें और ज्यादा सफलता मिलेगी।

2- दो से ज्यादा शादी की है: द अंडरटेकर

द अंडरटेकर और मिशेल मैककूल की जोड़ी से हर एक फैन परिचित होगा। इसके बावजूद टेकर ने इससे पहले भी दो बार शादी की है। दरअसल, इस दिग्गज ने 1989 में पहली शादी की थी और वो 1999 में अलग हो गए थे। इसके बाद अंडरटेकर ने 2000 में एक बार फिर शादी की और उन्होंने 2007 में डिवोर्स ले लिया।

अंडरटेकर ने फिर मिशेल मैककूल के साथ रिलेशनशिप में आए। इसके बाद से ही दोनों सुपरस्टार्स साथ है। WWE के अंदर दोनों पूर्व रेसलर्स ने कभी भी एक साथ काम नहीं किया है लेकिन बैकस्टेज कई मौकों पर वो दोनों दिखाई दिए हैं। फैंस को भी उन दोनों की जोड़ी काफी ज्यादा पसंद आती हैं।

1- अबतक शादी नहीं की: ब्रॉन स्ट्रोमैन

ब्रॉन स्ट्रोमैन मौजूदा समय में WWE के सबसे ताकतवर सुपरस्टार्स में से एक है। उन्होंने WWE में रहते हुए जबरदस्त सफलता हासिल की है। ब्रॉन स्ट्रोमैन के निजी जीवन को लेकर कभी चर्चा नहीं हुई है। दरअसल, ब्रॉन स्ट्रोमैन लगभग 38 साल के है लेकिन अभी तक इस दिग्गज ने शादी नहीं की है।

काफी कम लोगों को इस बारे में जानकारी होगी। खैर, ब्रॉन स्ट्रोमैन किसी के साथ रिलेशनशिप में भी नहीं है। देखकर लगता है कि वो अभी सिर्फ अपने प्रोफेशनल रेसलिंग करियर पर ध्यान दे रहे हैं। पिछले कई सालों में स्ट्रोमैन ने काफी ज्यादा सुधार किया है और ये चीज़ उनके कैरेक्टर में साफ दिखाई देती हैं।

1- दो से ज्यादा शादी की है: रिक फ्लेयर

रिक फ्लेयर WWE के सबसे बड़े दिग्गजों में से एक है। उन्होंने काफी सारी शादियां की है। दरअसल, इस दिग्गज ने 1971 में पहली बार शादी की थी और 12 सालों बाद वो अलग हो गए। 1983 में ही फ्लेयर ने एलिजाबेथ हारेल से शादी कर ली थी। दोनों काफी समय तक साथ रहे लेकिन फ्लेयर ने 2006 में उनसे डिवोर्स ले लिया।

2006 में ही फ्लेयर ने टिफनी वैनडीमार्क से शादी की और 2009 में वो दोनों अलग हो गए। फ्लेयर ने 2009 में ही जैकलीन बीम्स से अपनी चौथी शादी की लेकिन उनका रिलेशन ज्यादा समय तक नहीं चल पाया और वो 2014 में अलग हो गए। हाल ही में 2018 में फ्लेयर ने वेंडी बार्लो से शादी की। देखा जाए तो फ्लेयर ने 5 शादियां की है।

ये भी पढ़ें:- 4 दिग्गज WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने कभी इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप नहीं जीती

Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...