3 WWE Superstars जो Fastlane 2023 में John Cena के टैग टीम पार्टनर बन सकते हैं

john cena tag team partners fastlane 2023
ये सुपरस्टार्स Fastlane 2023 में जॉन सीना के पार्टनर बन सकते हैं

John Cena: WWE SmackDown के हालिया एपिसोड की शुरुआत जॉन सीना (John Cena) ने की थी, जहां उन्होंने बताया कि वो द ब्लडलाइन (The Bloodline) से गुस्सा हैं और मैच लड़ना चाहते हैं। इस दौरान एजे स्टाइल्स (AJ Styles) ने उनके पार्टनर के रूप में एंट्री ली थी।

दुर्भाग्यवश मेन इवेंट में कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट से पूर्व जिमी उसो और सोलो सिकोआ ने मिलकर स्टाइल्स पर जानलेवा हमला कर दिया था, जिसके कारण उन्हें अस्पताल ले जाया गया। अब जॉन के पास कोई पार्टनर नहीं है, इसलिए इस आर्टिकल में हम उन 3 WWE सुपरस्टार्स के बारे में आपको बताएंगे जो Fastlane 2023 में John Cena के पार्टनर बन सकते हैं।

#)The Rock WWE Fastlane 2023 में दे सकते हैं John Cena का साथ

द रॉक ने SmackDown के एक हालिया एपिसोड में वापसी की थी, जहां उन्होंने ऑस्टिन थ्योरी को पीपल्स एल्बो लगाकर धराशाई किया था। उसी इवेंट में उन्हें बैकस्टेज John Cena के साथ गले भी लगते देखा गया था। उस सैगमेंट को आधार बनाकर दोनों दिग्गज सुपरस्टार्स Fastlane 2023 में टीम बनाकर सोलो सिकोआ और जिमी उसो की टीम का सामना कर सकते हैं।

ब्लू ब्रांड के हालिया एपिसोड में द रॉक की वापसी के क्लिप को दोबारा दिखाया गया था, जिसे देख ऐसा कहना गलत नहीं होगा कि WWE ने उनके अगले अपीयरेंस को हाइप करने की कोशिश की है। आखिरी बार जॉन सीना और द रॉक ने Survivor Series 2011 में टीम बनाकर काम किया था और अब 12 सालों बाद उनकी जोड़ी को दोबारा एकसाथ काम करते देखना फैंस के लिए आइकॉनिक लम्हा बन सकता है।

#)एलए नाइट

एलए नाइट कुछ ही महीनों में WWE यूनिवर्स के सबसे चहेते बेबीफेस सुपरस्टार्स में से एक बन चुके हैं। आपको याद दिला दें कि Payback 2023 में नाइट का सामना वन-ऑन-वन मैच में द मिज़ से हुआ था, जिसमें John Cena ने स्पेशल गेस्ट रेफरी की भूमिका निभाई थी। वहीं मैच के बाद जॉन द्वारा नाइट के प्रति सम्मान दिखाना कुछ खास होने के संकेत दे रहा था।

उस सैगमेंट से नाइट को बहुत फायदा हुआ। इस बात में कोई संदेह नहीं कि नाइट को ऐसे ही बुक किया जाता रहा तो वो कुछ ही सालों में कंपनी के मेगास्टार बन चुके होंगे। वहीं 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन के साथ किसी भी तरीके से रिंग शेयर करना नाइट के लिए बहुत फायदेमंद रह सकता है। इसलिए उन्हें टैग टीम पार्टनर्स बनाए जाने पर विचार जरूर किया जाना चाहिए।

#)रैंडी ऑर्टन

रैंडी ऑर्टन को मई 2022 के बाद से ही WWE टीवी पर नहीं देखा गया है। उनकी कमर की चोट काफी गंभीर है, जिसके कारण एक समय पर उनके करियर खत्म होने की खबरें सामने आने लगी थीं। अब कयास लगाए जा रहे हैं कि वो बहुत जल्द वापसी कर सकते हैं और ऐसे समय में उनका परफॉर्मेंस सेंटर पर नज़र आना उनकी वापसी की खबरों को तूल दे रहा है

WWE में John Cena और रैंडी ऑर्टन का इतिहास बहुत पुराना रहा है। वो एक-दूसरे के कट्टर दुश्मन रहे हैं, लेकिन रियल लाइफ में उनके बीच काफी अच्छी दोस्ती है। उन्हें कई बार एक-दूसरे के साथ टीम बनाकर भी काम करते देखा जा चुका है। अभी जॉन नियमित रूप से WWE में अपीयरेंस दे रहे हैं, लेकिन मौजूदा डील खत्म होने के बाद वो न जाने कब वापस नज़र आएंगे। इसलिए WWE को इस मौके का फायदा उठाते हुए जॉन और ऑर्टन को टैग टीम पार्टनर जरूर बनाना चाहिए।

Quick Links