WWE दिग्गज Randy Orton की वापसी को लेकर आई बड़ी खबर, वायरल वीडियो की हुई पुष्टि

..
पूर्व वर्ल्ड चैंपियन हैं रैंडी ऑर्टन
पूर्व वर्ल्ड चैंपियन हैं रैंडी ऑर्टन

Randy Orton: WWE और रेसलिंग वर्ल्ड में पूर्व वर्ल्ड चैंपियन रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) की वापसी की चर्चा जोरोंं पर हैं। हाल ही में वो परफॉर्मेंस सेंटर के बाहर दिखे थे। ऐसा लग रहा है कि पूर्व वर्ल्ड चैंपियन जल्द ही वापसी करने वाले हैं।

रैंडी ऑर्टन को WWE प्रोग्रामिंग से दूर हुए 1 साल से भी ज्यादा समय हो चुका है। वो आखिरी बार मई 2022 में मैट रिडल (RK-Bro) के साथ WWE SmackDown के एपिसोड में द उसोज़ के खिलाफ टैग टीम चैंपियनशिप यूनिफिकेशन मैच में दिखे थे। हालांकि, RK-Bro को मैच में हार का सामना करना पड़ा था। मैच के बाद ऑर्टन को पीठ में गंभीर चोट का सामना करना पड़ा था, जिसके कारण वो अभी तक स्टैमफोर्ड बेस्ड प्रमोशन में नहीं दिखे हैं।

पहले आई एक रिपोर्ट में यह दावा किया गया था कि 14 बार के पूर्व वर्ल्ड चैंपियन रैंडी ऑर्टन परफॉर्मेंस सेंटर के बाहर दिखे थे। PWInsider ने अपनी रिपोर्ट में पुष्टि की है कि रैंडी का परफॉर्मेंस सेंटर के बाहर बना वायरल वीडियो असली है। यह संभावना जताई जा रही है कि रैंडी ऑर्टन जल्द ही WWE में वापसी कर सकते हैं।

आप यह वीडियो यहां देख सकते हैं:

WWE के इतिहास के सबसे महान सुपरस्टार्स में से एक हैं Randy Orton

रैंडी ऑर्टन निश्चित तौर पर WWE इतिहास के सबसे महान सुपरस्टार्स में से एक हैं। उन्होंने अपनी WWE करियर में कई दिग्गजों के साथ रिंग शेयर की है। पिछले साल उन्होंने अपने WWE करियर के 20 साल भी पूरे किए थे। वो Money in the Bank और Royal Rumble मैच भी जीत चुके हैं। 14 बार के पूर्व वर्ल्ड चैंपियन रैंडी ऑर्टन ने कंपनी के लगभग सभी मुकामों को छुआ है।

रैंडी ऑर्टन ने अपनी आखिरी वर्ल्ड चैंपियनशिप साल 2020 में हुए Hell in a Cell प्रीमियम लाइव इवेंट में जीती थी। वो ड्रू मैकइंटायर को हराकर 14वीं बार वर्ल्ड चैंपियन बने थे। लंबे समय बाद रैंडी के वापसी से जुड़ी एक अच्छी खबर सामने आई है। हालांकि, अभी यह नहीं पता चला है कि एपेक्स प्रिडेटर कब टीवी पर दिखेंगे। फैंस भी अपने पसंदीदा दिग्गज स्टार की वापसी देखना चाहते हैं।

youtube-cover