WWE दिग्गज Randy Orton की रिंग में वापसी को लेकर आया बड़ा अपडेट, खास वीडियो क्लिप ने भरा फैंस के मन में उत्साह

Ujjaval
WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन की खास क्लिप आई सामने
WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन की खास क्लिप आई सामने

Randy Orton: WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) पिछले एक साल से भी ज्यादा समय से कमर की चोट के कारण इन-रिंग एक्शन से दूर हैं। फैंस उन्हें टीवी पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब ऑर्टन की एक वीडियो सामने आई है और इसने कई सारे फैंस के मन में उत्साह भर दिया है।

WrestleOps ने हाल ही में अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की। उन्होंने बताया कि एक फैन ने उन्हें वीडियो भेजी है, जहां रैंडी परफॉर्मेंस सेंटर में जाते हुए नज़र आ रहे हैं। हालांकि, यह चीज़ क्लियर नहीं है कि वीडियो अभी की है, या यह बहुत समय पहले शूट की गई थी। अगर यह वीडियो सही है, तो इससे क्लियर होता है कि द वाईपर अपनी वापसी के लिए ट्रेनिंग शुरू कर चुके हैं।

आप नीचे रैंडी ऑर्टन से जुड़ी खास वीडियो देख सकते हैं:

मई 2022 में इंजर्ड होने के बाद रैंडी ऑर्टन की कमर की चोट को लेकर अलग-अलग चीज़ें सामने आई और बताया गया कि ऑर्टन सर्जरी कराने वाले हैं। ऑर्टन की सर्जरी हो गई है और अब वो ठीक हो रहे हैं। उनका परफॉर्मेंस सेंटर में आना सभी के लिए एक खुशखबरी है।

WWE दिग्गज Randy Orton की वापसी की संभावनाओं पर बड़ा अपडेट

रैंडी ऑर्टन की वीडियो सामने आने के बाद उनकी वापसी को लेकर एक अहम खबर सामने आई है। दरअसल, Fightful Select ने अपनी रिपोर्ट द्वारा बड़ा अपडेट दिया है। उन्हें एक WWE के सोर्स द्वारा पता चला है कि रैंडी ऑर्टन इस हफ्ते परफॉर्मेंस सेंटर में नज़र आए थे। कई सारे फैंस के लिए यह एक सकारात्मक अपडेट है।

आपको बता दें कि रैंडी ऑर्टन ने अगस्त 2023 की शुरुआत के बाद से अपनी इन-रिंग ट्रेनिंग शुरू नहीं की है। संभावित तौर पर वो अपनी चोट से ठीक होने और फिट होने पर ज्यादा ध्यान दे रहे हैं। कुछ समय पहले आई रिपोर्ट्स में बताया गया था कि द वाईपर को डॉक्टर्स ने दोबारा नहीं लड़ने की सलाह दी थी। हालांकि, ऑर्टन के करीबी लोगों ने बताया कि वो वापसी जरूर करेंगे। देखना होगा कि रैंडी कब तक रिंग में वापसी करने में सफल होते हैं।