3 WWE Superstars जिनके लिए साल 2024 बहुत धमाकेदार रह सकता है

2024 good for wwe superstars
2024 इन WWE सुपरस्टार्स के लिए यादगार रह सकता है

WWE: WWE और प्रो रेसलिंग यूनिवर्स बहुत जल्द एक नए साल में प्रवेश करने वाला है, जहां ना केवल कंपनी बल्कि रेसलर्स को भी पहले की तुलना में बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद होगी। हर साल कुछ नए रेसलर्स उभर कर सामने आते हैं अगले साल भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल सकता है।

2023 की बात करें तो एलए नाइट और इयो स्काई जैसे कई अन्य सुपरस्टार्स ने शानदार प्रदर्शन करते हुए फैंस का दिल जीता था। उसी तरह इस आर्टिकल में हम उन 3 WWE सुपरस्टार्स के बारे में आपको बताएंगे, जिनके लिए साल 2024 बहुत धमाकेदार साबित हो सकता है।

#)WWE में अगले साल इतिहास रच सकते हैं Cody Rhodes

youtube-cover

WrestleMania 38 में वापसी के बाद से ही कोडी रोड्स को बहुत बड़े सुपरस्टार के रूप में पेश किया जा रहा है। उन्होंने वापसी के बाद ही स्पष्ट कर दिया था कि वो यहां अपने पिता के WWE चैंपियन बनने के सपने को पूरा करने आए हैं। उन्होंने हालांकि WrestleMania 39 में रोमन रेंस को चैलेंज किया था, लेकिन सोलो सिकोआ के इंटरफेरेंस के कारण उन्हें हार मिली थी

रोड्स के किरदार को एक कहानी के आधार पर बिल्ड किया गया है, जो पूरी नहीं हुई तो बिना कोई संदेह उन्हें नुकसान झेलना पड़ेगा। कयास लगाए जा रहे हैं कि WrestleMania 40 में उन्हें ट्राइबल चीफ के खिलाफ रीमैच मिल सकता है, जिसमें रेंस के ऐतिहासिक टाइटल रन का अंत करते हुए द अमेरिकन नाईटमेयर इतिहास रच सकते हैं। वो ऐसा करते हुई कंपनी के सबसे बड़े सुपरस्टार बन जाएंगे।

#)WWE में डेमियन प्रीस्ट कर सकते हैं कैश-इन

youtube-cover

2023 में डेमियन प्रीस्ट ने सबको चौंकाते हुए Money in the Bank ब्रीफकेस को जीता था। वो अभी तक कई बार ना केवल कैश-इन के संकेत दे चुके हैं बल्कि ऐसे भी कई मौके रहे हैं जब अन्य रेसलर्स के कारण उनका कैश-इन ऑफिशियल नहीं हो पाया था। यहां तक कि Survivor Series 2023 के मेंस WarGames मैच में भी रिया रिप्ली ब्रीफकेस लेकर बाहर आई थीं, लेकिन रैंडी ऑर्टन की वापसी के कारण कैश-इन ऑफिशियल नहीं हो पाया।

इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि कंपनी ने उनके कैश-इन को किसी बड़े मोमेंट के लिए बचाकर रखा है। काफी हद तक संभव है कि वो WrestleMania 40 किसी अन्य बड़े इवेंट में कैश-इन कर चैंपियन बन सकते हैं। खैर उनका कैश-इन किसी भी इवेंट में हो, लेकिन ये ब्रीफकेस 2024 को उनके लिए बहुत यादगार बना सकता है।

#)ड्रैगन ली बन सकते हैं WWE के अगले रे मिस्टीरियो

youtube-cover

कुछ महीनों पहले की बात करें तो ऐसा प्रतीत हो रहा था जैसे सैंटोस इस्कोबार आगे चलकर रे मिस्टीरियो की लिगेसी को आगे बढ़ा सकते हैं, लेकिन इस्कोबार अब हील टर्न ले चुके हैं। हाल ही में एक रिपोर्ट सामने आई थी कि WWE शायद ड्रैगन ली को अगला रे मिस्टीरियो बनाने पर जोर दे सकती है।

ये रिपोर्ट सच भी साबित होती दिखाई दे रही है क्योंकि जब NXT Deadline 2023 में ड्रैगन ली ने डॉमिनिक मिस्टीरियो को NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया तब दिग्गज रेसलर उनके साथ रिंगसाइड पर मौजूद रहे थे। ली उस मैच में जीत दर्ज कर नए चैंपियन बने थे। मिस्टीरियो हालांकि अभी चोटिल हैं, लेकिन संभव है कि वापसी के बाद वो ड्रैगन ली के करियर को नई दिशा में आगे ले जाने में अहम योगदान दे सकते हैं।