3 WWE Superstars जिनकी Survivor Series WarGames 2023 में पिनफॉल से हार नहीं होनी चाहिए

Ujjaval
WWE Survivor Series 2023 में कई अनोखी चीज़ें हो सकती हैं
WWE Survivor Series 2023 में कई अनोखी चीज़ें हो सकती हैं

Survivor Series WarGames 2023: WWE सर्वाइवर सीरीज वॉरगेम्स (Survivor Series WarGames 2023) के लिए फैंस बहुत ज्यादा उत्साहित दिख रहे हैं। इस इवेंट में कुल 5 मैच देखने को मिलेंगे। इसमें से 2 WarGames मुकाबले रहने वाले हैं। कंपनी द्वारा चैंपियनशिप और नॉन-टाइटल मैच भी बुक किए गए हैं।

कई सारे ऐसे सुपरस्टार्स हैं, जिन्हें इस मैच में हार का सामना करना पड़ सकता है। इसी बीच कुछ रेसलर्स ऐसे हैं, जिनका पिनफॉल से हारना भविष्य के लिए नुकसानदायक फैसला हो सकता है। इस आर्टिकल में हम 3 सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे, जिनकी Survivor Series WarGames 2023 में पिनफॉल से हार नहीं होनी चाहिए।

3- WWE Survivor Series WarGames 2023 में Santos Escobar की पिनफॉल से हार नहीं होनी चाहिए

सैंटोस इस्कोबार और कार्लिटो के बीच Survivor Series WarGames 2023 के लिए सिंगल्स मैच बुक किया गया है। दोनों ही रेसलर्स के बीच मैच के लिए फैंस बहुत उत्साहित हैं। कार्लिटो ने थोड़े समय पहले ही WWE में वापसी की है, दूसरी ओर सैंटोस इस्कोबार का हाल ही में हील टर्न देखने को मिला है। WWE पर दोनों ही रेसलर्स को ताकतवर दिखाने का भार है।

सैंटोस अभी किसी भी तरह से पिनफॉल द्वारा हार डिजर्व नहीं करते हैं। उनकी इस तरह से हार होने पर मोमेंटम पूरी तरह से खत्म हो जाएगा। WWE को अगर कार्लिटो को वापसी के बाद सिंगल्स मैच में पहली जीत दिलानी है, तो WWE इस मुकाबले के अंत को सबमिशन (फेडआउट) या DQ द्वारा प्लान कर सकता है। इससे सैंटोस का कद कम नहीं होगा और वो अपने हील रन का मोमेंटम जारी रख पाएंगे।

2- पूर्व WWE विमेंस टैग टीम चैंपियन कायरी सेन

कायरी सेन ने Crown Jewel 2023 में वापसी की थी और वो लंबे समय बाद दोबारा टॉप प्रमोशन में नज़र आ रही हैं। वो डैमेज कंट्रोल फैक्शन का हिस्सा हैं। कई फैंस का मानना है कि बियांका ब्लेयर और उनकी पार्टनर्स की जीत देखने को मिल सकती है। यह स्टोरीलाइन खत्म करने का अच्छा तरीका होगा। WWE को यहां एक गलती करने से बचना होगा।

कायरी सेन को बेबीफेस टीम द्वारा पिन करके जीत दर्ज करने के लिए बुक नहीं किया जाना चाहिए। सेन को लेकर काफी हाइप बनी हुई है और ऐसे में उन्हें पिन नहीं होना चाहिए। WWE यहां ओस्का या बेली को पिन लेने के लिए बुक कर सकता है। दोनों दिग्गज विमेंस स्टार्स को एक पिन से कोई नुकसान नहीं होगा लेकिन कायरी को कमजोर दिखाने से उनके मोमेंटम पर असर पड़ेगा।

1- WWE दिग्गज ड्रू मैकइंटायर

ड्रू मैकइंटायर का हाल ही में हील टर्न हुआ है। वो जजमेंट डे का साथ देकर कोडी रोड्स, सैथ रॉलिंस, जे उसो, सैमी ज़ेन और रैंडी ऑर्टन के खिलाफ लड़ने वाले हैं। इस मैच के लिए फैंस बहुत उत्साहित हैं। इस मैच में कोडी और उनके साथियों की जीत के चांस बहुत ज्यादा लग रहे हैं। मैच में ड्रू मैकइंटायर को पिन होने के लिए बुक करना एक गलत फैसला रह सकता है।

ड्रू पिछले कुछ समय से अपने खोए हुए मोमेंटम को वापस हासिल करते हुए दिख रहे हैं। इसी बीच पिनफॉल से हार उन्हें कमजोर दिखा सकती है। अगर उनकी टीम की हार होने वाली है, तो फिर जेडी मैकडॉना को पिन कराने का फैसला ज्यादा बेहतर साबित होगा। पिन होने के बावजूद जेडी को इस तरह के बड़े मैच का हिस्सा रहने पर फायदा मिलेगा।