Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

3 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने रैंडी ऑर्टन की तारीफ की

John Cena and Randy Orton share a hug backstage: Raw, November 22, 2010  https://www.youtube.com/watch?v=X_xNjYftwac #prowrestling #… | John cena,  Randy orton, Orton
Ishaan Sharma
ANALYST
Modified 14 Oct 2020, 16:50 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

रैंडी ऑर्टन WWE के एक बड़े सुपरस्टार हैं। काफी लंबे समय से वह कंपनी के लिए काम कर रहे हैं। उनके काम से सभी लोग वाक़िफ़ हैं। ऑर्टन ने पिछले कुछ समय में एक हील के तौर पर काफी शानदार दुश्मनी की है और इससे फैंस भी काफी खुश हैं।

ये भी पढ़ें:- WWE के 5 मौके जब बड़ी टीमों के टूटने पर फैंस अपने आंसुओं को रोक नहीं पाए

हाल में ही स्पोर्ट्सकीड़ा ने ऑर्टन के ऊपर एक आर्टिकल डाला था जिसमें बताया गया था कि किस किस सुपरस्टार ने उनकी बुराई की है। इस आर्टिकल में उन 3 WWE सुपरस्टार्स के बारे में जानेंगे जिन्होंने ऑर्टन की तारीफ़ की है।

#3 जॉन सीना के अनुसार ऑर्टन नहीं जानते हैं कि वह कितने टैलेंटेड WWE सुपरस्टार हैं

John Cena

जॉन सीना हमेशा से ही उन रेसलर्स की तारीफ करते आए हैं जो इसके हक़दार हैं। उन्होंने ऑर्टन के बारे में बात करते हुए क्रिश्चियन को बताया था कि द वाइपर एक अच्छे रेसलर हैं। 

ये भी पढ़ें:- ''WWE में रोमन रेंस के खिलाफ मैच को लेकर मैंने पॉल हेमन से बात की है''

दोनों रेसलर्स बैकस्टेज में ऑर्टन का एक मैच देख रहे थे। पूरे मुकाबले के दौरान दोनों के बीच शांति थी और जैसे ही मैच ख़त्म होता है क्रिश्चियन कहते हैं कि ऑर्टन को पता नहीं है कि वह कितने अच्छे रेसलर हैं। इसके जवाब देते हुए सीना कहते हैं कि उन्हें इस बात की जरा बह भनक नहीं है।

फ़िलहाल सीना अपने एक्टिंग करियर को बनाने के लिए मेहनत कर रहे हैं और इस वजह से वह WWE में ज्यादा नज़र नहीं आ रहे हैं। दूसरी ओर ऑर्टन ने ड्रू मैकइंटायर के साथ दुश्मनी की है और जल्द ही वह एजे स्टाइल्स के खिलाफ भी लड़ सकते हैं। 

1 / 3 NEXT
Published 14 Oct 2020, 16:50 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit