Create
Notifications

3 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने रैंडी ऑर्टन की तारीफ की

John Cena and Randy Orton share a hug backstage: Raw, November 22, 2010  https://www.youtube.com/watch?v=X_xNjYftwac #prowrestling #… | John cena,  Randy orton, Orton
Ishaan Sharma
visit

रैंडी ऑर्टन WWE के एक बड़े सुपरस्टार हैं। काफी लंबे समय से वह कंपनी के लिए काम कर रहे हैं। उनके काम से सभी लोग वाक़िफ़ हैं। ऑर्टन ने पिछले कुछ समय में एक हील के तौर पर काफी शानदार दुश्मनी की है और इससे फैंस भी काफी खुश हैं।

ये भी पढ़ें:- WWE के 5 मौके जब बड़ी टीमों के टूटने पर फैंस अपने आंसुओं को रोक नहीं पाए

हाल में ही स्पोर्ट्सकीड़ा ने ऑर्टन के ऊपर एक आर्टिकल डाला था जिसमें बताया गया था कि किस किस सुपरस्टार ने उनकी बुराई की है। इस आर्टिकल में उन 3 WWE सुपरस्टार्स के बारे में जानेंगे जिन्होंने ऑर्टन की तारीफ़ की है।

#3 जॉन सीना के अनुसार ऑर्टन नहीं जानते हैं कि वह कितने टैलेंटेड WWE सुपरस्टार हैं

John Cena

जॉन सीना हमेशा से ही उन रेसलर्स की तारीफ करते आए हैं जो इसके हक़दार हैं। उन्होंने ऑर्टन के बारे में बात करते हुए क्रिश्चियन को बताया था कि द वाइपर एक अच्छे रेसलर हैं।

ये भी पढ़ें:- ''WWE में रोमन रेंस के खिलाफ मैच को लेकर मैंने पॉल हेमन से बात की है''

दोनों रेसलर्स बैकस्टेज में ऑर्टन का एक मैच देख रहे थे। पूरे मुकाबले के दौरान दोनों के बीच शांति थी और जैसे ही मैच ख़त्म होता है क्रिश्चियन कहते हैं कि ऑर्टन को पता नहीं है कि वह कितने अच्छे रेसलर हैं। इसके जवाब देते हुए सीना कहते हैं कि उन्हें इस बात की जरा बह भनक नहीं है।

फ़िलहाल सीना अपने एक्टिंग करियर को बनाने के लिए मेहनत कर रहे हैं और इस वजह से वह WWE में ज्यादा नज़र नहीं आ रहे हैं। दूसरी ओर ऑर्टन ने ड्रू मैकइंटायर के साथ दुश्मनी की है और जल्द ही वह एजे स्टाइल्स के खिलाफ भी लड़ सकते हैं।

#2 मिरो के अनुसार ऑर्टन से अच्छा हील कोई नहीं है

Miro

कुछ समय तक मिरो WWE के लिए काम करते थे। मिरो ने अपने ट्वीटच अकाउंट पर लाइवस्ट्रीम करते हुए काफी कुछ कहा है। एक वीडियो के दौरान वह ऑर्टन के बारे में बात कर रहे।

मिरो ने कहा कि ऑर्टन अबतक के सबसे अच्छे हील रेसलर और सबसे अच्छे परफॉर्मर्स में से एक हैं। हाल में ही मिरो ने WWE से निकाले जाने के बाद AEW को जॉइन किया है।

#1 सीएम पंक WWE बैकस्टेज में रैंडी ऑर्टन के काम की तारीफ कर रहे थे

CM Punk

सीएम पंक और ऑर्टन की दुश्मनी WWE में 2011 में देखने को मिली थी। दोनों रेसलर्स को फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। एक बार WWE बैकस्टेज में सीएम पंक, बुकर टी से बात कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि वह ऑर्टन की तारीफ नहीं करना चाहते मगर एक मोटिवेटेड रैंडी ऑर्टन से अच्छा शायद ही कोई WWE में होगा। वह उन रेसलर्स में से एक हैं जो इस बिज़नेस के लिए ही बने हैं।

Edited by Ishaan Sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now