COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 WWE रैसलर्स जिनके साथ ऑर्टन को काम करना पसंद है और 2 जिनके साथ शायद नहीं 

Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
12.98K   //    11 Dec 2018, 17:33 IST

Enter caption

रैंडी ऑर्टन अबतक के सबसे शानदार हील रैसलर्स में से एक हैं। उन्होंने समरस्लैम 2003 में WWE की हैवीवेट चैंपियनशिप अपने नाम की थी। इसके बाद से ही इनका करियर अच्छा होता गया और आगे जाकर उन्होंने कुल 13 बार वर्ल्ड टाइटल जीते। 

उन्होंने कई बार रैसलमेनिया को हैडलाइन भी किया है और दो रॉयल रम्बल मुक़ाबलों को भी जीता है। इससे पता लगता है कि ऑर्टन WWE के कितने बड़े सुपरस्टार हैं।

रिंग में अपने काम के अलावा भी ऑर्टन बैकस्टेज विवादों की वजह से भी काफी मशहूर हैं। इन्होंने रिंग के अंदर कई रैसलर्स का बुरा हाल भी किया है। इस कारण वह इतने बड़े हील रैसलर बने हैं। 

ऑर्टन काफी समय से WWE के लिए काम कर रहे हैं और इस दौरान उनके कई दुश्मन और दोस्त भी बने हैं।कई ऐसे रैसलर्स हैं जिनके खिलाफ ऑर्टन को काम करना पसंद है जबकि कुछ के साथ वह काम करना बिल्कुल पसंद नहीं करते हैं। 

आइए जानें 3 ऐसे रैसलर्स के बारे में, जिनके साथ ऑर्टन को काम करना काफी पसंद है और 2 ऐसे रैसलर्स जिनके साथ ऑर्टन काम नहीं करना चाहते।

#3 काम करना पसंद नहीं करते: मिस्टर कैनेडी

Orton, Vince McMahon and Kennedy on an episode of WWE SmackDown.

साल 2009 में जब मिस्टर कैनेडी ने WWE में अपनी वापसी की थी, तब काफी सारे फैंस सोच में पड़ गए थे। 4 दिन पहले ही इन्होंने कंपनी के अंदर अपनी वापसी की थी और फिर इन्हें कंपनी से निकाल दिया गया। फैंस नहीं मान रहे थे कि कैनेडी ने अपनी तरफ से कुछ किया है जिसके कारण WWE को ये फैसला लेना पड़ा।

कैनेडी के अनुसार, ऑर्टन उनके साथ काम नहीं करना चाहते थे और इसलिए उन्होंने विंस मैकमैहन से कहकर उन्हें बाहर निकलवा दिया। कंपनी वाइपर को खुश रखना चाहती थी और शायद इसलिए कैनेडी को कंपनी से निकाल दिया गया।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों को पढ़ें

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...