3 WWE Superstars जो SummerSlam 2023 में होने वाले बैटल रॉयल मैच का हिस्सा बनते हुए रिंग में वापसी कर सकते हैं

Ujjaval
WWE SummerSlam 2023 में कुछ रेसलर्स की वापसी हो सकती है
WWE SummerSlam 2023 में कुछ रेसलर्स की वापसी हो सकती है

SummerSlam 2023: WWE ने समरस्लैम (SummerSlam 2023) के लिए कई बेहतरीन मैचों का ऐलान किया है। स्मैकडाउन (SmackDown) के हालिया एपिसोड द्वारा WWE ने एक बैटल रॉयल मैच भी तय कर दिया है। इस मैच में रोस्टर के कई टैलेंटेड रेसलर्स हिस्सा लेते हुए नज़र आ सकते हैं।

इस मैच के लिए अभी तक शेमस और एलए नाइट के नाम का ऐलान देखने को मिल गया है। रोस्टर में मौजूद कई बड़े रेसलर्स मैच का हिस्सा बन सकते हैं। साथ ही कुछ इस मैच द्वारा रिंग में अपनी वापसी कर सकते हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम 3 WWE सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे, जो SummerSlam 2023 में होने वाले बैटल रॉयल मैच द्वारा रिंग में वापसी कर सकते हैं।

3- WWE SummerSlam 2023 के बैटल रॉयल मैच द्वारा JD McDonagh वापसी कर सकते हैं

WWE Draft 2023 के साथ ही जेडी मैकडॉनघ को Raw ब्रांड का हिस्सा बनाया गया था। इसके बाद जब वो कुछ मौकों पर फिन बैलर के साथ नज़र आए, तो लगा कि कंपनी ने उनके लिए बड़े प्लान्स बनाए हैं। हालांकि, वो लगातार कंपनी के फ्लैगशिप शो का हिस्सा नहीं बन रहे हैं। इस समय वो इन-रिंग एक्शन से दूर हैं।

जेडी ने Raw में अपना आखिरी मैच मई 2023 में लड़ा था। WWE अब उन्हें SummerSlam 2023 के बैटल रॉयल का हिस्सा बनाकर मुख्य स्क्रीन पर उनकी वापसी करा सकता है। मैकडॉनघ को अगर इस मैच में शानदार तरीके से बुक किया गया, तो फिर आने वाले समय में उनकी किस्मत बदल सकती है और वो लगातार Raw का हिस्सा बन सकते हैं।

2- जिंदर महल

जिंदर महल और इंडस शेर को Draft 2023 के साथ मेन रोस्टर का हिस्सा बनाया गया था। इसके बाद से इंडस शेर फैक्शन को जब भी मौका मिला है, उन्होंने अपना डॉमिनेशन दिखाया है। हालांकि, जिंदर महल को मेन रोस्टर पर वापसी के बाद से अभी तक रिंग में लड़ने का मौका नहीं मिला है।

उनका WWE में आखिरी मुकाबला 21 मार्च 2023 के NXT के एपिसोड में आया था। अब SummerSlam 2023 के बैटल रॉयल मैच के ऐलान के बाद जिंदर महल का रिटर्न कराया जा सकता है। इंडस शेर टीम के वीर महान और सांगा के साथ मिलकर जिंदर महल इस पूरे बैटल रॉयल मैच में डॉमिनेट कर सकते हैं।

1- ज़ेवियर वुड्स

ज़ेवियर वुड्स को न्यू डे टीम में रहने के कारण काफी सफलता मिली है। बिग ई और कोफी किंग्सटन इस समय इन-रिंग एक्शन से दूर हैं। इसी वजह से ज़ेवियर वुड्स को भी टीवी पर पर्याप्त समय नहीं मिल रहा है। वुड्स ने अपना आखिरी मुकाबला 15 मई 2013 को Raw में लड़ा था वुड्स को WWE इस समय सिंगल्स स्टार के रूप में पुश दे सकता है। इसके लिए उन्हें वुड्स की वापसी करानी होगी।।

SummerSlam 2023 के बैटल रॉयल मैच द्वारा ज़ेवियर वुड्स वापसी कर सकते हैं। वो इस मैच में कुछ एलिमिनेशन करके मोमेंटम प्राप्त कर सकते हैं। इसके बाद शायद वुड्स की किस्मत बदल सकती है। इसी कारण वुड्स को बैटल रॉयल मैच द्वारा टीवी स्क्रीन पर वापस लाना एक बेहतरीन फैसला रहेगा। अमेरिकी फैंस भी ज़ेवियर को दोबारा इन-रिंग एक्शन में देखकर जरूर काफी ज्यादा खुश हो जाएंगे।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now