3 WWE Superstars जिनसे 2024 में Roman Reigns का मैच जरूर होना चाहिए

superstars should face roman reigns in 2024
इन WWE सुपरस्टार्स का 2024 में रोमन रेंस से मैच होना चाहिए

Roman Reigns: WWE कुछ ही दिनों में नए साल में प्रवेश करने वाली है, जिसमें लोग कुछ दिलचस्प और यादगार चीज़ें देखने की उम्मीद कर रहे होंगे। इस बीच रोमन रेंस (Roman Reigns) सबसे बड़े आकर्षण का केंद्र बने होंगे क्योंकि उम्मीद की जा रही है कि 2024 में उनका 3 सालों से चला आ रहा ऐतिहासिक टाइटल रन समाप्त होने वाला है।

रोस्टर में इस समय ऐसे कई बड़े सुपरस्टार्स मौजूद हैं, जिनके साथ रोमन रेंस का मैच बहुत धमाकेदार रह सकता है। इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 3 WWE सुपरस्टार्स के बारे में जिनसे 2024 में Roman Reigns का मैच जरूर होना चाहिए।

#)WWE में 2024 में Cody Rhodes के साथ जरूर होना चाहिए Roman Reigns का मैच

youtube-cover

कोडी रोड्स ने 2023 Royal Rumble विजेता बनने के बाद WrestleMania 39 में Roman Reigns को चैलेंज किया था, लेकिन जीत दर्ज करने में नाकाम रहे थे। द अमेरिकन नाईटमेयर अपने पिता के WWE चैंपियन ना बन पाने के सपने को पूरा करने के सफर पर निकले हैं। उम्मीद की जा रही है कि उन्हें WrestleMania 40 में ट्राइबल चीफ के खिलाफ रीमैच मिल सकता है।

अगर उस मुकाबले में कोडी रोड्स की हार हुई तो इससे ना रोड्स बल्कि उनके पिता डस्टी रोड्स की लिगेसी को भी ठेस पहुंचेगी। खैर ये सब WWE पर निर्भर करता है कि रोड्स को रेंस के खिलाफ मैच दिया जाना चाहिए या नहीं, लेकिन जिस कहानी के आधार पर द अमेरिकन नाईटमेयर का किरदार रचा गया है, उससे उन्हें रोमन रेंस से बदला लेने का मौका जरूर मिलना चाहिए।

#)WWE 2024 में रैंडी ऑर्टन से करवा सकती है रोमन रेंस का मैच

रैंडी ऑर्टन उन WWE सुपरस्टार्स में से एक हैं, जिन्होंने अभी तक Roman Reigns के ऐतिहासिक टाइटल रन के दौरान उन्हें चैलेंज नहीं किया है। उन्होंने हाल ही में हुए Survivor Series 2023 में वापसी की थी और आते ही उन्होंने SmackDown के साथ जुड़ कर स्पष्ट कर दिया था कि वो द ब्लडलाइन से अपना बदला पूरा करना चाहते हैं।

SmackDown के हालिया एपिसोड में द वाइपर ने रोमन रेंस को खुली चुनौती दी थी कि वो केवल ट्राइबल चीफ को सबक सिखाना चाहते हैं। ऑर्टन ने Royal Rumble 2024 के लिए रेंस को चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया था, लेकिन ट्राइबल चीफ ने चुनौती को अस्वीकार कर दिया था। चाहे अभी तक मैच ऑफिशियल ना हुआ हो, लेकिन इसकी नींव रखी जा चुकी है जिसे देखने के लिए फैंस भी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे होंगे।

#)WWE सुपरस्टार्स सीएम पंक और रोमन रेंस मैच का मैच धमाकेदार रह सकता है

सीएम पंक ने WWE Survivor Series 2023 में वापसी की थी और तभी से उन्हें कुछ आइकॉनिक मुकाबलों से जोड़ा जा रहा है। फिलहाल उन्हें WrestleMania 40 में सैथ रॉलिंस के संभावित प्रतिद्वंदी के रूप में देखा जा रहा है, लेकिन कई रिपोर्ट्स सामने आई हैं जिनमें कहा गया है कि कंपनी ने भविष्य में सीएम पंक vs Roman Reigns मैच के प्लान पर विचार किया है।

एक बड़े सिंगल्स सुपरस्टार्स बनने के बाद रोमन रेंस कभी सीएम पंक का सामना नहीं कर पाए हैं, लेकिन अब WWE के पास मौका है कि फैंस को मौजूदा समय के 2 सबसे बड़े प्रो रेसलिंग स्टार्स का मैच देखने का अवसर दिया जाए। सबसे अच्छी बात ये है कि पंक vs रेंस मैच बिजनेस की दृष्टि से कंपनी को बहुत फायदा दिला सकता है।