3 WWE Superstars जिनसे Roman Reigns वापसी के बाद बदला ले सकते हैं

Ujjaval
WWE दिग्गज रोमन रेंस कुछ लोगों से बदला लेना चाहेंगे
WWE दिग्गज रोमन रेंस कुछ लोगों से बदला लेना चाहेंगे

Roman Reigns: WWE रेसलमेनिया (WrestleMania XL) में रोमन रेंस (Roman Reigns) को कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के खिलाफ बड़ी हार का सामना करना पड़ा। इसी के साथ उनके ऐतिहासिक चैंपियनशिप रन का अंत हुआ। अमेरिकन नाईटमेयर अब अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं। कई रिपोर्ट्स में बताया गया है कि रोमन रेंस अब ब्रेक लेने वाले हैं।

वो कुछ महीनों बाद दोबारा WWE में वापसी कर सकते हैं। ट्राइबल चीफ ने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट करके WrestleMania की हार को लेकर चुप्पी तोड़ी थी। इसमें वो थोड़े गुस्से में नज़र आ रहे थे। साफ तौर पर लग रहा है कि रेंस वापसी करके कुछ लोगों को निशाना बनाते हुए उनसे बदला लेना चाहेंगे। इस आर्टिकल में हम 3 सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे, जिनसे रोमन रेंस वापसी के बाद बदला ले सकते हैं।

3- अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन कोडी रोड्स से रोमन रेंस बदला लेना चाहेंगे

रोमन रेंस का 1316 दिनों का ऐतिहासिक चैंपियनशिप रन कोडी रोड्स द्वारा खत्म हुआ। रोमन ने बतौर चैंपियन जबरदस्त काम किया और इसने फैंस का ध्यान खींचा। रोड्स द्वारा उन्हें करियर की सबसे बड़ी हार का सामना करना पड़ा और यह चीज़ जरूर ट्राइबल चीफ को पसंद नहीं आएगी।

रोमन रेंस जरूर चैंपियनशिप के लिए रीमैच भी चाहेंगे। ऐसे में रोमन रेंस वापसी करते हुए कोडी रोड्स को निशाना बना सकते हैं और उनसे अपनी हार का बदला ले सकते हैं। इसके बाद ट्राइबल चीफ किसी बड़े इवेंट में कोडी रोड्स को अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करते हुए नज़र आ सकते हैं। दोनों के बीच फैंस जरूर रीमैच देखना पसंद करेंगे।

2- WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस

रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के बीच बड़ा इतिहास रहा है। जब Royal Rumble 2022 में मैच से पहले रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के बीच एक सैगमेंट देखने को मिला था, तब हेड ऑफ द टेबल ने बताया था कि वो रॉलिंस से नफरत करते हैं। रोमन ने कई इंटरव्यू में भी कहा है कि वो शील्ड को अलग होते हुए नहीं देखना चाहते थे लेकिन सैथ के कारण यह हुआ। रोमन रेंस के पास WrestleMania XL की नाईट 2 में मैच के दौरान बढ़त थी लेकिन सैथ ने उनके साथ माइंड गेम खेला।

उन्होंने रोमन की भावनाओं से खेलकर द शील्ड के थीम सॉन्ग पर उसी पोशाक में एंट्री की। इसी के चलते जब अंत में रोमन के पास रोड्स और रॉलिंस में से किसी एक पर स्टील चेयर से हमला करने का मौका था, तो उन्होंने विजनरी को चुना। रोमन ने यहां से क्लियर किया कि वो सैथ से हमेशा नफरत करते रहेंगे। ऐसे में रोमन वापसी करके सैथ से अपनी बड़ी हार का बदला ले सकते हैं और दुश्मनी की शुरुआत कर सकते हैं।

1- WWE दिग्गज द रॉक

द रॉक और रोमन रेंस ने पिछले कुछ महीनों में साथ काम किया। दोनों अभी ब्लडलाइन का हिस्सा हैं और WrestleMania XL की नाईट 1 में उन्होंने मिलकर कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस को हराया था। द रॉक ने नाईट 2 में भी रोमन की मदद की लेकिन अंडरटेकर ने आकर फाइनल बॉस को धराशाई किया। रोमन को अंत में बड़ी हार का सामना करना पड़ा। रोमन रेंस जरूर द रॉक को अपनी का दोषी ठहरा सकते हैं। द रॉक ने कोडी रोड्स के खिलाफ मैच के संकेत दिए हैं।

यह चीज़ पूरी तरह से संभव है कि जब उनका मैच भविष्य में हो, तब रोमन रेंस वापसी करते हुए न सिर्फ कोडी रोड्स, बल्कि द रॉक पर भी हमला करें। वो बाद में बता सकते हैं कि अगर रॉक वापसी नहीं करते, या टैग टीम मैच का प्रस्ताव नहीं रखते, तो फिर कोडी के खिलाफ उनका प्रॉपर सिंगल्स मैच होता और वो WrestleMania 39 की तरह इस साल भी रोड्स को हरा देते। वो अपने ऐतिहासिक टाइटल रन के अंत का जिम्मेदार रॉक को बता सकते हैं और दुश्मनी शुरू कर सकते हैं।